Prince Attri ┬а
71 Followers ┬╖ 8 Following

Joined 15 May 2020


Joined 15 May 2020
24 MAY 2023 AT 7:38

рдЫреВ рдЧрдИ рджрд┐рд▓ рдХреЛ рдмрд╛рдд рддреБрдореНрд╣рд╛рд░реА рдпреЗ...
рдХреЗ рдЕрдм рдирд╛ рдЖрдПрдЧреА рдпрд╛рдж рддреБрдореНрд╣рд╛рд░реА рдпреЗ....
рджреЗрдЦреЗ рд╣реЛрдВрдЧреЗ рд╕рдкрдиреЗ рд╣рдЬрд╝рд╛рд░ рддреЗрд░реЗ рд╕рд╛рде....рдкрд░ рдЕрдм рдиреАрдВрдж рдЯреВрдЯреА рд╣реИ....рдмреАрдЪ рд░рд╛рдд рд╣рдорд╛рд░реА рдпреЗ....
рдЫреВ рдЧрдИ рджрд┐рд▓ рдХреЛ рдмрд╛рдд рддреБрдореНрд╣рд╛рд░реА рдпреЗ....
рдХреЗ рдЕрдм рдирд╛ рдЖрдПрдЧреА рдпрд╛рдж рддреБрдореНрд╣рд╛рд░реА рдпреЗ....

рджрд┐рд▓ рдпреЗ рдХреНрдпрд╛ рдорд╛рди рдмреИрдард╛ рдерд╛....рддреБрдЭреЗ рдкрд╣рд▓рд╛ рдФрд░ рдЖрдЦрд┐рд░реА рдЬрд╛рди рдмреИрдард╛ рдерд╛....
рджрд┐рд▓реЛ рдЬрд╛рди рд╕реЗ рд░рдЦреВрдВрдЧреА.... рджрд┐рд▓ рддреЛрдбрд╝рдиреЗ рд╡рд╛рд▓реА рд╕реМрдЧрд╛рдд рддреБрдореНрд╣рд╛рд░реА рдпреЗ.....
рдЫреВ рдЧрдИ рджрд┐рд▓ рдХреЛ рдмрд╛рдд рддреБрдореНрд╣рд╛рд░реА рдпреЗ......
рдХреЗ рдЕрдм рдирд╛ рдЖрдПрдЧреА рдпрд╛рдж рддреБрдореНрд╣рд╛рд░реА рдпреЗ....


рдХрднреА рд╣реЛ рдРрд╕рд╛ рджрд┐рд▓ рдЕрдкрдирд╛ рдЖрдкрд╛ рдЦреЛ рджреЗ.....рд╢рд╛рдпрдж рддреБрдЭреЗ рдпрд╛рдж рдХрд░рдХреЗ рдХрднреА рд░реЛ рджреЗ.....
рдЯреВрдЯ рднреА рдЬрд╛рдКрдВ рддреЛ рддреБрдо рддрдХ рди рдЖрдПрдЧреА рдмрд╛рдд рд╣рдорд╛рд░реА рдпреЗ...
рдЫреВ рдЧрдИ рджрд┐рд▓ рдХреЛ...

-


23 JAN 2023 AT 12:56

рдЖрд░рд╛рдо рдирд╣реАрдВ рджрд┐рд▓ рдпреЗ рд╕рдВрдШрд░реНрд╖ рдорд╛рдВрдЧрддрд╛ рд╣реИ....
рдЭреАрд▓ рдирд╣реАрдВ рд╕рдореБрдВрджрд░ рд╕реА рд╣рд▓рдЪрд▓ рдорд╛рдВрдЧрддрд╛ рд╣реИ....
рдЙрд▓рдЭрд╛ рд░рд╣реЗ рдЪрд╛рд╣реЗ рдореЗрд░рд╛ рдЖрдЬ...рдкрд░ рджрд┐рд▓ рдпреЗ рдПрдХ рдмреЗрд╣рддрд░ рдХрд▓ рдорд╛рдВрдЧрддрд╛ рд╣реИ....

