Ritika Thakur  
4 Followers · 9 Following

Joined 24 June 2023


Joined 24 June 2023
19 MAR AT 22:37

मेरे अधरों पर तुम्हारे अधरों की छुअन अभी तक महसूस हो रही हैं,
तुम तो चले गए पर मुझे तुम्हारी कमी अभी से ही खल रही हैं, मैं जानती हुँ कल हम फिर मिलेंगे,पर अगर जज़्बात बदल गए तो बताइय हम कहां के रहेंगे?
तुम्हे मज़ाक लगता हैं, हमने अपनों को दूर जाते देखा हैं
एक बार कह दो तुम हमें छोड़ कर नहीं जाओगे?
सच कहते हैं उसके बाद तुम भी कहोगे की हमने तुम्हारे जैसा कही कोई प्रेम नहीं देखा हैं।।

-


14 MAR AT 23:53

की वक़्त-ए-रुक्सत आई है और मैं तुमसे विदा लेना भी चाहता हुँ,पर ये शाम भी तुमने इतनी हसीन बनाई है की थोड़ी गुफ़्तगू अभी और करना भी चाहता हुँ सोचता हुँ मैं भी की अपने कदमों को आज यही थाम लू की कौन सा मेरे गरीब खाने पर "नुसत"(शामत) आई हैं की एक शाम यहाँ गुज़ार भी ना सकूँ।।

-


13 FEB AT 10:04

ठहरी-ठहरी सी मेरी जिंदगी, तू आकर कुछ हलचल कर दे मैं भी किसी के नाम अपनी जिंदगी कर दू तू एक ख्वाहिश मेरी भी पूरी कर दे।।

-


12 FEB AT 22:53

प्रेम अपने से करो,क्योंकि दूसरों को आपसे कोई फर्क नहीं पड़ता (ना प्रेम से,ना नाराजगी से और न ही आपकी नफ़रत से)

-


9 FEB AT 19:38

तुम मनाने वाले तो बनो हम प्यार करने वाले बनेगें,तुम एक बार टिल्लू खरगोश तो बनो हम तुम्हारी चिंटू गिलहरी बन के रहेंगे।।

-


8 FEB AT 23:26

हज़ारों के भीड़ में तुम हमें देखना नहीं चाहते, पर अकेले में हमें सलाम करते हो,वैसे तो तुम्हे हम से कभी कुछ पूछना नहीं होता पर रातों में अक्सर हमें कॉल किया करते हो, चाहते तो हो नहीं हमें कभी कुछ देना पर चुपके से वो गुड़ का टुकड़ा हमारे नाम करते हो, कहते तो हो नहीं मगर लगता है तुम हमसे प्यार करते हो।

-


7 FEB AT 22:17

काश! मैं भी एक गुलाब होती और तुम मुझे प्रेम से चुम लेते।

-


5 FEB AT 22:40

मैं कोई मशहूर शायर नहीं जिसे दुनिया पूछे और ना मैं इसका कोई शौख रखता हुँ, मैं तो प्यार का व्यापारी हुँ बस तेरे मिलने की आस रखता हुँ।

-


2 FEB AT 21:30

ना जाने क्यों मुझे तेरी मौजूदगी हर महफ़िल चाहिए होती है, गर तू ना हो तो दिल में कुछ झिझक सी रहती है
ये प्यार,दोस्ती,भरोसा पता नहीं क्या है, पर मुझे तेरी जरुरत हर वक़्त महसूस होती है

-


10 SEP 2023 AT 21:28

मैं समय हुँ चाहो तो मुझे बदल के देख लो
आज बुरा तो कल अच्छा हो सकता हुँ
पर यारों मेरी एक ये बात भी गांठ बांध के रख लो
की अगर आज अच्छा तो कल बुरा भी हो सकता हुँ

" मैं समय हुँ जनाब पल में तुम्हे बना, तो पल में तुम्हे बिगाड़ भी सकता हुँ "

-


Fetching Ritika Thakur Quotes