RajiunKhatoon Shaikh ┬а (Shaikh Rajiun)
26 Followers ┬╖ 40 Following

SMALL AIM IS A CRIME , HAVE A GREAT AIM...ЁЯМПЁЯМП
Joined 9 February 2023


SMALL AIM IS A CRIME , HAVE A GREAT AIM...ЁЯМПЁЯМП
Joined 9 February 2023

рдореЗрд░реА рд╣рдереЗрд▓реА рдореЗрдВ, рддреЗрд░реА рджреБрдЖрдПрдБ рд╣реИрдВ ...
рдПрдХ рд╕рд╛рде рддреЗрд░рд╛ рд╣реЛ рддреЛ рд╕реМ рдордВрдЬрд┐рд▓реЗ рд╣реЛ ...


-


YESTERDAY AT 20:51

рдореИрдВ рдЬреЛ рд░реВрдареВ рддреЛ рддреБрдо рдордирд╛рдиреЗ рдХреЛ
рдЕрдЪреНрдЫреЗ рдЭреБрдордХреЗ рд▓реЗ рдЖрдирд╛ тШ║ЁЯШШ рдмрд╕ ...

-


YESTERDAY AT 20:32

рддрд░рд╕ рдЬрд╛рдУрдЧреЗ рд╣рдорд╛рд░реЗ рд▓рдмреЛрдВ рд╕реЗ
рд╕реБрдирдиреЗ рдХреЛ рдПрдХ рдПрдХ рдЕрд▓реНрдлрд╝рд╛рдЬрд╝
рдореЛрд╣рдмреНрдмрдд рдХреА рдмрд╛рдд рддреЛ рдХреНрдпрд╛
рдЕрдм рд╣рдо рд╢рд┐рдХрд╝рд╛рдпрдд рднреА рдирд╣реАрдВ рдХрд░реЗрдВрдЧреЗ рдХрднреА ...

-


4 MAY AT 0:33

рдХрд┐рд╕реА рдЗрдВрд╕рд╛рди рдХреА рдкрд╣рд▓реА рдореЛрд╣рдмреНрдмрдд
рдмрдирдирд╛ рдХреЛрдИ рдмрдбрд╝реА рдмрд╛рдд рдирд╣реАрдВ рд╣реЛрддреА рд╣реИ ...
рдЕрдЧрд░ рдмрдирдирд╛ рд╣реА рд╣реИ рддреЛ
рдЖрдЦрд┐рд░реА рдореЛрд╣рдмреНрдмрдд рдмрдирдирд╛ ...
рдЗрд╕рд▓рд┐рдП рддреБрдо рдпреЗ рдордд рд╕реЛрдЪреЛ рдХреЗ
рд╡реЛ рддреБрдорд╕реЗ рдкрд╣рд▓реЗ рдХрд┐рд╕реА рдФрд░ рд╕реЗ ...
рдореЛрд╣рдмреНрдмрдд рдХрд░рддрд╛ рдерд╛
рдмрд▓реНрдХрд┐ рдХреЛрд╢рд┐рд╢ рдпреЗ рдХрд░реЛ рдХреЗ рддреБрдореНрд╣рд╛рд░реЗ рдмрд╛рдж ...
рдЙрд╕реЗ рдХрд┐рд╕реА рдФрд░ рдХреА рдореЛрд╣рдмреНрдмрдд
рдХреА рдЬрд╝рд░реВрд░рдд рд╣реА рдирд╛ рдкрдбрд╝реЗ ...

-


3 MAY AT 19:14

рдХрд┐рд╕реА рдХреА рдпрд╛рджреЛрдВ рдореЗрдВ рдЦреЛрдП рд╣реБрдП
рдЦреНрд╡рд╛рдмреЛрдВ рдХреЛ рд╣рдордиреЗ рд╕рдЬрд╛ рд▓рд┐рдпрд╛ ...

-


1 MAY AT 14:47

рдордЬрджреВрд░ рдХрд╛ рдХреЛрдИ рдордЬрд╣рдм рдирд╣реАрдВ рд╣реЛрддрд╛ рд╣реИ ,
рдордВрджрд┐рд░ рднреА рд╡рд╣реА рдмрдирд╛рддрд╛ рд╣реИ ...
рдФрд░ рдорд╕реНрдЬрд┐рдж рднреА рд╡рд╣реА рдмрдирд╛рддрд╛ рд╣реИ ...

-


1 MAY AT 14:29

Bahot qareeb se dekha hain
Tumhein humse door hote huye ЁЯе║

-


1 MAY AT 11:31

рдирдЦрд░реЗ рдЙрдард╛рдиреЗ рд╡рд╛рд▓рд╛ рд╕реЛрдЪрд╛ рдерд╛ ...
рд╕рд░ рдЖрдБрдЦреЛрдВ рдкрд░ рдмрд┐рдард╛рдиреЗ рд╡рд╛рд▓рд╛ рдорд┐рд▓ тШ║ЁЯС╕ рдЧрдпрд╛ ...

-


30 APR AT 13:34

рдХрднреА рд╣рд╕рдирд╛ ЁЯШК рд╣реИ
рдХрднреА рд░реЛрдирд╛ ЁЯе║ рд╣реИ
рдЬреАрд╡рди рд╕реБрдЦ рджреБрдЦ рдХрд╛ рд╕рдВрдЧрдо ЁЯШКЁЯе║ рд╣реИ ...

-


30 APR AT 0:22

рд╣рдорд╕реЗ рдпрд╣ рд╕реЛрдЪ рдХрд░ рдХреЛрдИ рд╡рд╛рджрд╛ рдХрд░реЛ
рдПрдХ рд╡рд╛рджреЗ ЁЯдЭ рдкреЗ рдЙрдореНрд░ рдЧреБрдЬрд╝рд░ рдЬрд╛рдПрдЧреА ...

-


Fetching RajiunKhatoon Shaikh Quotes