Ritika Chauhan ┬а (Ek ankahi baatЁЯШМЁЯШМ)
1.3k Followers ┬╖ 1.1k Following

read more
Joined 3 September 2019


read more
Joined 3 September 2019
16 APR AT 21:32

рдирд╛ рдЬрд╛рдиреЗ рдХреНрдпреЛрдВ рдПрдХ рдЦрд╛рд▓реАрдкрди рд╕рд╛ рдореБрдЭрдореЗрдВ рд╕рдорд╛рдпрд╛ рд╣реИ...
рд╢рд╛рдпрдж рдЕрдкрдиреЗ рдорди рдореЗрдВ рдЖрдЬрдХрд▓ рдореИрдВрдиреЗ рдХреБрдЫ рджрдлрдирд╛рдпрд╛ рд╣реИ,

рдХрд╣ рднреА рдирд╣реАрдВ рдкрд╛рддреА рдЕрдм рдореИрдВ рд╣рд╛рд▓рд╛рдд рдЕрдкрдиреЗ рджрд┐рд▓ рдХреЗ рдХрд┐рд╕реА рд╕реЗ...
рд╢рд╛рдпрдж рдмрдбрд╝реА рдЦрд╛рдореЛрд╢реА рд╕реЗ рдореИрдВрдиреЗ рдПрдХ рдЕрд░рд╕рд╛ рдмрд┐рддрд╛рдпрд╛ рд╣реИ,

рдвреВрдВрдв рдирд╣реАрдВ рдкрд╛рддрд╛ рди рдЬрд╛рдиреЗ рдХреНрдпреЛрдВ рдХреЛрдИ рдореБрдЭреЗ рдореБрдЭрдореЗрдВ...
рд╢рд╛рдпрдж рдмрд╣реБрдд рдмрдЦреВрдмреА рд╕реЗ рдореИрдВрдиреЗ рдЦреБрдж рдХреЛ рд╕рдмрд╕реЗ рдЫреБрдкрд╛рдпрд╛ рд╣реИ,

рдЙрддрд╛рд░ рджреЗрддреА рд╣реВрдВ рдЬреЛ рдЬрдЬрд╝реНрдмрд╛рдд рдЕрдкрдиреЗ рдХреЛрд░реЗ рдХрд╛рдЧрдЬ рдкрд░...
рд╢рд╛рдпрдж рд╡реЛ рдмрд╛рдд рдХрд┐рд╕реА рд╕реЗ рдХрд╣рдиреЗ рд╕реЗ рдпреЗ рджрд┐рд▓ рдШрдмрд░рд╛рдпрд╛ рд╣реИ,

рдХрд░ рджреВрдВ рдХреНрдпрд╛ рдЬрд╛рд╣рд┐рд░ рдЦреБрдж рдХреЛ рднрд░реА рдорд╣рдлрд╝рд┐рд▓ рдореЗрдВ рдПрдХ рд░реЛрдЬрд╝...
рд╢рд╛рдпрдж рд╣рд░ рд╡рдХреНрдд рдЬрд╣рди рдиреЗ рдЗрд╕ рд╕рд┐рдлрд╛рд░рд┐рд╢ рдХреЛ рджреЛрд╣рд░рд╛рдпрд╛ рд╣реИ!!

-


3 MAR AT 21:36

рд╢реМрдХ рдФрд░ рдЬрд┐рдореНрдореЗрджрд╛рд░рд┐рдпреЛрдВ рдХреЗ рдордзреНрдп рдЪрд▓ рд░рд╣рд╛ рдПрдХ рдШрдорд╛рд╕рд╛рди рдпреБрджреНрдз рд╣реИ...
рдпрд╣ рджреНрд╡рдВрдж рдореЗрд░рд╛ рд╕рдВрд╕рд╛рд░ рд╕реЗ рдирд╣реАрдВ рдЕрдкрд┐рддреБ рд╕реНрд╡рдпрдВ рдХреЗ рд╣реА рд╡рд┐рд░реБрджреНрдз рд╣реИ!!

-


31 JAN AT 21:47

рдХреИрдж рд╣реИ рдПрдХ рдкреВрд░рд╛ рдЬрд╣рд╛рдВ рдореБрдЭрдореЗрдВ....
рдЪрдВрдж рд╢рдмреНрджреЛрдВ рдореЗрдВ рдХрд╣рд╛рдВ рдирдЬрд╝рд░ рдЖрдПрдЧрд╛!!

