prachi srivastava ┬а
909 Followers ┬╖ 3 Following

read more
Joined 10 September 2019


read more
Joined 10 September 2019
7 SEP 2023 AT 1:05

рдЧрд▓рдд рд╣реИ рдпрд╣ рдХрд╣рдирд╛ рдХрд┐ рд░реЛрдирд╛ рд╢реЛрдХ рдХреА рдкреНрд░рддрд┐рдХреНрд░рд┐рдпрд╛ рд╣реИ....
рд╕рдЪ рддреЛ рдпрд╣ рд╣реИ рдХрд┐ рдЕрд╢реНрд░реБ (рдЖрдВрд╕реБ) рдФрд░ рд░реБрджрди(рд░реЛрдирд╛) рддреЛ рдЖрдирдВрдж рдХреА рдЕрдиреБрднреВрддрд┐ рд╣реИ....
рдХрд╖реНрдЯ рдХрд┐рддрдирд╛ рднреА рдмрдбрд╝рд╛ рд╣реЛ рд╡рд╣ рдмрдбрд╝рд╛ рддрдм рд╣реА рд╣реЛрддрд╛ рд╣реИ рдЬрдм рдЕрд╢реНрд░реБрдУрдВ рдХреА рдзрд╛рд░рд╛ рдХрдкреЛрд▓реЛрдВ (рдЧрд╛рд▓реЛрдВ) рдХреЛ рддрд░ рдирд╣реАрдВ рдХрд░рддреА...
рдорди рдХреА рди рд╣реЛ рддреЛ рдХреНрд░реЛрдз, рдХреНрд░реЛрдз рд╕реЗ рд╢реЛрдХ рдФрд░ рд╢реЛрдХ рдХрд╛ рджрдорди рдХрд░рдиреЗ рдХреЗ рд▓рд┐рдП рд╣реА рдЕрд╢реНрд░реБрдкрд╛рдд (рдЖрдВрд╕реБрдУрдВ рдХрд╛ рдмрд╣рдирд╛) рд╣реЛрддрд╛ рд╣реИ...
рджреБрдГрдЦ рд╣реЛ рдпрд╛ рд╕реБрдЦ рдЬрдм рдЗрдирдХрд╛ рдЖрдзрд┐рдХреНрдп рд╣реЛрдиреЗ рд▓рдЧрддрд╛ рд╣реИ рддрдм рдЗрдирдХреЗ рдЖрдзрд┐рдХреНрдп рдХрд╛ рдЕрддрд┐рдХреНрд░рдордг рдХрд░рдиреЗ рдХреЗ рд▓рд┐рдП рдЕрд╢реНрд░реБрдУрдВ рдХреА рдзрд╛рд░рд╛ рдирд┐рдХрд▓ рдкрдбрд╝рддреА рд╣реИ.......
рдФрд░ рд╕реНрд╡рдпрдВ рдХреЛ рдпрд╣ рдЕрдиреБрднрд╡ рдХрд░рд╛рддреА рд╣реИ рдХрд┐ рдпрд╣ рд╕рдордп рднреА рдмреАрдд рдЬрд╛рдпреЗрдЧрд╛... рдЕрддрдГ рджреЛрдиреЛрдВ рдкрд░рд┐рд╕реНрдерд┐рддрд┐рдпреЛрдВ рдореЗрдВ рдПрдХ рд╕рдорд╛рди рд░рд╣рдирд╛ рд╣реА рдЙрдЪрд┐рдд рд╣реИ...
рд╕рддреНрдп рддреЛ рдпрд╣ рд╣реА рд╣реИ рдХрд┐ рд░реЛрдиреЗ рдореЗрдВ рдЬреЛ рдЖрдирдВрдж рд╣реИ рд╡рд╣ рдХрд╣реАрдВ рдФрд░ рдирд╣реАрдВ...
рдзреНрдпрд╛рди рд╕реЗ рд╕реЛрдЪ рдХрд░ рдХрд╣рдирд╛...рдпрд╣ рд╣реА рд╕рддреНрдп рд╣реИ рди....??

