Priya Yeotikar ┬а (YourPriya)
1.6k Followers ┬╖ 22 Following

read more
Joined 2 September 2017


read more
Joined 2 September 2017
24 DEC 2023 AT 20:13

рдПрдХ рдЙрдореНрд░ рдЧреБрдЬрд░ рджреА рдЙрдирдХреЗ рдЗрдВрддрдЬрд╛рд░ рдореЗрдВ......
рдФрд░ рд╡реЛ рдХрд╣рддреЗ рд╣реИ рддреБрдо рдореЗрдВ рд╕рдмреНрд░ рдирд╣реАрдВ.....

-


22 NOV 2023 AT 19:27

рдПрдХ рдкреМрдзрд╛ рдХреБрдЫ рдпреВрдВ рдореБрд░рдЭрд╛ рд╕рд╛ рдЧрдпрд╛ рд╣реИ рдХреА....
рдирд╛ рдкреБрд░рд╛рдиреА рдорд┐рдЯреНрдЯреА рд╕рд╛рде рдЖрдИ......
рдирд╛ рдирдИ рдорд┐рдЯреНрдЯреА рд░рд╛рд╕ рдЖрдИ......

-


3 SEP 2023 AT 0:27

рдХрднреА рджреАрдпреЛрдВ рдХреА рдЬрдЧрдордЧрд╛рд╣рдЯ,
рддреЛрд╣ рдХрднреА рдкрдЯрд╛рдЦреЛрдВ рдХреА рдЪрдордЪрдорд╛рд╣рдЯ
рдмрд╕ рдХреБрдЫ рд░реЛрд╢рдиреА рдХреА рддрд▓рд╛рд╢ рд╣реИ рдореБрдЭреЗ,рдЕрдВрдзреЗрд░реЗ рд╕реЗ рд▓рдбрд╝рдиреЗ рдореЗрдВ..

-


14 JUN 2023 AT 13:18

рддреБрдЭреЗ рдирд╛ рд╕реЛрдЪрдиреЗ рдХреЗ рдЦрдпрд╛рд▓ рдореЗрдВ....
рдЖрдЬ рджрд┐рди рднрд░, рдмрд╕ рддреБрдЭреЗ рд╣реА рд╕реЛрдЪрд╛ рдореИрдВрдиреЗ.....

-


24 MAY 2023 AT 10:56

рдореБрдЭреЗ рдбрд░ рд▓рдЧрддрд╛ рд╣реИ рд▓реЛрдЧреЛ рд╕реЗ.....
рдЗрдирдХреЗ рдЫреЛрдбрд╝ рдЬрд╛рдиреЗ рд╕реЗ, рдЕрдЪрд╛рдирдХ рдкрд╛рд╕ рдЖрдиреЗ рд╕реЗ......
рдЬрд╛рди рдмрди рдЬрд╛рдиреЗ рд╕реЗ, рдЕрдирдЬрд╛рди рд╣реЛ рдЬрд╛рдиреЗ рд╕реЗ
рдмреЛрд╣реЛрдд рдЦрд╛рд╕ рд╣реЛрдиреЗ рд╕реЗ рдФрд░ рдмреЗрд╣рдж рдЖрдо рд╣реЛ рдЬрд╛рдиреЗ рд╕реЗтАж..
рдХреЗ рдореБрдЭреЗ рдбрд░ рд▓рдЧрддрд╛ рд╣реИ рд▓реЛрдЧреЛ рд╕реЗ......

-


20 MAY 2023 AT 21:45

рдЦреБрдж рдХреЛ рд╕реБрд▓рдЭрд╛рдиреЗ рдХреА рдХреЛрд╢рд┐рд╢ рдореЗрдВ
рддреБрдЭ рдореЗрдВ рдЙрд▓рдЭ рд░рд╣реА рд╣реВрдВ .....
рддреБрдЭрд╕реЗ рджреВрд░ рд╣реЛ рдХрд░ рднреА
рддреЗрд░реЗ рдХрд░реАрдм рд╣реЛ рд░рд╣реАрдВ рд╣реВрдВ.....

-


22 APR 2023 AT 23:48

рд╕реБрд▓рдЭрдиреЗ рдХреА рдХреЛрд╢рд┐рд╢ рдореЗрдВ,
рдПрдХ рджреВрд╕рд░реЗ рдореЗрдВ рдЙрд▓рдЭ рд░рд╣реЗ рд╣реИ рд╣рдо....
рдпреЗ рднреА рдХреИрд╕реА рджреБрд░рд┐рдпрд╛ рд╣реИ рдХреА......
рджреВрд░ рд╣реЛрдХрд░ рднреА рдХрд░реАрдм рдЖ рд░рд╣реЗ рд╣реИрдВ рд╣рдо.....

-


19 APR 2023 AT 19:36

рдХреЛрдИ рд╡рдХреНрдд рд╕реЗ рдХрд╣ рджреЛ, рдХреА рдердо рдЬрд╛рдПрдВ.......
рдореБрдЭреЗ рдлрд┐рд░ рд╕реЗ рдХрд▓ рдХреЗ рд╣рд╕реАрди рд▓рдореНрд╣реЛрдВ рдХреЛ рдЬреАрдирд╛ рд╣реИ.....

-


11 APR 2023 AT 10:11

рд╕рдм рдХрд╣рддреЗ рд╣реИ,
рдЙрдиреНрд╣реЗрдВ рдЖрджрдд рд╕реА рд╣реЛ рдЧрдИ рд╣реИрдВ рдХрднреА рдорд╣рдХрдиреЗ рдХреА
рддреЛрд╣ рдХрднреА рдмрд╣рдХрдиреЗ рдХреА........
рд╡реЛ рдХрд╣рддреЗ рд╣реИ, рдЕрд╕рд░ рд╣реИ рдпреЗ рддреЗрд░реЗ рдЗрд╢реНрдХ рдХрд╛ рдЬрд┐рд╕рдореЗ
рдорд┐рд▓рд╛рд╡рдЯ рдереА рдЗрддреНрд░ рдФрд░ рд╢рд░рд╛рдм рдХреА.......

-


11 APR 2023 AT 9:55

рдХреЗ рдЖрдВрдЦреЗрдВ рддреЛрд╣ рдмрдВрдж рдХрд░ рд▓реЗрддреЗ рд╣реИрдВ рд╣рдо,рдиреАрдВрдж рдХреЗ рдЗрдВрддрдЬрд╛рд░ рдореЗрдВ........
рдкрд░ рди рдЬрд╛рдиреЗрдВ рдХрд╣рд╛ рд╕реЗ рдЦреНрд╡рд╛рдмреЛрдВ рдХреЛ рдЙрдирдХреА рддрд╕реНрд╡реАрд░ рдорд┐рд▓ рдЬрд╛рддреА рд╣реИ................

-


Fetching Priya Yeotikar Quotes