Renuka Narain ┬а (Renuka Narain)
12 Followers ┬╖ 1 Following

read more
Joined 24 October 2023


read more
Joined 24 October 2023
27 APR AT 10:43

рдЕрд╕реНрдерд┐ рд╡рд┐рд╕рд░реНрдЬрди рдХрд░рдиреЗ рдХреЗ рд▓рд┐рдП рдХрдИ рдШрд╛рдЯ рд╣реИрдВ рдЧрдВрдЧрд╛ рдХрд┐рдирд╛рд░реЗ.. рдХреЛрдИ рдРрд╕рд╛ рдШрд╛рдЯ рднреА рддреЛ рд╣реЛ рдЬрд╣рд╛рдВ рдпрд╛рджреЛрдВ рдХрд╛ рд╡рд┐рд╕рд░реНрдЬрди рдХрд┐рдпрд╛ рдЬрд╛ рд╕рдХреЗ...

-


23 APR AT 7:24

рдЖрдБрдЦреЗ рдмрдВрдж рдХрд░рдХреЗ рддреБрдореНрд╣рд╛рд░реА рдореМрдЬреБрджрдЧреА рдХреЛ рдорд╣рд╕реБрд╕ рдХрд░рдиреЗ рдХреЗ рд╕рд┐рд╡рд╛..
рдореЗрд░реЗ рдкрд╛рд╕ рддреБрдорд╕реЗ рдорд┐рд▓рдиреЗ рдХрд╛ рдХреЛрдИ рджреВрд╕рд░рд╛ рд░рд╛рд╕реНрддрд╛ рдирд╣реАрдВ рд╣реИ...тЭгя╕П

-


14 APR AT 11:18

рдкрддрд╛ рд╣реИ!
рдЕрдЧрд░ рдХреЛрдИ рддреБрдореНрд╣реЗрдВ рдЙрддрдирд╛ рд╕рдордЭ рд▓реЗ рдирд╛ рдЬрд┐рддрдирд╛ рддреБрдо рдЪрд╛рд╣рддреЗ рд╣реЛ рд╕рдордЭреЗ рдЬрд╛рдирд╛..
рддреЛ рдорд╛рди рд▓реЛ рддреБрдореНрд╣реЗрдВ рдкреВрд░рд╛ рд╕рдордЭ рд▓рд┐рдпрд╛ рдЧрдпрд╛ рд╣реИ...тЭгя╕П

-


11 APR AT 15:09

рдирд╛ рдЬрд╛рдиреЗ рдХреНрдпрд╛ рдордЬрд╣рдм рд╣реИ рдЗрд╕ рдЪрд╛рдВрдж рдХрд╛..
рдИрдж рднреА рдЗрд╕рдХреА рдХрд░рд╡рд╛ рдЪреМрде рднреА рдЗрд╕рдХрд╛...ЁЯМЩ

-


6 APR AT 17:05

рдЗрд╕рд╕реЗ рдЬреНрдпрд╛рджрд╛ рддреБрдЭреЗ рдФрд░ рдХрд┐рддрдирд╛ рдХрд░реАрдм рд▓рд╛рдпреВ рдореИрдВ..
рдХреА рддреБрдЭреЗ рджрд┐рд▓ рдореЗрдВ рд░рдЦ рдХрд░ рднреА рдореЗрд░рд╛ рджрд┐рд▓ рдирд╣реАрдВ рднрд░рддрд╛...тЭгя╕П

-


28 MAR AT 10:57

рд╡реЛ рд╢рдХреНрд╕ рддрд░рд╕реЗрдЧрд╛ рдореБрдЭрд╕реЗ рдмрд╛рдд рдХрд░рдиреЗ рдХреЛ..
рдЬрд┐рд╕рдиреЗ рдЕрдкрдиреЗ рд▓рд╣рдЬрд╝реЗ рд╕реЗ рдореЗрд░рд╛ рджрд┐рд▓ рджреБрдЦрд╛рдпрд╛ рд╣реИ...

-


27 MAR AT 20:34

рдореЛрд╣рдмреНрдмрдд рдХреА рдЖрдЦрд┐рд░реА рд░рд╕рдо рд╣реЛрддреА рд╣реИ рдЬрд▓реАрд▓ рд╣реЛрдирд╛..
рдореИрдиреЗрдВ рд╡рд╣рд╛рдВ рддрдХ тАЛтАЛрдирд┐рднрд╛рдпреА рд╣реИ...

-


25 MAR AT 11:03

рд╣рд░ рдХрд╣рд╛рдиреА рдореЗрдВ рддреАрд╕рд░рд╛ рд╢рдХреНрд╢ рдмрд┐рдирд╛ рдорд╛рдВрдЧреЗ рд╕рдм рдХреБрдЫ рд▓реЗ рдЬрд╛рддрд╛ рд╣реИ...

-


25 MAR AT 0:39

рдЖрдпреЛ рдорд┐рд▓рдХрд░ рдвреВрдврдВ рд▓реЗ рдХреЛрдИ рд╡рдЬрд╣ рдПрдХ рд╣реЛрдиреЗ рдХреА..
рдпрд╣рд╛рдВ рдмрд┐рдЦрд░реЗ рдмрд┐рдЦрд░реЗ рдирд╛ рддреБрдо рдЕрдЪреНрдЫреЗ рд▓рдЧрддреЗ рд╣реЛ рдирд╛ рд╣рдо...тЭгя╕П

-


25 MAR AT 0:29

рдЗрддрдирд╛ рд╡рдХреНрдд рддреЛ рдмрд┐рддрд╛рдпрд╛ рднреА рдирд╣реАрдВ рддреБрдореНрд╣рд╛рд░реЗ рд╕рд╛рде...
рдЬрд┐рддрдиреА рддреБрдореНрд╣рд╛рд░реА рдореБрдЭреЗ рдЖрджрдд рд╣реЛ рдЧрдИ...тЭгя╕П

-


Fetching Renuka Narain Quotes