Praveen Katke   (प्रवीण कटके)
40 Followers · 1 Following

💔
Joined 6 November 2017


💔
Joined 6 November 2017
1 FEB AT 1:51

It Hurts,
It Heals,
It Lasts Forever.

-


1 FEB AT 1:44

I Waited And Waited Until I Found No one To Love.

-


23 NOV 2023 AT 2:06

Zindagi Kaash Tu Itni Bhi Be Reham Na Hoti, Toh Tujhse Bhi Mohabbat Karke Dekh Lete. Kaun Kitna Haseen Hai Yeh Bhi Tay Kar Lete.

-


19 NOV 2023 AT 3:48

Bohot Raaton Baad Aaj Ki Raat Gaane Sune Hai, Lagta Hai Dil Ko Aaj Phirse Tanha Hone Ka Ehsaas Huwa Hai.

-


19 NOV 2023 AT 3:46

बोहोत रातों बाद आज की रात गाने सुने है, लगता है दिल को आज फिरसे तनहा होने का एहसास हुआ है।

-


1 OCT 2023 AT 1:29

Manchester United Looses The Match.

-


30 SEP 2023 AT 0:12

Thodi Der Aur Thehar Jaata, Thoda Aur Dil Tod Jaata. Jabse Tu Gaya Hai, Dil Woh Dard Nahi Mila, Jisme Mujhe Sukoon Mila Tha, Jabse Tu Gaya Hai, Dard Dene Wala Koi Nahi Hai, Thodi Der Aur Thehar Jaata, Thoda Aur Dil Tod Jaata...

-


11 SEP 2023 AT 1:05

Wait For Yourself, Until You Find You.

-


3 SEP 2023 AT 17:24

Ajeeb Uljan Hai, Ab Tum Pass Ho Toh Mohabbat Mein Girne Se Kaun Roke. Par Yeh Daar Bhi Sata Raha Hai, Agar Tum Chale Gaye Toh Yun Toot Jayenge Ke Phir Kabhi Jud Na Payenge. Ajeeb Uljan Hai, Ab Koi Mera Mere Paas Hai, Par Mohhabat Karne Se Ghabara Rahe Hai..

-


21 AUG 2023 AT 16:27

Kaash Uss Waqt Ko Tham Lete, Jis Waqt Mein Main Aur Tu Tha, Thodi Der Aur Sahara Milta, Thodi Der Aur Kinara Milta. Thodi Der Tu Mohabbat Karta, Thodi Der Main Mohabbat Karta, Thodi Der Tere Aakhon Mein Kho Jaata, Thodi Der Teri Zulfon Mein Soo Jaata. Thodi Der Tu Mujhe Apna Maanta, Thodi Der Main Tujhe Apna Maanta. Kaash Uss Waqt Ko Tham Leta, Jis Waqt Mein Main Aur Tu Tha.

-


Fetching Praveen Katke Quotes