Raj anjana ┬а (Raj anjana)
370 Followers ┬╖ 1.1k Following

Writer
.
Lyricist
.
Follow me on instagram
ЁЯСЗЁЯСЗЁЯСЗЁЯСЗЁЯСЗЁЯСЗЁЯСЗЁЯСЗЁЯСЗЁЯСЗ
Joined 12 February 2018


Writer
.
Lyricist
.
Follow me on instagram
ЁЯСЗЁЯСЗЁЯСЗЁЯСЗЁЯСЗЁЯСЗЁЯСЗЁЯСЗЁЯСЗЁЯСЗ
Joined 12 February 2018
14 MAR 2020 AT 10:45

рдкреНрдпрд╛рд░ рдХрд░рдирд╛ рддреБрдЭрд╕реЗ рд╕реАрдЦрд╛ рд╣реИ, рдордЧрд░ рдЕрдм рддреБрдЭрд╕реЗ рдкреНрдпрд╛рд░ рдирд╣реАрдВ рдХрд░рддрд╛...!!

-


14 MAR 2020 AT 10:43

рдЦреМрд▓рддреЗ рд╣реБрдП рдкрд╛рдиреА рдореЗрдВ
рдЬрд┐рд╕ рддрд░рд╣ рдкреНрд░рд┐рддрд┐рдмрд┐рдореНрдм рдирд╣реАрдВ рджреЗрдЦрд╛ рдЬрд╛ рд╕рдХрддрд╛
рдЙрд╕реЗ рддрд░рд╣ рдХреНрд░реЛрдз рдХреА рд╕реНрдерд┐рдерд┐ рдореЗрдВ
рд╕рдЪ рдХреЛ рдирд╣реАрдВ рджреЗрдЦрд╛ рдЬрд╛ рд╕рдХрддрд╛...!!

-


14 JAN 2020 AT 14:05

5 Rupee Ki Patang Ko LutneKe Piche Apni 50 Saal Ki Zindagi Mat Bechee...!!
ЁЯЩПЁЯЩПЁЯЩПЁЯЩП

-


3 DEC 2019 AT 13:14

Unhe Humse Ab Mohabbat Nahi Hai Par Kya Kare Aaj Bhi Hum Unke Beyhadh Dewaane Hai...!!

-


3 DEC 2019 AT 13:12

Is Quadar Mohabbat Hai Unse Jab Jab Unhe Bhulana Caha Ushi Wkt Wo Beyhadh Yaad Aate Hai...!!

-


3 DEC 2019 AT 13:10

Duniya Wale Tujhe Har Baat Par Kosege, Tujhe Har Baat Par Rokege Magar Tu Himmat Na Harna Mere Yaaar Jis Din Tu Kamiyaab Bnega Wo Duniya Wale Hi Ek Din Teri Jitt K Nagme Gayege Or Duniya Walo Ko Teri Kamiyaabi Sunayege...!!

-


3 DEC 2019 AT 13:08

Haan Me Janta Hu Tum Ab Mere Saath Nahi Rehna Cahti Na Mujse Baat Krna Cahti Ho Bss Ab Mujhe Bhi Intzaar Hai Us Din Ka Jis Din Me Bezijak Keh Saku Haan Chlo Bhula Diya Hai Finally Ab Mene Tumho Or Ab Tum Kam Yaad Aate Ho...!!

-


3 DEC 2019 AT 13:04

Sab Jante Hai Ki Mene Kitni Shiddat Se Tumhe Chaha Hai, Bas Ek Tum Hi Anjaan Ho Meri Mohabbat Se Or Ab Door Ho Mujse...!!

-


3 DEC 2019 AT 13:03

Jitna Tumhare Upar Kharcha Kiya Uska Hisaab Btau, Are Rehne Do Jo Wakt Tumhare Upar Kharcha Kiya Uska Hisaab Btau, Jo Jazbaat Tumhare Upar Kharch Kiye Uska Hisaab Btau, Are Rehne Do Tumhari Itni Hesiyat Nahi Ki Tum Uska Hisaab Chuka Sako...!!

-


28 NOV 2019 AT 0:06

Tujhe Na Jaane Du,

Na Me Rok Saku

Ese Modd Pe Mein Khada Hoon...!!

#Vbontheweb #Maaya3 #Song

-


Fetching Raj anjana Quotes