Pramod Khandelwal ┬а (Pramod Khandelwal- The I)
394 Followers ┬╖ 29 Following

read more
Joined 30 March 2020


read more
Joined 30 March 2020
7 JAN AT 19:24

H j

-


30 SEP 2023 AT 23:03




















-Pramod Khandelwal-The Innovator


Jab

-


30 SEP 2023 AT 22:52
























J h

-


5 AUG 2023 AT 1:10

рдорди рдкрд░реНрд╡рдд рд╕реЗ рдЙрдБрдЪрд╛, рдорди рд╕рдордВрджрд░ рд╕реЗ рдЧрд╣рд░рд╛..
рдорди рдХреЛрдИ рд╢рд╛рдВрдд рдЪрдЯреНрдЯрд╛рди, рдорди рд╣рдореЗрд╢рд╛ рдмрд╣рддреА рдзрд╛рд░рд╛..
рдорди рдХрд┐рд╕реА рд░рд╛рд╣реА рдХрд┐ рд░рд╛рд╣, рдорди рдЕрдВрдЬрд╛рди рдирдЧрд░ рдХрд╛ рдмрд╕реЗрд░рд╛..
рдорди рдЪрд╛рдБрдж рдХреЛ рд╕рдорд╛рдиреЗ рд╡рд╛рд▓реА рд░рд╛рдд, рдорди рд╣рд░ рджрд┐рди рдХрд╛ рдирдпрд╛ рд╕рд╡реЗрд░рд╛..
рдорди рд░рд┐рд╢реНрддреЛ рдХрд┐ рдбреЛрд░, рдорди рдЪрд┐рдВрддрд╛ рдХрд╛ рдкрд┐рдЯрд╛рд░рд╛..
рдорди рд╕реЗ рдмрдбрд╛ рди рдХреЛрдИ рдкреНрд░реЗрдореА, рдорди рдЦрд╝реБрдж рдХрд╛ рд╕рд╣рд╛рд░рд╛..
рдорди рднреАрдб рдореЗ рдПрдХрд╛рдВрдд, рдорди рд╡рд┐рдЪрд▓реАрдд рдиреМрдХрд╛ рдХрд╛ рдХрд┐рдирд╛рд░рд╛..
рдорди рд╕реМрдВрджрд░реНрдп рдХрд╛ рд╕реНрд╡рд░реБрдк, рдорди рдЦреНрд╡рд╛рдИрд╢реЛ рдХреЛ рдкреБрд░рд╛ рдХрд░рдиреЗ рд╡рд╛рд▓рд╛ рддреБрдЯрддрд╛ рд╣реБрдБрдЖ рддрд╛рд░рд╛..

-Pramod Khandelwal-The Innovator






-


30 JUL 2023 AT 13:26

рдЪрд░рд┐рддреНрд░ рдХрд╛ рдирд┐рд░реНрдорд╛рдг рдХрд░рдирд╛ рдЕрд╕реНрддрд┐рддреНрд╡ рд╕реЗ рдХрдареАрди рд╣реЛрддрд╛ рд╣реИ,
рдордЧрд░ рд╕рдХрд▓ рдЬрдЧрдд рдореЗ рд╕рд░реНрд╡рд╛рдзрд┐рдХ рд╕рд░рд▓ рдЕрдВрддрддрдГ рдХреНрдпрд╛ рд╣реЛрддрд╛ рд╣реИ..
рдХреЛрдИ рд╕рдВрджреЗрд╣ рдХрд░реЗ рд╕реАрдЦреАрдВ рд╣реБрдИрдВ рдХрд▓рд╛ рдкрд░ рддреЛ,
рдЦреЗрдЪрдХрд░ рдзрдиреБрд╖ рдмрд╛рдгреЛрдВ рдХрд╛ рдЕрд╕рд░ рджрд┐рдЦрд╛рдирд╛ рд╣реЛрддрд╛ рд╣реИ..

рд░рдгрднреВрдореА рд╕реЗ рдЬреАрд╡рди рдореЗ рд╣рд░ рд╕рдордп рд╕рдордЭреМрддрд╛ рдХрд╣рд╛ рдХрд░рдирд╛ рд╣реЛрддрд╛ рд╣реИ..
рдорд░реНрдпрд╛рджрд╛ рд╢реНрд░реАрд░рд╛рдо рд╕реА рдФрд░ рд╕рд╛рдорд░реНрдереНрдп рдкрд░рд╢реБрд░рд╛рдо рд╕рд╛ рд░рдЦрдирд╛ рд╣реЛрддрд╛ рд╣реИ..
рдЕрдЧрд░ рдорд┐рд▓реЗ рдЕрд╡рд╕рд░ рдХрднреА рдХрд┐рд╕реА рджреЛ рд╡реНрдпрдХреНрддреА рдХреЛ рдкрд╛рдиреЗ рдХрд╛ рддреЛ,
рд╕рд╛рд░рдереА рдХреГрд╖реНрдг рд╕рд╛ рдФрд░ рдорд┐рддреНрд░ рдХрд░реНрдг рд╕рд╛ рдЪреБрдирдирд╛ рд╣реЛрддрд╛ рд╣реИ..

