Razi Husain Idrisi ┬а (ЁЯУЭRazi)
2.1k Followers ┬╖ 1.5k Following

рдореЗрд░реЗ рдЕрд▓реНрдлрд╝рд╛рдЬрд╝ рдореЗрд░рд╛ рд╕рдлрд╝рд░...ЁЯУЭ
Joined 27 March 2020


рдореЗрд░реЗ рдЕрд▓реНрдлрд╝рд╛рдЬрд╝ рдореЗрд░рд╛ рд╕рдлрд╝рд░...ЁЯУЭ
Joined 27 March 2020
19 OCT 2022 AT 22:00

рдпреЗ рджреБрдирд┐рдпрд╛ рдЖрдкрдиреЗ рдХреНрдпрд╛ рдмрдирд╛рдпрд╛ рдореЗрд░реЗ рд░рдм..!
рдмрд╣реБрдд рдЧреМрд░ рдХрд░рдиреЗ рдХреЗ рдмрд╛рдж рдЬрд╛рдирд╛ рд╣реИ рдЕрдм..!!

рдпреЗ рджреБрдирд┐рдпрд╛ рднреА рд╕реБрд╡рд░реНрдЧ рдХрд╛ рд╣рд┐рд╕реНрд╕рд╛ рд╣реИ..!
рдлреВрд▓ рддрд┐рддрд▓рд┐рдпрд╛рдВ рдХрд╛рдВрдЯреЗ рдпрд╣рд╛рдВ рд╕рдм..!!

-


1 OCT 2022 AT 22:12

рд╣рд░ рдХрд┐рд╕реА рдХрд╛ рдЬреАрд╡рди рдЖрд╕рд╛рди рдирд╣реАрдВ рд╣реЛрддрд╛.!
рд╣рд░ рдкрд░рд╡рд╛рд╣ рдХрд░рдиреЗ рд╡рд╛рд▓рд╛ рдирд┐рдЧреЗрд╣рдмрд╛рди рдирд╣реАрдВ рд╣реЛрддрд╛ .!!

рдЖрдк рдЗрд╕ рдЬрд╡рд╛рдиреА рдореЗрдВ рдЕрдкрдиреЗ рдЦреВрдм рдордЬреЗ рдХрд░рд▓реЛ.!
рдХреНрдпреВ рдХрд┐ рд╣рд░ рдХрд┐рд╕реА рдХрд╛ рдмреБрдврд╝рд╛рдкрд╛ рдЖрд╕рд╛рди рдирд╣реАрдВ рд╣реЛрддрд╛ .!!

-


6 AUG 2022 AT 13:41

рдпрдЬрд╝реАрдж рд╕реЗ рдкрд╣рд▓реЗ рд╣реА рдЬрдВрдЧрдЬреАрдд рд▓реА рдЖрдкрдиреЗ рдореЗрд░реЗ рд╣реБрд╕реИрди..!
рд╡рд░рдирд╛ рджрд░рд┐рдпрд╛ рднреА рдирд╛ рддрд░рд╕рддрд╛ рддреЗрд░реА рдкреНрдпрд╛рд╕ рдХреЛ рдореЗрд░реЗ рд╣реБрд╕реИрди..!!
рд╡реЛ рддреЛ рджрд┐рдиреЛрдВ рджреБрдирд┐рдпрд╛ рдХреЗ рд▓реБрдЯреЗрд░реЗ рдЙрддрд░реЗ рдмрдЧрд╛рд╡рдд рдкреЗ рдореЗрд░реЗ рд╣реБрд╕реИрди..!
рдЬрд┐рд╕рдХреА рдЕрдЬрд╝реНрдордд рдХреЛ рдмрд╛рдХреА рд░рдЦрд╛ рдореЗрд░реЗ рд░рдм рдиреЗ рдЖрдк рд╣реИрдВ рдирд╡рд╛рд╕реЗ рд░рд╕реВрд▓ рдореЗрд░реЗ рд╣реБрд╕реИрди..!!

-


30 SEP 2021 AT 2:01

рд░рд╛рд╕реНрддреЛрдВ рдХрд╛ рдпреЗ рдЦрд╛рд▓реА рдкрди рдХреБрдЫ рдпрд╛рдж рджрд┐рд▓рд╛рддрд╛ рд╣реИ..!
рдХреБрдЫ рддреЛ рдкреАрдЫреЗ рдЫреВрдЯ рдЧрдпрд╛ рдореЗрд░рд╛ рдпреЗ рдпрд╛рдж рджрд┐рд▓рд╛рддрд╛ рд╣реИ..!!

рддреБрдо рдХреНрдпреВ рдЪрд▓реЗ рдЧрдП рдЗрд╕ рд╡реАрд░рд╛рди рд░рд╛рд╕реНрддреЗ рдкреЗ рд╣рдо рджрдо..!
рдРрд╕реЗ рдЪреБрдкрдХреЗ рд╕реЗ рдХреЛрдИ рд╣рдореЗ рдЖрд╡рд╛рдЬрд╝ рд▓рдЧрд╛рддрд╛ рд╣реИ..!!

