Priyanka Boora ┬а (Flamingo_P.B)
307 Followers ┬╖ 2 Following

read more
Joined 4 February 2020


read more
Joined 4 February 2020
YESTERDAY AT 1:19

рджрд┐рд▓реНрд▓рдЧреА рдХрд╣рдиреА рдпрд╛рд░ рдХреЛ , рдЕрдЧрд░ рдЗрддрдиреА рдЗрдХрд╝рддрд┐рдЬрд╝рд╛ рдирд╛ рд╣реЛрддреА !!
рддреЛ рд╢рд╛рдпрд░ рдХреА рд▓рд┐рдЦреА рджрд╛рд╕реНрддрд╛рдВ рдХреА, рджреБрдирд┐рдпрд╛ рдХрджрд░рджрд╛рди рди рд╣реЛрддреА !!
рдЦрд╛рдореЛрд╢ рд░рд╣рдиреЗ рд╡рд╛рд▓реА рдореЛрд╣рдмреНрдмрдд , рдЦреБрдмрд╕реВрд░рдд рддреЛ рд╣реЛрддреА !!
рдкрд░ рдмрд┐рдирд╛ рддрдмрд╛рд╣ рдХрд┐рдП, рдЦреБрджрд╛ рд╕реА рддрдЦреНрддрдирд╢реАрдВ рдирд╛ рдХрд░рддреА !!

-


30 APR AT 20:12


When in love,
You will stop seeing 'personality '.
You will see the 'soul' everytime.
But it starts with 'visages.

-


30 APR AT 17:37


There is a limit ,
Even ,to the extent of love.
Some walk few steps,
Some goes long distances.
For some it lasts for years.
And Sometimes...
Breathes gets tired,
But love remains immense..

-


29 APR AT 12:36


Only if, the heart agrees with the brain !!

-


29 APR AT 2:39

рдПрдХ рдЬрд╝рдЦреНрдо рдРрд╕рд╛ рд╣реИ!
рдЬрд┐рд╕рд╕реЗ рд╕рдВрднрд▓рддреЗ рд╕рдВрднрд╛рд▓рддреЗ рд╕рд╛рд▓ рдЧреБрдЬрд░ рдЬрд╛рддрд╛ рд╣реИ!
рдФрд░ рдЕрдкрдиреА рддрд╛рд░реАрдЦ рдкреЗ, рдлрд╝рд┐рд░ рддрд╛рдЬрд╝рд╛ рд╣реЛ рдЬрд╛рддрд╛ рд╣реИ!

-


28 APR AT 21:35

рдЬрдм рдЙрдирдХреЛ рднреА ,рд╡реЛ 'рдкрд╛рдХ' рдореЛрд╣рдмреНрдмрдд рд╣реЛ рдЬрд╛рдпреЗрдЧреА!!
рд╣рдХ, рдЗрдЬреНрдЬрдд, рдпрд╛ рддрд╡рдЬреНрдЬреЛ ,
рдХреБрдЫ рдорд╛рдВрдЧреЗ ,рдПрд╣рддрд┐рдпрд╛рдЬ рдирд╛ рд░рд╣ рдЬрд╛рдпреЗрдЧреА!!
рд╡реЛ рд╣рдо рдореЗрдВ ,рд╣рдо рдЙрдирдореЗ,
рдХрд╣рд╛рдиреА рдЦреБрджрдмрдЦрд╝реБрдж рдЦреБрджрд╛-рдЗ-рдЗрдирд╛рдпрдд рдЬрд╛рдпреЗрдЧреА!!

-


27 APR AT 19:49


рд╣рдо рдереЗ рдЙрдирдХреА рдирдЬрд░реЛ рдХреЗ рдХрд╣реЗ рдкреЗ !!
рд▓рд╡реНрдЬрд╝реЛ рд╕реЗ рдЙрд╕рдиреЗ рдХрднреА рдХреБрдЫ рдирд╛ рдХрд╣рд╛ !!

-


27 APR AT 15:46

рдПрдХ рд╣реЛрдареЛрдВ рдХреА рдЦрд╛рдореЛрд╢реА,
рдФрд░ рдлрд╝рд┐рд░ рдирдЬрд╝рд░реЛрдВ рдХреА рдЧреБрд╕реНрддрд╛рдЦреА !!
рд╡реЛ рдорд╛рд╕реВрдорд┐рдпрдд рдХреА рдЕрджрд╛рдХрд╛рд░реА рдЙрдирдХреА,
рдЗрддрдиреА рдмреЗ-'рдРрдмреА рд╕реЗ, рддрдмрд╛рд╣реА рдХреА!!
рдХреЗ рдЗрд╕ рдмреЗрдЧреБрдирд╛рд╣ рджрд┐рд▓ рдХреЛ,
рдЙрдорд░-рдХреИрдж рдХреА рд╕рдЬрд╛ рд╕реБрдирд╛рдИ рдЧрдИ!!

-


26 APR AT 14:12

рд╡реЛ рдЪрд▓реЗ рдЬрд╛рдПрдВрдЧреЗ, рдХрд╣рд╛рдиреА рдХрд╛ рд╡реЛ рдкрдиреНрдирд╛ рдЕрдзреВрд░рд╛ рдЫреВрдЯ рдЬрд╛рдПрдЧрд╛ !!
рдХрднреА рдкрд▓рдЯ рдХреЗ рджреЗрдЦреЗрдВрдЧреЗ рддреЛ рдпрд╛рджреЗрдВ ,
рдХреБрдЫ рдореБрд╕реНрдХреБрд░рд╛рдПрдВрдЧреА,рдХреБрдЫ рдлрд┐рд░ рдорд╛рдпреБрд╕ рд╣реЛ рдЬрд╛рдПрдВрдЧреА !!
рдлрд┐рд░ рдЪрд╛рдБрдж рдХреЛ рджреЗрдЦреЗрдВрдЧреЗ, рдХреНрдпрд╛ рдЙрдирдХреЛ рд╣рдо рдХрднреА рдпрд╛рдж рдЖрдпреЗрдВрдЧреЗ ??

-


19 APR AT 13:49

Feminism is that you are free,
To do anything and everything,
Whatever is best for you and society.
While cherishing your femininity,
You nurture, care and love,
And is kind, truthful and soft-hearted.

-


Fetching Priyanka Boora Quotes