Raman Soni ┬а (mature_inker)
56 Followers ┬╖ 49 Following

read more
Joined 10 August 2017


read more
Joined 10 August 2017
9 SEP 2019 AT 23:08

рдХреА рдереА рдореЛрд╣рдмреНрдмрдд рддреЛ рджреБрдирд┐рдпрд╛ рдХреЛ рдмрддрд╛ рд░рд╣реЗ рдереЗ
рдЕрдм рдЬрдм рд╣реЛ рдЧрдпреЗ рдЕрд▓рдЧ рддреЛ рд╕рдмрд╕реЗ рдЫреБрдкрд╛ рд░рд╣реЗ рд╣реИрдВ !!
рдкрд╕рдВрдж рдХрд░рддреЗ рдереЗ рдХрднреА рд╣рдореЗрдВ рдЦрд╝реБрдж рд╕реЗ рдЬреНрдпрд╛рджрд╛ !
рдЕрдм рдЕрдкрдиреА рд╣реА рдкрд╕рдВрдж рд╕реЗ рдирдлрд╝рд░рдд рдХрд░рддреЗ рд╣реИрдВ !!

-


9 SEP 2019 AT 12:19

..........

-


30 AUG 2019 AT 23:14

рдЧрд╝рд▓рддрд┐рдпрд╛рдБ рднреА рд╣реЛрдЧреА рдФрд░ рдЧрд╝рд▓рдд рд╕рдордЭрд╛ рднреА рдЬрд╛рдПрдЧрд╛
рдпрд╣реА рдЬрд┐рдВрджрдЧреА рд╣реИ рдЬрдирд╛рдм рдпрд╣рд╛рдБ рддрд╛рд░реАрдлрд╝ рднреА рд╣реЛрдЧреА рдФрд░ рдХреЛрд╕рд╛ рднреА рдЬрд╛рдпреЗрдЧрд╛..

-


26 AUG 2019 AT 12:10

рдмрд╣реБрдд рдХреБрдЫ рдЦреЛрдпрд╛ рд╣реИ рд╣рдордиреЗ...
рдЗрд╕ рдЫреЛрдЯреА рд╕реА рдЙрдореНрд░ рдореЗ...
рдпреВ рд╣реА рдирд╣реА рдЬрд╛рдирддреЗ рд▓реЛрдЧ рд╣рдореЗ..!!

-


17 AUG 2019 AT 0:46

рдХрд┐рд╕рд┐рдиреЗ рдХрд╣рд╛ рд░рдВрдЧреЛрдВ рдХреЛ рдЦрд╝реБрдж рдореЗрдВ рдЙрддрд╛рд░ рд▓реЛ..
рд╣рдордиреЗ рдЖрдБрдЦреЗрдВ рд▓рд╛рд▓ рдФрд░ рдЬрд╝рд┐рдВрджрдЧреА рдХрд╛рд▓реА рдХрд░ рд▓реА.. !

-


17 MAY 2019 AT 23:52

рдЬрд╝рд░реВрд░реА рдирд╣реАрдВ рдЗрд╢реНрдХрд╝ рдореЗрдВ
рдмрд╛рдВрд╣реЛрдВ рдХреЗ рд╣реА рд╕рд╣рд╛рд░реЗ рдорд┐рд▓реЗ..!
рдХрд┐рд╕реА рдХреЛ рдЬреА рднрд░ рдХреЗ рдорд╣рд╕реВрд╕ рдХрд░рдирд╛ рднреА рдореЛрд╣рдмреНрдмрдд рд╣реИрдВ ...!!

-


2 MAY 2019 AT 10:45

He craved for her so bad, out of all the people in the world he, just wanted her. And she just didnтАЩt feel the same..

-


29 APR 2019 AT 23:56

рдЪреБрдк рдереЗ рддреЛ рдЪрд▓ рд░рд╣реА рдереА реЫрд┐рдБрджрдЧреА рд▓рд╛реЫрд╡рд╛рдм..

рдЦрд╝рд╛рдореЛрд╢рд┐рдпрд╛рдБ рдмреЛрд▓рдиреЗ рд▓рдЧреАрдВ.. рддреЛ рдмрд╡рд╛рд▓ рд╣реЛ рдЧрдпрд╛..!!

-


27 APR 2019 AT 9:57

рдЪрд▓реЛ рдлрд┐рд░ рд╕реЗ рд╢рд╛рдпрд░рд┐рдпреЛрдВ рдореЗрдВ рдХреБрдЫ рдмрд╛рдд рд╣реЛ рдЬрд╛рдП
рджреЛ рдкрд▓ рдХреА рд╣реА рд╕рд╣реА рдПрдХ рдореБрдХрдореНрдорд▓ рдореБрд▓рд╛рдХрд╝рд╛рдд рд╣реЛ рдЬрд╛рдП !

-


11 APR 2019 AT 0:17

Its True

-


Fetching Raman Soni Quotes