рдЖрдУ рднрд░ рд▓реЛ рдореБрдЭреЗ рдЯреВрдЯ рдХреЗ рдЕрдкрдиреА рдмрд╛рд╣реЛрдВ рдореЗрдВ..!
рдпреЗ рдореБрдЭреЗ рд╣рд░ рдкрд▓ рдпреЗ рдЖрд╡рд╛рдЬрд╝ рд▓рдЧрд╛рддрд╛ рд╣реИ..!!

рдХреИрд╕реЗ рд▓реМрдЯреВрдВрдЧрд╛ рдореИрдВ рд╡рд╛рдкрд╕ рдЙрд╕ рдЖрд╢рд┐рдпрд╛рдиреЗ рдкреЗ..!
рд╣рд░ рдкрд▓ рд╣рд░ рдШрдбрд╝реА рдмрд╕ рдпрд╣реА рдбрд░ рд╣рдореЗрдВ рд╕рддрд╛рддрд╛ рд╣реИ..!

-


12 SEP 2021 AT 17:49

рд╡реЛ рдереА рдЬрд░рд╛ рдкрд╛рдЧрд▓ рд╕реА рд▓рдбрд╝рдХреА рдмрд╣реБрдд рд╕рдордЭрд╛рдпрд╛..!
рди рдХрд░ рд╡рд╛рджреЗ рдореБрдЭрд╕реЗ рддреВ рди рдмрд┐рдЫрдбрд╝рдиреЗ рдХреА..!!

рдЬрд╝рд░рд╛ рд╕реА рдЧрд▓рдд рдлрд╣рдореА рдХреНрдпрд╛ рд╣реБрдИ рдореБрдЭрд╕реЗ рдпрд╛рд░реЛрдВ..!
рдЙрд╕рдиреЗ рддреЛ рдореБрдЭрд╕реЗ рдирдЬрд╝рд░реЗрдВ рддрдХ рдорд┐рд▓рдирд╛ рдЫреЛрдбрд╝ рджрд┐рдпрд╛..!!

рд╡реЛ рдХреНрдпрд╛ рд╕рдордЭреЗрдЧреА рдореЗрд░реА рдирд╛рджрд╛рди рдореЛрд╣рдмреНрдмрдд рдХреЛ..!
рдЬрд┐рд╕реЗ рд╣рдордиреЗ рдкреНрдпрд╛рд░ рдХреА рдЖрдЦрд░реА рд╣рдж рддрдХ рдкреНрдпрд╛рд░ рдХрд┐рдпрд╛..!!

-


24 AUG 2021 AT 13:35

рджреВрд░рд┐рдпрд╛рдВ рдорд┐рдЯрд╛рдиреЗ рдХреЗ рд▓рд┐рдП рджреВрд░ рдирд┐рдХрд▓ рдЧрдП..!
рд╡реЛ рдЗрддрдиреЗ рдХрд░реАрдм рдЖрдП рдХреА рд╣рдо рдлрд┐рд░рд╕реЗ рдкрд┐рдШрд▓ рдЧрдП..!!

рдереА рдЙрд╕рдХреА рднреА рдХреБрдЫ рдЕрдкрдиреА рдордЬрдмреВрд░рд┐рдпрд╛рдВ рдпрд╛рд░реЛрдВ..!
рдпрдХреАрди рдерд╛ рд╣рдореЗрдВ рджрд┐рд▓ рди рджреБрдЦрд╛рддреЗ рд╡реЛ рдореЗрд░рд╛ рд╣рд╛рд▓рд╛рдд рдореБрдХрд░ рдЧрдП..!!

-


23 AUG 2021 AT 13:28

рдЗрд╢реНрдХ рд╣реИ рд╣рдореЗрдВ рддреБрдЭреЗ рдР рдЧрд╛рдлрд┐рд▓ рдЕрдкреНрд╕реЛрд╕ рддреВ рд╕рдордЭ рди рдкрд╛рдпрд╛..!
рдореИрдиреЗ рдмреБрд▓рдВрдж рдХрд┐рдпрд╛ рддреЗрд░реЗ рдХрд┐рд░рджрд╛рд░ рдХреЛ рдЕрдлрд╕реЛрд╕ рддреВ рди рд╕рдВрднрд▓ рдкрд╛рдпрд╛..!!

рдореБрд╣рдмреНрдмрдд рдХрд╛ рддрд╛рдЬ рдореИрдиреЗ рддреЗрд░реЗ рд╕рд░ рдкреЗ рд╕рд╣рд░реЗ рдХреА рддрд░рд╣ рд╕рдЬрд╛рдпрд╛..!
рдЕрдлрд╕реЛрд╕ рдР рджрд┐рд▓реЗ рдирд╛рджрд╛рди рдЗрд╢реНрдХ рдХрд╛ рд╕рд░рдорд╛рдпрд╛ рддреВ рди рд╕рдордЭ рдкрд╛рдпрд╛..!!