-


23 JAN 2023 AT 12:38

риЧрйБрй▒рибрйАриЖриВ рикридрй░риЧри╛риВ рижрйЗ ри╣рйБриг ри░ри╛ри╣ риириИриВ ри░риП....
ринрй▒риЬ риири╣рйАриВ ри╣рйБрй░рижри╛ ри╣рйБриг риУ ри╕ри╛ри╣ риириИриВ ри░риП....
риХрйБри▓рилрйАриЖриВ риЯри╛рилрйАриЖриВ ри▓риИ рикрйИри╕рйЗ ридри╛риВ риирйЗ....рикри░ риУ риЬри┐рй▒риж риириИ ри░риИ риУ риЪри╛риЕ риириИриВ ри░риП

риУ римрйЗрилри┐риХри░рйА риири╣рйАриВ ри░риИ риУ риори╛ри╕рйВрио ри╕ри╡ри╛ри▓ риириИ ри░риП....
риири┐рй▒риХрйАриЖриВ риири┐рй▒риХрйАриЖриВ риЦрйБри╕ри╝рйАриЖриВ риириИ ри░ри╛риИриЖриВ....риири┐рй▒риХрйЗ риири┐рй▒риХрйЗ риори▓ри╛ри▓ риириИриВ ри░риП...
риЕрй▒риЦри╛риВ риорйАриЪрижрйЗ ри╣рйБриг риирйАриВриж риириИриВ риЖриЙриВрижрйА..... риУ ри╕рйБрикриирйЗ риириИриВ ри░риП риУ риЖри░ри╛рио риириИриВ ри░риП...

риУ рижрйЛри╕ридрйА риириИриВ ри░риИ риУ рикри┐риЖри░ риириИ ри░риП...
риЫрйЗрйЬ ри╡ри┐риЪ ри░рй▒риЦрйЗ риУ риири┐рй▒риХрйЗ риири╛рио риириИ ри░риП....
ри╣рйБриг риири╛ ри╕рйВри░риЬ риЪрйЬрйНри╣рижри╛ ри╡рйЗриЦ ри╣рйЛриП риири╛ рибрйБрй▒римрижри╛....
риУ риЦрйЗрибри╛риВ риириИриВ ри░ри╛риИриЖриВ ..риУ ри╕ри╝ри╛рио риири╛ ри░риП...

-


26 MAY 2022 AT 23:55

рдЦреБрдж рдХреА рд╣реЛрд╢ рдирд╣реАрдВ рдмрд╕ рддреБрдо рд╣реА рддреБрдо рд╣реЛ рд╣рд░ рджрдо
рдЬрд╛рдиреЗ рдХрд╣рд╛рдВ рд╣реИрдВ рд╣рдо....

рдЦреЛрдП рдЦреЛрдП рд╕реЗ рдирд╢реЗ рдореЗрдВ рд░рд╣рддреЗ рд╣реИрдВ.....рдирд╛ #whisky рдЪрд╛рд╣рд┐рдП рдирд╛ #Rum
рдЬрд╛рдиреЗ рдХрд╣рд╛рдВ рд╣реИрдВ рд╣рдо....

рдмрд╣реБрддреЛрдВ рд╕реЗ рдмрд╣реБрдд рдЬреНрдпрд╛рджрд╛ рд╣реИрдВ.....рдмрд╣реБрддреЛрдВ рд╕реЗ рд╣реИрдВ рдмрд╣реБрдд рдХрдо.....
рдЬрд╛рдиреЗ рдХрд╣рд╛рдВ рд╣реИрдВ рд╣рдо....

рдорд┐рдЯ рд░рд╣реА рд╣реИ рд╣рд╕рд░рдд....рдкрд░ рдЬрд╛рддрд╛ рдирд╣реАрдВ рд╣реИ рдпреЗ рдШрдордВрдб
рдЬрд╛рдиреЗ рдХрд╣рд╛рдВ рд╣реИрдВ рд╣рдо......