-


15 FEB 2023 AT 22:43

рдЬрд┐рдВрджрдЧреА рдХреЗ рдХрд┐рд╕реА рдореЛрдбрд╝ рдкрд░ рдорд┐рд▓ рдЬрд╛рдпреЗрдВрдЧреЗ рд╡реЛ..рдпреЗ рдХрд╣рд╛рдВ рд╕реЛрдЪрд╛ рдерд╛..

-


9 FEB 2023 AT 1:17

рдХрднреА-рдХрднреА рд╕рдордЭ рдирд╣реАрдВ рдЖрддрд╛ рдХрд┐ рдЬрд┐рдВрджрдЧреА рдХрд┐рд╕ рддрд░рд╣ рд╕реЗ рдЬреАрдпреВрдВ..
рдХреНрдпреВрдВ рдЫреЛрдЯреА- рдЫреЛрдЯреА рдмрд╛рддреЗрдВ рдореБрдЭреЗ рдЗрддрдирд╛ рдкреНрд░рднрд╛рд╡рд┐рдд рдХрд░ рдЬрд╛рддреА рд╣реИрдВ..
рд╕рдм рдХреБрдЫ рд╕рдордЭрддреЗ рд╣реБрдП рднреА рдирд╛рд╕рдордЭ рдмрдиреЗ рд░рд╣рддреЗ рд╣реИрдВ рд╣рдо..
рдХрднреА рдорди рд╣реЛрддрд╛ рд╣реИ рдХрд┐ рд╕рдм рдХреБрдЫ рдЫреЛрдбрд╝рдХрд░ рдХрд╣реАрдВ рджреВрд░ рдЪрд▓рддреЗ рдмрдиреЗ.. рдлрд┐рд░ рдЕрдкрдиреЛрдВ рдХрд╛ рдореЛрд╣ рдЦреАрдВрдЪ рд▓реЗрддрд╛ рд╣реИ рдЕрдкрдиреА рдУрд░..
рд╕рдм рдХреБрдЫ рд╣реИ рдкрд░ рдХреБрдЫ рднреА рдирд╣реАрдВ рд╣реИ.. рдХреЛрдИ рд╕рдордЭ рдирд╣реАрдВ рд╕рдХрддрд╛ рдЗрд╕ рдЙрдерд▓-рдкреБрдерд▓ рдХреЛ рдореЗрд░реА, рдФрд░ рдЬрд░реВрд░рдд рднреА рдирд╣реАрдВ рд╣реИ..
рдмрд╕ рдЦреБрдж рд╕реЗ рд╣реА рд╕рд╡рд╛рд▓ рд╣реИрдВ.. рдФрд░ рдЦреБрдж рдореЗрдВ рд╣реА рдЬрд╡рд╛рдм рдХреА рддрд▓рд╛рд╢ рд╣реИ...
рдЬрдм рдЪрд╛рд╣рдд рдереА рдХреА рдХреЛрдИ рд░реВрд╣ рд╕реЗ рд╕рд╛рде рд╣реЛ рддрдм рдорд╣рдЬ рдЦрд┐рд▓реМрдиреЗ рд╕реЗ рдмрдиреЗ рд░рд╣реЗ рд╣рдо.....
