Rashmi Maurya ┬а (Rashmi Maurya)
119 Followers ┬╖ 7 Following

Joined 31 August 2019


Joined 31 August 2019
15 MAR AT 22:21

...
рдЬрдм рдЕрдкрдиреА рд╣реА рдЦреНрд╡рд╛рд╣рд┐рд╢реЗрдВ рдмреЛрдЭ рдмрди рдЬрд╛рддреА рд╣реИрдВ !
рдЗрдВрд╕рд╛рди рдЯреВрдЯ рдЬрд╛рддрд╛ рд╣реИ ...
рдЬрдм рдЕрдкрдиреА рд╣реА рдЕрдЪреНрдЫрд╛рдИ рджреЛрд╖ рдмрди рдЬрд╛рддреА рд╣реИ !
рдЗрдВрд╕рд╛рди рдЯреВрдЯ рдЬрд╛рддрд╛ рд╣реИ ...
рдЬрдм рдЕрдкрдиреА рд╣реА рдЙрдореНрдореАрджреЗрдВ рдЪреЛрдЯ рдмрди рдЬрд╛рддреА рд╣реИрдВ !
рд╣рд╛рдВ рдЗрдВрд╕рд╛рди рдЯреВрдЯ рдЬрд╛рддрд╛ рд╣реИ ...
рдЬрдм рдЕрдкрдиреА рд╣реА рдЖрд╡рд╛рдЬрд╝ рдЦрд╛рдореЛрд╢ рд╣реЛ рдЬрд╛рддреА рд╣реИ !

-


13 MAR AT 21:20

рдЬрд╝рд┐рдВрджрдЧреА рдХреЗ рд╕рдлрд░ рдкрд░ рдЬрд░рд╛ рд╕рдВрднрд▓рдХрд░ рдЪрд▓рдирд╛ ,
рдпрд╣рд╛рдВ рдЬреЛ рдбреВрдм рдЬрд╛рдП рдХрд╢реНрддреА рддреЛ рд╕рд╣рд╛рд░рд╛ рдирд╣реАрдВ рдорд┐рд▓рддрд╛ !

рдЬрд┐рди рдХрдВрдзреЛрдВ рдкрд░ рд╕рд┐рд░ рд░рдЦрдХрд░ рдмреАрдд рдЬрд╛рддреА рдереАрдВ рдЧрдо рдХреА рд░рд╛рддреЗрдВ ,
рдЕрдм рдЙрди рдХрдВрдзреЛрдВ рдХрд╛ рдлрд┐рд░ рд╕реЗ рд╡реИрд╕рд╛ рд╕рд╣рд╛рд░рд╛ рдирд╣реАрдВ рдорд┐рд▓рддрд╛ !!

-


11 MAR AT 21:57

рднрд▓реЗ рд╣реА рд╕рд╛рд░реЗ рдЦрд╝реНрд╡рд╛рдм рдкреВрд░реЗ рдирд╣реАрдВ рд╣реЛ рд╕рдХрддреЗ рд╣реИрдВ ,
рдкрд░ рдЙрдирд╕реЗ рд╣рдореЗрдВ рдЬреАрд╡рди рдореЗрдВ рдЖрдЧреЗ рдмрдврд╝рдиреЗ рдХрд╛
рдордХрд╕рдж рдЬрд░реВрд░ рдорд┐рд▓рддрд╛ рд╣реИ !

-


11 MAR AT 21:52

рдвреВрдВрдвреЗрдВ рдХрд╣рд╛рдВ рд╣рдо рдард┐рдХрд╛рдирд╛ рдЕрдкрдирд╛ рдЧреИрд░реЛрдВ рдХреЗ рд╢рд╣рд░ рдореЗрдВ ,
рд╣рдорд╛рд░рд╛ рддреЛ рд╕рд░реНрд╡рд╕реНрд╡ рдиреНрдпреМрдЫрд╛рд╡рд░ рд╣реИ рдорд╣рд╛рджреЗрд╡ рдХреЗ рдЪрд░рдг рдореЗрдВ !

-


20 FEB AT 14:10

рдЬрдЧ рдХреА рд░реАрдд рдХрдард┐рди рдмрдбрд╝реА ...
рдпреЗ рд░реАрдд рдирд┐рднрд╛рдКрдВ рдХреИрд╕реЗ ?
рддреБрдЭрд╕реЗ рдкреНрд░реАрдд рдХреА рд▓рдЧрди рд▓рдЧреА ...
рдпреЗ рдкреНрд░реАрдд рднреБрд▓рд╛рдКрдВ рдХреИрд╕реЗ ?
рдмрд┐рди рд░реАрдд рдХреЗ рдкреНрд░реАрдд рдирд┐рднрд╛рдКрдВ рдХреИрд╕реЗ ?
рдмрд┐рди рд░реАрдд рдХреЗ рддреЗрд░реА рд╣реЛ рдЬрд╛рдКрдВ рдХреИрд╕реЗ ?

-


22 JAN AT 7:43

рдпрд╣рд╛рдВ рдлрд┐рд░ ...
рдХреНрдпреВрдВ рддреВ рдХрд┐рд╕реА рдФрд░ рдХреЗ рд▓рд┐рдП рдореБрдЭрд╕реЗ рджреВрд░ рд╣реЛ рд░рд╣реА рд╣реИ !

-


21 JAN AT 15:44

рдпреЗ рдЦреБрд╢реА рдирд╣реАрдВ рдкрд▓ рджреЛ рдкрд▓ рдХреА ,
рдпреЗ рдмрд░рд╕реЛрдВ рдХреА рдкреНрд░рддреАрдХреНрд╖рд╛ рд╣реИ !!
рдорди рдореЗрдВ рдмрд╕рдиреЗ рд╡рд╛рд▓реЗ рд╢реНрд░реА рд░рд╛рдо рдХреА ,
рдЖрдЬ рдЕрдпреЛрдзреНрдпрд╛ рдореЗрдВ рдкреНрд░рд╛рдг рдкреНрд░рддрд┐рд╖реНрдард╛ рд╣реИ !!

-


17 JAN AT 9:54

-


15 JAN AT 15:28

рдмрдбрд╝реА рдКрдВрдЪреА рдЗрдорд╛рд░рддреЗрдВ рд╣реИрдВ рдореЗрд░реЗ рд╢рд╣рд░ рдореЗрдВ рджреЗрдЦреЛ ...,
рдЕрдм рддреЛ рдХрдЯ рдХреЗ рдкрддрдВрдЧреЗрдВ рднреА рдореИрджрд╛рдиреЛрдВ рдореЗрдВ рдирд╣реАрдВ рдЧрд┐рд░рддреА рд╣реИрдВ !

-


10 JAN AT 11:20

рджреЛ рдкрд▓ рдХреНрдпрд╛ рдпреЗ рдкреВрд░рд╛ рдЬреАрд╡рди рд╡рд╛рд░ рджреВрдВ ,
рд╣реЗ рд╢рд┐рд╡ ! рддреЗрд░реЗ рдЪрд░рдгреЛрдВ рдХреЛ рдореИрдВ рдЕрдкрдирд╛ рд╕рдВрд╕рд╛рд░ рд▓рд┐рдЦреВрдВ !

-


Fetching Rashmi Maurya Quotes