рдорд┐рд▓реА рдЬреБрд▓реА рд╕реА рд╣реИ рдпреЗ рдЬрд┐рдВрджрдЧреА...рдХрднреА рд╕рдЦреНрдд рд╣реИ....рддреЛ рдХрднреА рдирдо.....
рдЬрд╛рдиреЗ рдХрд╣рд╛рдВ рд╣реИрдВ рд╣рдо.....

рдореЛрд╣рдмреНрдмрдд рддреЛ рдРрд╕реА рдорд┐рд▓реА рдХреЗ рднреБрд▓рд╛ рджрд┐рдП рд╣реИрдВ рд╕рд╛рд░реЗ рдЧрдо....
рдлрд┐рд░ рднреА рдЬрд╛рдиреЗ рдХрд╣рд╛рдВ рд╣реИрдВ рд╣рдо....

-


15 MAY 2022 AT 19:16

рдмрд╕ рдЖрдВрдЦреЗрдВ рд╣реИрдВ рдирдо.... рдХреБрдЫ рд╣реБрдЖ рдереЛрдбрд╝реА рд╣реИ....

рдмрдВрдЬрд░ рдЬрд┐рдВрджрдЧреА рдореЗрдВ рдХрд╣рд╛рдВ рд╕реЗ рд╣рд░рд┐рдпрд╛рд▓реА рд▓реЗ рдЖрдКрдВ....
рдпрд╣рд╛рдВ рдЖрд╕реБрдУрдВ рдХреА рдмреВрдВрджреЗрдВ рд╣реИрдВ.....рдХреЛрдИ рдХреБрдЖрдВ рдереЛрдбрд╝реА рд╣реИ....
рдмрд╕ рдЖрдВрдЦреЗрдВ рд╣реИрдВ рдирдо рдХреБрдЫ рд╣реБрдЖ рдереЛрдбрд╝реА рд╣реИ......

рдЬрд▓ рд╕рд╛ рд░рд╣рд╛ рд╣реИ рдмрджрди рдЕрдВрджрд░ рд╕реЗ.....
рдпрд╣рд╛рдВ рд▓рдЧреА рд╣реИ рд╕рдЪрдореЗ рдЖрдЧ...рдЦрд╛рд▓реА рдзреБрдЖрдВ рдереЛрдбрд╝реА рд╣реИ.....
рдмрд╕ рдЖрдВрдЦреЗрдВ рд╣реИрдВ рдирдо...рдХреБрдЫ рд╣реБрдЖ рдереЛрдбрд╝реА рд╣реИ.....

рдЬрд┐рд╕рдХреЗ рдЗрдВрддрдЬрд╛рд░ рдореЗрдВ рдмреИрдареЗ рдереЗ рд╣рдо...рдЖрдЦреЗрдВ рдмрд┐рдЫрд╛рдП.....
рдиреЛрдЪ рд▓рд┐рдпрд╛ рдЙрд╕рдиреЗ....рдЦрд╛рд▓реА рдЫреБрдЖ рдереЛрдбрд╝реА рд╣реИ......
рдмрд╕ рдЖрдЦреЗрдВ рд╣реИрдВ рдирдо.....рдХреБрдЫ рд╣реБрдЖ рдереЛрдбрд╝реА рд╣реИ...

рдореБрд╢реНрдХрд┐рд▓реЗрдВ рддреЛ рдЖрдпреЗрдВрдЧреА....рдПрдХ рдЪрд╛рд▓ рд╕реЗ рдЬреЛ рд╕рдм рдЕрдкрдирд╛ рдмрдирд╛ рд▓реВрдВ....
рдЬрд┐рдВрджрдЧреА рд╣реИ...рдХреЛрдИ рдЬреБрдЖ рдереЛрдбрд╝реА рд╣реИ....
рдмрд╕ рдЖрдВрдЦреЗрдВ рд╣реИрдВ рдирдо рдХреБрдЫ рд╣реБрдЖ рдереЛрдбрд╝реА рд╣реИ.....

-


17 JAN 2022 AT 23:44

рд╡рдХреНрдд рдорд┐рд▓реЗ рддреЛ рдереЛрдбрд╝рд╛ рд╡рдХреНрдд рд▓реЗрддреЗ рдЖрдирд╛....