рдирдлрд╝рд░рдд рд╕реА рд╕реАрдиреЗ рдореЗрдВ рдШрд░ рдХрд░ рдЧрдИ.. рдЪрд╛рд╣рддреЗрдВ рджрд┐рд▓ рдХреЗ рдЕрдВрджрд░ рджрдлрд╝рди рд╣реЛ рдЧрдИрдВ.. рдХрдИ рдЖрдП рдХрдмреНрд░ рд╕реЗ рдЬрдЧрд╛рдиреЗ рдордЧрд░.. рдЦреНрд╡рд╛рд╣рд┐рд╢реЗрдВ рдЙрдирдХреА рд╕рд╛рд░реА рдХрдлрд╝рди рдмрди рдЧрдИрдВ..
рдирдП рдореЛрдбрд╝ рдХреЗ рд╕рд╛рде рдЬрд┐рдВрджрдЧреА рдЪрд▓рддреА рд╣реА рдЬрд╛рддреА рд╣реИ.. рдЙрдореНрд░ рдХреЗ рд╕рд╛рде рднрд╛рд╡рдирд╛рдПрдВ рдмрджрд▓рддреА рд╣реА рдЬрд╛рддреА рд╣реИрдВ.. рдкрд░ рдпрд╛рдж рд░рдЦрдирд╛ рдЪрд╛рд╣рд┐рдП рдЕрдкрдиреА рднрд╛рд╡рдирд╛рдУрдВ рдкрд░ рдирд┐рдпрдВрддреНрд░рдг рд░рдЦрдирд╛... рдЖрдкрдХреА рдПрдХ рдЙрддреНрд╕реБрдХрддрд╛ рдЖрдкрдХреЛ рдЧрд▓рдд рдмрдирд╛ рд╣реА рдЬрд╛рддреА рд╣реИ..
рдирд╣реАрдВ рдЪрд╛рд╣рд┐рдП рдореБрдЭреЗ рдХреБрдЫ рдЕрдм.. рд╕реБрдХреВрди рдЪрд╛рд╣рд┐рдП рдереЛрдбрд╝рд╛ рд╕рд╛.. рдЬреЛ рдЫреАрдирд╛ рдЧрдпрд╛ рд╣реИ рдореЗрд░рд╛ рдореБрдЭрд╕реЗ рд╡реЛ рдЬреБрдиреВрди рдЪрд╛рд╣рд┐рдП рдереЛрдбрд╝рд╛ рд╕рд╛..
рдЕрдХреЗрд▓реЗ рдЪрд▓рдиреЗ рдХреА рдЖрджрдд рдмрдирд╛ рд▓реЗрдирд╛ рдЪрд╛рд╣рддреА рд╣реВрдВ..
рдердХ рднреА рдЬрд╛рдКрдВ рдЕрдЧрд░ рддреЛ рдЦреБрд▓реЗ рдЖрд╕рдорд╛рдВ рдХрд╛ рд╕рд╣рд╛рд░рд╛ рд╣реЛ,
рдЗрддрдирд╛ рдКрдкрд░ рдореИрдВ рдЦреБрдж рдХреЛ рдЙрдард╛ рд▓реЗрдирд╛ рдЪрд╛рд╣рддреА рд╣реВрдВ...