-


22 AUG 2021 AT 22:15

рдХреЛрдИ рд╕реВрд░рдд рдХрд╛ рджреАрд╡рд╛рдирд╛ рд╣реИ рдХреЛрдИ рд╕реАрд░рдд рдХрд╛..!
рдорддрд▓рдм рд╕рдмрдХрд╛ рдПрдХ рд╣реА рдирд╛рдо рдерд╛ рдкреНрдпрд╛рд░ рдХрд╛..!!

рдзреЛрдХрд╛ рдЙрди рд╕рдмрдХреА рдлрд┐рддрд░рдд рдореЗрдВ рдерд╛ рдпрд╛рд░реЛрдВ..!
рд╕рд┐рд░реНрдл рдкреНрдпрд╛рд░ рдХреЗ рдирд╛рдо рдХрд╛ рддреЛ рдлрд╕рд╛рдирд╛ рдерд╛..!!

-


3 AUG 2021 AT 0:48

рднреВрд▓ рд╕реЗ рднреА рднреВрд▓ рдХрд░ рд╣рдореЗрдВ рди рднреВрд▓ рджреЗрдирд╛..!
рдЬрд┐рддрдирд╛ рдЬреБрд░реНрдо рдХрд┐рдпрд╛ рдЙрддрдиреА рд╣реА рд╕рдЬрд╛ рджреЗрдирд╛..!!

рдХрд░ рдЧрдпрд╛ рд╣реВрдВ рдореИрдВ рдЬреЛ рдирд╛рджрд╛рдирд┐рдпрд╛рдВ рдЗрд╢реНрдХ рдореЗрдВ..!
рдмреЗрд╣рддрд░ рдпрд╣реА рд╣реЛрдЧрд╛ рдХрд┐ рдореБрдЭреЗ рдорд╛рдл рдХрд░ рджреЗрдирд╛ ..!!

рдореИрдиреЗ рдмрд╣реБрдд рд╣реА рддреБрдЭреЗ рдЗрд╢реНрдХ рдореЗрдВ рд░реБрд▓рд╛рдпрд╛ рд╕рд╛рдХреА..!
рдмреЗрд╣рддрд░ рдпрд╣реА рд╣реИ рджреБрд╡рд╛ рди рддреЛ рджреЛ рдмрджреНрджреВрд╡рд╛ рднреА рди рджреЗрдирд╛..!!

рдореБрдордХрд┐рди рд╣реИ рдХрд┐ рдореИрдВ рддреЗрд░реЗ рдЖрд╕реБрдУрдВ рд╕реЗ рдкрд▓рдЯ рдЖрдКрдВ..!
рдкрд╛рд╕ рдЖрдКрдВ рдЬреЛ рддреЗрд░реЗ рдореИрдВ рддреЛ рдореБрдЭреЗ рд░реВрд▓рд╛ рдордд рджреЗрдирд╛ ..!!

-


2 AUG 2021 AT 0:51

рдЬрд╝рд┐рдВрджрдЧреА рдмрдбрд╝реА рдореБрдЦреНрддрд╕рд░ рд╣реИ рдХреБрдЫ рддреЛ рдЦреНрдпрд╛рд▓ рдХрд░..!
рдмрдврд╝рд╛ рджреЛ рдХрджрдо рдЬрд╝рд┐рдВрджрдЧреА рдореЗрдВ рдХреБрдЫ рддреЛ рдмреЗ рдорд┐рд╕рд╛рд▓ рдХрд░..!!

рдореЗрд░реЗ рджреЛрд╕реНрдд рдорд╛рдирд╛ рдХреА рдЬрд┐рдВрджрдЧреА рдореЗрдВ рдХрдард┐рдирд╛рдЗрдпрд╛рдВ рдмрд╣реБрдд рд╣реИ..!
рддреВ рдЕрдкрдиреЗ рдмрдврд╝рддреЗ рдХрджрдореЛрдВ рдХреЛ рдордВрдЬрд┐рд▓ рдкреЗ рд╕реНрддреЗрдорд╛рд▓ рдХрд░..!!

рдХрд░реЗрдВрдЧреЗ рдЕрдкрдиреЗ рднреА рдкрд░рд╛рдП рднреА рддреЗрд░реА рд╣реМрд╕рд▓рд╛ рдЕрдлрдЬрд╛рдИ..!
рдкрд╣рд▓реЗ рддреЛ рддреВ рдХреБрдЫ рдРрд╕рд╛ рдХрдорд╛рд▓ рдХрд░..!!

-


Fetching Razi Husain Idrisi Quotes