-


23 NOV 2021 AT 21:16

рдЪрд╛рд╣рддрд╛ рд╣реВрдВ рддреБрдореНрд╣рд╛рд░реЗ рдЪреЗрд╣рд░реЗ рдкреЗ рдореБрд╕реНрдХрд╛рди рджреЗрдЦрдирд╛... рдЙрд╕ рдореБрд╕реНрдХрд╛рди рдХреА рд╡рдЬрд╣ рднреА рдмрдирдирд╛ рдЪрд╛рд╣рддрд╛ рд╣реВрдВ......

рдЪрд╛рд╣рддрд╛ рд╣реВрдВ рддреБрдореНрд╣реЗ рдЖрдЬрд╝рд╛рдж рдЫреЛрдбрд╝ рджреВрдВ....рддреБрдореНрд╣реЗ рдЕрдкрдиреА рдмрд╛рд╣реЛрдВ рдореЗрдВ рдХреИрдж рднреА рдХрд░рдирд╛ рдЪрд╛рд╣рддрд╛ рд╣реВрдВ......

рдЪрд╛рд╣рддрд╛ рд╣реВрдВ рддреБрдордкреЗ рдмрдВрджрд┐рд╢реЗрдВ рд▓рдЧрд╛ рджреВрдВ.... рдкрд░ рддреБрдореНрд╣реЗ рдЖрд╕рдорд╛рдВ рд╕реЗ рдЙрдкреНрдкрд░ рднреА рджреЗрдЦрдирд╛ рдЪрд╛рд╣рддрд╛ рд╣реВрдВ.......

рдЪрд╛рд╣рддрд╛ рд╣реВрдВ рддреБрдореНрд╣рд╛рд░рд╛ рд╣рд░ рдХрд╣реАрдВ рдЬрд┐рдХреНрд░ рдХрд░реВрдВ......рдкрд░ рддреБрдореНрд╣реЗ рд╕рдмрдХреА рдирдЬрд░реЛрдВ рд╕реЗ рдЫреБрдкрд╛ рдХреЗ рднреА рд░рдЦрдирд╛ рдЪрд╛рд╣рддрд╛ рд╣реВрдВ....

рдЪрд╛рд╣рддрд╛ рд╣реВрдВ рдХреЛрдИ рд░реБрдХрд╛рд╡рдЯ рдирд╛ рдЖрдП рд╣рдорд╛рд░реЗ рдЗрд╢реНрдХ рдореЗрдВ......
рдЗрд╢реНрдХ рд╡рд╛рд▓реА рд╣рд░ рдореБрд╢реНрдХрд┐рд▓ рднреА рдкрд╛рд░ рдХрд░ рдЬрд╛рдирд╛ рдЪрд╛рд╣рддрд╛ рд╣реВрдВ.......

рдЪрд╛рд╣рддрд╛ рд╣реВрдВ рдХреЗ рд╣рд░ рдкрд▓ рд╡реЛ рдореБрдЭреЗ рдпрд╛рдж рдХрд░реЗ.......
рд╡реЛ рдпрд╛рдж рднреА рдмрд╕ рдореБрд╕реНрдХрд╛рди рджреЗ рдЬрд╛рдП рдпрд╣реА рдЪрд╛рд╣рддрд╛ рд╣реВрдВ.......

рднрдЧрд╡рд╛рди рдирд╛ рдХрд░реЗ рдЕрдЧрд░ рдХрднреА рдХреБрдЫ рд╣реЛ рдЬрд╛рдП.....
рдХрднреА рдпрд╛рдж рди рдЖрдП рдЙрд╕реЗ...рдмрд╕ рдпрд╣реА рдЪрд╛рд╣рддрд╛ рд╣реВрдВ.....