-


5 JAN 2023 AT 21:37

рдХрднреА-рдХрднреА рдпреЗ рд╕рдордЭ рдирд╣реАрдВ рдЖрддрд╛ рдХрд┐.. рдЬрд╝рд┐рдВрджрдЧреА рдХреМрди рд╕реЗ рдкрд╣рд▓реВ рдХреЛ рдмрдВрдж рдХрд░..рдЕрдм рдХреМрди рд╕рд╛ рдкрдиреНрдирд╛ рдЦреЛрд▓ рд░рд╣реА рд╣реИ..
рдХреНрдпрд╛ рдкреБрд░рд╛рдирд╛ рдмреАрдд рдЧрдпрд╛ рд╣реИ рдФрд░ рдХреНрдпрд╛ рдирдпрд╛ рд╕рд╛ рдвреВрдВрдв рд░рд╣реА рд╣реИ...
рдЧреБрдлреНрд╝рддрдЧреВ рдмрдВрдж рдХрд░ рджреА рд╣реИ рдЗрд╕рд╕реЗ рд╣рдордиреЗ.. рдХреНрдпрд╛ рд╕рдЪ рдпрд╣реА рд╣реИ..
рдЬреЛ рдпреЗ рдмреЛрд▓ рд░рд╣реА рд╣реИ....
рдлрд╝рд┐рд▓рд╣рд╛рд▓ , рдЕрдЧрд╝рд░ , рд▓реЗрдХрд┐рди рдореЗрдВ.. рдпреЗ рдЬрд╝рд┐рдВрджрдЧреА рдмреАрдд рд░рд╣реА рд╣реИ...
рд╣рд╛рд▓-рдП-рджрд┐рд▓ рдХрднреА рд╣рдо рд╕реБрдирд╛рддреЗ рд╣реИрдВ..рдХрднреА рдпреЗ рдЦреБрд╝рдж рдЧрд╝рдореЛрдВ рдХреЛ рдЯрдЯреЛрд▓ рд░рд╣реА рд╣реИ....
рдЦрд╝рд╛рдХ рд╕реА рдЙрдбрд╝рддреА рд╣реБрдИ рд╣рд╕реНрддреА рд╣рдорд╛рд░реА, рдпреЗ рд░рдВрдЧ рдЙрд╕реА рдореЗрдВ рдЖрдВрд╕реБрдУрдВ рд╕реЗ рдШреЛрд▓ рд░рд╣реА рд╣реИ...
рдХреБрдЫ рдЫреВрдЯ рдЪреБрдХрд╛ рдерд╛ рдкреАрдЫреЗ рд╣реА..рдХреБрдЫ рдЧреБрдЬрд╝рд░ рд░рд╣рд╛ рдерд╛ рд╕рд╛рде рдореЗрдВ..
рдпреЗ рд░рд╣рдЧреБрдЬрд╝рд░..рдЙрд╕ рд░рд╛рд╕реНрддреЗ рдкрд░..рдлрд┐рд░ рд╣рдореЗ рдХреНрдпреВрдВ рдореЛрдбрд╝ рд░рд╣реА рд╣реИ...
рд╣рдо рдореБрд╕реНрдХреБрд░рд╛рдП рдЬрд╛ рд░рд╣реЗ рд╣реИрдВ рдХрд┐..рдпреЗ рдЦрд╝реВрдмрд╕реВрд░рдд рджрд┐рдЦрддреА рд░рд╣реЗ..
рдпреЗ рд╣рдо рдкрд░ рд╣реА рд╣рдВрд╕рддреЗ рд╣реБрдП.. рдЫрд┐рдкреЗ рдЬрд╝рдЦреНрдореЛрдВ рдХреЛ рдХреБрд░реЗрдж рд░рд╣реА рд╣реИ...
рдХрд┐рд╕ рдУрд░ рдмрдврд╝рддреЗ рдХрджрдо рдХреЛ рдФрд░ рдмрдврд╝рд╛рдПрдВ рд╣рдо..
рдЯреВрдЯреЗ рд╣реБрдП рдЖрдИрдиреЗ рдХреЛ..рдХрд┐рддрдирд╛ рд╕рдЬрд╛рдПрдВ рд╣рдо..
рдЬрдм рдЬрд┐рдВрджрдЧреА..рдЦреБрдж рдЬрд┐рдВрджрдЧреА рд╕реЗ..рдЦреЗрд▓ рд░рд╣реА рд╣реИ.......