-Pramod Khandelwal-The Innovator




















F g

-


20 JUL 2023 AT 21:12

рдХрд▓рдо рдХреЛ рдЪрд▓рдиреЗ рдХреЗ рд▓рд┐рдпреЗ рдпрд╛ рддреЛ рдПрдХ рдХрд┐рд╕реНрд╕рд╛ рдЪрд╛рд╣рд┐рдП рдпрд╛ рдПрдХ рдмрд╛рдд,
рдордЧрд░ рдХрд╛рдЧрдЬ рд╣реИ рдХрд┐ рд▓рд┐рдпреЗ рдмреИрдард╛ рд╣реИ рдЦрд╛рд▓реА рдЬрдЬреНрдмрд╛рдд..

рдХреБрдЫ рдХрд╣рдиреЗ рдХреЗ рд▓рд┐рдП рдЬрдм рднреА рд╢рдмреНрдж рдХрд╣реА рдЦреЛрддреЗ рд╣реИ,
рдЙрд╕ рдореМрди рдХреЛ рдкрдврдиреЗ рд╡рд╛рд▓реЗ рдЕрдХреНрд╕рд░ рд▓рд┐рдЦрдиреЗрд╡рд╛рд▓реЗ рд╣реЛрддреЗ рд╣реИ..

-Pramod Khandelwal-The Innovator






-


17 MAY 2023 AT 19:31

рдореИ рджрд┐рди рдХреЛ рдмрд╛рд╣рд░ рд╕реБрд▓рд╛рдХрд░, рд░рд╛рдд рдХреЛ рднреАрддрд░ рдЬрдЧрд╛рддрд╛ рд╣реВрдВ..
рддрдкрддреЗ рд╕реВрд░реНрдп рдХреЛ рдЖрдЦреЛрдВ рдореИ рд╕рдорд╛рдХрд░, рд╢реАрддрд▓ рдЪрд╛рдБрдж рдХреЛ рд╣рд░ рджрдо рдкрд╛рддрд╛ рд╣реВрдВ..

-Pramod Khandelwal-The Innovator










-


8 MAR 2023 AT 15:35

рдПрдХ рдЕрдХреЗрд▓реА рдирд╛рд░реА рди рдЬрд╛рдиреЗ рдХрд┐рддрдиреЗ рдХрд┐рд░рджрд╛рд░ рдирд┐рднрд╛ рд▓реЗрддреА рд╣реИ,
рдЦреБрдж рдХреЗ рд╣рд┐рд╕реНрд╕реЗ рдореЗрдВ рдЖрдиреА рд╡рд╛рд▓реА рдЦреБрд╢реА рднреА рдУрд░реЛ рдкрд░ рд▓реБрдЯрд╛ рджреЗрддреА рд╣реИ..

рд╡реЛ рдЬреЛ рд╣рдореЗрд╢рд╛ рд╕реНрд╡рдпрдореН рдореЗрдВ рдПрдХ рд╕рдВрдкреВрд░реНрдг рд╢рдХреНрддреА рд░рд╣реА рд╣реИ,
рдЬреАрд╡рди рдХреЗ рдХрдард┐рди рд╕реЗ рдХрдард┐рди рдкрд░рд┐рдХреНрд╖рд╛рдУрдВ рдХреЛ рдмрдбрд╝реЗ рд╣рд┐ рд╕рд░рд▓рддрд╛ рд╕реЗ рдкрд╛рд░ рдХрд░рдиреЗ рд╡рд╛рд▓реА рдЗрд╕ рдзрд░рд╛ рдкрд░ рдФрд░ рдХреЛрдИ рдирд╣реАрдВ рд╣реИ..


-Pramod Khandelwal-The Innovator















-


8 MAR 2023 AT 14:22

рд╕рд╛рд╡рд▓реЗ рд░рдВрдЧ рдХреЗ рдмрд┐рдирд╛ рди рд▓рд╛рдЧреЗ рдРрд╕рд╛ рдХреЛрдИ рд░рдВрдЧ рд░рдВрдЧреАрди,
рдХреГрд╖реНрдг рдЦреЗрд▓реЗ рддрдм рд╣реЛрд▓реА, рдЬрдм рд░рд╛рдзрд╛ рд░рд╣реЗ рдЙрдиреНрд╣реАрдВрдореЗ рд▓реАрди..

рдкреНрд░реЗрдо рдЙрдиреНрд╣реЗрдВ рдХрднреА рдЬреНрдЮрд╛рдд рди рдЖрд╡реЗрдВ рдЬреЛ рд░рдЦреЗ рд╣реГрджрдп рдХреЛ рдХреЗрд╡рд▓ рд╕рдВрдЧреАрди,
рд░рд╛рд╕ рд░рдЪрд╛рдпреЗ рд╕рдорд╕реНрдд рд╡рд┐рд╢реНрд╡ рдореЗ, рдЬреЛ рд╣реИ рдкреНрд░реЗрдо рдкреНрд░рддреА рд╕рджрд╛ рдЕрдВрддрд╣реАрди..

-Pramod Khandelwal-The Innovator











-


13 FEB 2023 AT 0:09

















H h

-


Fetching Pramod Khandelwal Quotes