-


14 NOV 2021 AT 13:34

рдЬрд┐рдВрджрдЧреА рдХрднреА рдХрднреА рдЪрд▓рдирд╛ рднреВрд▓ рдЬрд╛рддреА рд╣реИ....
рдордзреНрдпрдо рд╕реА рд▓реЛ рдЬреИрд╕реЗ рддреЗрдЬрд╝ рд╣рд╡рд╛ рдореЗрдВ...рдЬрд▓рдирд╛ рднреВрд▓ рдЬрд╛рддреА рд╣реИ....
рдЬрд┐рдВрджрдЧреА рдХрднреА рдХрднреА рдЪрд▓рдирд╛ рднреВрд▓ рдЬрд╛рддреА рд╣реИ.....

рдХреБрдЫ рднреА рдХрд░ рд▓реЛ...рдЦреБрдж рдХреЛ рд╡рд╣реА рдкрд╛рдУрдЧреЗ.....
рджреЛ рдХрджрдо рдмрдбрд╝рд╛рдУрдЧреЗ рдЖрдЧреЗ....рдЪрд╛рд░ рдкреАрдЫреЗ рд╣реЛ рдЬрд╛рдУрдЧреЗ....
рд╡рдХреНрдд рдХреА рд░рдлреНрддрд╛рд░ рдЬреИрд╕реЗ рдердордирд╛ рднреВрд▓ рдЬрд╛рддреА рд╣реИ.....
рдЬрд┐рдВрджрдЧреА рдХрднреА рдХрднреА рдЪрд▓рдирд╛ рднреВрд▓ рдЬрд╛рддреА рд╣реИ......

-


14 AUG 2021 AT 18:42

рд╣рд╛рде рдЪрд╛рд╣реЗ рдордд рдерд╛рдордирд╛...рдкрд░ рд╕рд╛рде рддреЛ рдЪрд▓реЛ.....
рдЧреБрд╕реНрд╕рд╛ рд╣реА рдХрд░рдирд╛ рдЪрд╛рд╣реЗ...рдкрд░ рдмрд╛рдд рддреЛ рдХрд░реЛ.....

-


2 JUL 2021 AT 23:22

рдкрддрдЭрдбрд╝ рдореЗрдВ рдмрд╛рд╣рд░ рдХреА рддрд░рд╣....
рдЖрдВрдЦ рдЦреБрд▓реА рдореЗрдВ рдЬреЛ рдЖрдпреЗ рд╡реЛ рдЦреНрд╡рд╛рдм рдХреА рддрд░рд╣....
рдЬреЛ рдирд╣реАрдВ рд╣реЛ рд╕рдХрддрд╛ рдмрд╕ рдРрд╕реА рд╡реЛ рд╣реЛ рдЧрдИ рд╣реЛрдЧреА...
рд╣рдо рд╣реА рдпрд╛рдж рд░рдЦрддреЗ рд╣реИрдВ...рд╡реЛ рддреЛ рдЕрдм рднреВрд▓ рдЧрдИ рд╣реЛрдЧреА....


рдЙрд╕рдиреЗ рдХреНрдпрд╛ рдЬрд╛рджреВ рдЪрд▓рд╛рдпрд╛ рд╣реИ...
рдкреНрдпрд╛рд░ рдХрд╛ рдХрд┐рдпрд╛ рдЦреЗрд▓ рдЦрд┐рд▓рд╛рдпрд╛ рд╣реИ...
рд╣рдо рд╕рдордЭрддреЗ рдереЗ рдореЛрд╣рдмреНрдмрдд.. рдЙрд╕рдиреЗ рдмрд╕ рдЙрдВрдЧрд▓реА рдкреЗ рдШреБрдорд╛рдпрд╛ рд╣реИ...
рдЕрдм рддрдХ рддреЛ рдХрд┐рддрдиреЛрдВ рдХреЗ рдЗрд╢рд╛рд░реЛрдВ рдкреЗ рдЭреВрдо рдЪреБрдХреА рд╣реЛрдЧреА...
рдмрд╕ рд╣рдо рд╣реА рдпрд╛рдж рд░рдЦрддреЗ рд╣реИрдВ....
рд╡реЛ рддреЛ рдЕрдм рднреВрд▓ рдЪреБрдХреА рд╣реЛрдЧреА...

-


Fetching Prince Attri Quotes