-


23 JAN AT 22:21

рд╢рдм-рдП-рдЗрдВрддрд┐рдЬрд╝рд╛рд░ рджреЗрдЦрддреЗ рд╣реА рджреЗрдЦрддреЗ рдЕрдлреНрд╝рд╕реБрд░реНрджрд╛ рд╣реЛ рдЧрдИ....
рдЖрдЬ рд╣рд╕рд░рдд-рдП-рджреАрдж рдПрдХ рдмрд╛рд░ рдлрд┐рд░ рд╕реЗ рдлрд╝рд░реНрджрд╛ рд╣реЛ рдЧрдИ !!

-


22 JAN AT 21:47

рдкреНрд░реЗрдо рдореЗрдВ рдкрдбрд╝рд╛ рдирд╛рд╕реНрддрд┐рдХ рдкреБрд░реБрд╖ рднреА
рднрдЧрд╡рд╛рди рдХреЗ рд╕рд╛рдордиреЗ рд╕рд┐рд░ рдЭреБрдХрд╛рддрд╛ рд╣реИ!!

-


3 JAN AT 23:36

рд╣рд░ рдХреЛрдИ рдмрд░реНрдмрд╛рдж рд╣реБрдЖ рд╣реИ рдЗрд╕ рдореЛрд╣рдмреНрдмрдд рдореЗрдВ,
рд╕рд╡рд╛рд▓ рдпрд╣ рд╣реИ рдХрд┐...
рдЬреЛ рд╕рдлрд▓ рд╣реИрдВ рдЙрдиреНрд╣реЗрдВ рдореЛрд╣рдмреНрдмрдд рдорд┐рд▓ рдЧрдИ рдпрд╛ рд╣реБрдИ рдирд╣реАрдВ??

-


25 DEC 2023 AT 21:06

рдЦреЛ рджрд┐рдпрд╛ рдореИрдВрдиреЗ рдЦреБрдж рдХреЛ рдЗрди рдЕрдЬрдирдмреА рд░рд╛рд╕реНрддреЛрдВ рдореЗрдВ...
рдХрд┐рд╕реА рдореЛрдбрд╝ рдкрд░ рддреВ рдорд┐рд▓реЗ рддреЛ рдЦреБрдж рд╕реЗ рдореБрд▓рд╛рдХрд╝рд╛рдд рд╣реЛ рдореЗрд░реА!!

-


22 JUN 2023 AT 21:55

рдмреЗ рдЦрдмрд░ рд╣реВрдВ рдЦреБрдж рд╕реЗ...
рдЦреБрдж рдХреЛ рдЬрд╛рдирдиреЗ рдХреА рдЖрд╕ рдореЗрдВ рд╣реВрдВ,

рдорд┐рд▓ рдЬрд╛рдКрдВ рдХрднреА рдЦреБрдж рд╕реЗ рддреЛ...
рдЦреБрдж рдХреЛ рдЧрд▓реЗ рд▓рдЧрд╛рдиреЗ рдХреА рдлрд╝рд┐рд░рд╛рдХ рдореЗрдВ рд╣реВрдВ!!

-


30 APR 2023 AT 15:09

рдЬрд┐рд╕ рджрд┐рди рджреБрдЦ рдЬреНрдпрд╛рджрд╛ рдмрдврд╝ рдЬрд╛рдПрдЧрд╛...
рдпрдХреАрди рдорд╛рдирд┐рдП рдЪреЗрд╣рд░реЗ рдкрд░ рдирдЬрд╝рд░ рдирд╣реАрдВ рдЖрдПрдЧрд╛!!

-


24 APR 2023 AT 21:48

рдЫрд▓рд╛рд╡рд╛ рд▓рдЧрддреА рд╣реИ рдореБрдЭреЗ рдЙрд╕рдХреА рдореЛрд╣рдмреНрдмрдд...
рдХрднреА рд╕рд╛рдордиреЗ рдЖрдП рддреЛ рд╣рдХреАрдХрдд рдорд╛рдиреВ!!

-


Fetching Ritika Chauhan Quotes