-


2 JAN 2023 AT 17:09

рдЖрдЬ рд╡реЛ рд╡рдХреНрдд рдпрд╛рдж рдЖ рдЧрдпрд╛...
рдЬрдм рдЬрд┐рдВрджрдЧреА рдЗрди рднрд╛рдЧрддреЗ-рджреМрдбрд╝рддреЗ рд░рдлреНрддрд╛рд░ рдХреЗ рд╕рд╛рде рдЖрдЧреЗ рдирд╣реАрдВ рдмрдврд╝рддреА рдереА..
рдЧрдВрднреАрд░, рдзреАрдореА рдФрд░ рдордВрдж рдЧрддрд┐ рд╕реЗ рдРрд╕реЗ рдЪрд▓рддреА рдереА рдЬрдм рд╣рд╡рд╛рдУрдВ рдХреА рдЭрдВрдХрд╛рд░ рднреА рд╕реНрдкрд╖реНрдЯ рд╕реБрдирд╛рдИ рдкрдбрд╝рддреА рдереА..
рдмрдЪрдкрди... рдпреЗ рд╢рдмреНрдж рд╕реБрдирдХрд░ рд╣реА рдЖрдкрдХреА рдЦреБрд▓реА рдЖрдВрдЦреЛрдВ рдХреЗ рд╕рд╛рдордиреЗ рд╕реЗ рд╣реА..рдХрд┐рддрдиреЗ рд╕рд╛рд░реЗ рдкрд▓, рдкрд▓ рднрд░ рдореЗрдВ рд╣рд┐ рдЧреБрдЬрд╝рд░ рдЬрд╛рддреЗ рд╣реЛрдВрдЧреЗ рди...
рдЖрдЬ рд╡реЛ рдкрд▓ рдпрд╛рдж рдЖ рдЧрдпрд╛...
рдЬрдм рдирдпрд╛ рд╕рд╛рд▓ рджреВрд░рджрд░реНрд╢рди рдХреЗ рдХрд╛рд░реНрдпрдХреНрд░рдореЛрдВ рдХреЛ рджреЗрдЦрддреЗ рд╣реБрдП рд╣рдВрд╕реА рдард╣рд╛рдХреЛрдВ рд╕реЗ рд╢реБрд░реВ рд╣реЛрддрд╛ рдерд╛..
рдЕрдиреЗрдХреЛрдВ рд╢реБрднрдХрд╛рдордирд╛рдУрдВ рдХреЗ рд╕рд╛рде.. рдЖрд╢реАрд░реНрд╡рд╛рдж рднреА рд▓рд┐рдпрд╛ рдЬрд╛рддрд╛ рдерд╛...
рдлрд┐рд░ рд╡реЛ рджреМрд░ рднреА рдЖрдпрд╛ рдЬрдм...
рдмреАрдПрд╕рдПрдирдПрд▓ рдХреА рдореБрдлрд╝реНрдд рдмрд╛рддреЛрдВ рдХреА рд╕реБрд╡рд┐рдзрд╛ рдмрдВрдж рдХрд░ рджреА рдЬрд╛рддреА рдереА.. рдФрд░ рдмрд╕ рдПрдХ рдорд┐рдирдЯ рдкреВрд░реЗ рд╣реЛрдиреЗ рд╕реЗ рдкрд╣рд▓реЗ рд╢реБрднрдХрд╛рдордирд╛рдУрдВ рдХреЗ рд╕рд╛рде рдмрд╛рдд рдкреВрд░реА рдХрд░рдиреА рдкрдбрд╝ рдЬрд╛рддреА рдереАЁЯШЕ...
рдЦреЗрд▓рддреЗ-рдХреВрджрддреЗ рд╕реБрдмрд╣ рд╕реЗ рд╢рд╛рдо рд╣реЛ рдЬрд╛рддреА рдереА..
рдкрддрдВрдЧ рдФрд░ рдбреЛрд░ рдХреА рдореБрд▓рд╛рдХрд╛рдд рд╣реЛ рдЬрд╛рддреА рдереА...
рдЬрд╛рдбрд╝реЗ рдХреА рд▓рдВрдмреА рдЫреБрдЯреНрдЯрд┐рдпреЛрдВ рдХреЗ рд╡реЛ рдЫреЛрдЯреЗ рджрд┐рди рднреА рдпрд╛рдж рдЖрддреЗ рд╣реИрдВ..рдЬреЛ..
рд░рдЬрд╛рдИ рдореЗрдВ рдХрдо рдФрд░ рдзреБрдВрдз рднрд░реЗ рдЖрд╕рдорд╛рди рдХреЗ рдиреАрдЪреЗ рдЬреНрдпрд╛рджрд╛ рдмрд┐рддрд╛рдП рдЧрдП рдереЗ..
рдкрддреНрддреЛрдВ рдХреЗ рдУрд╕ рд╣рд╛рде рд╕реЗ рдорд╛рд░-рдорд╛рд░ рдХрд░ рдЧрд┐рд░рд╛рдП рдЧрдП рдереЗ..
рд╣рд▓реНрдХреА рд╕реА рдзреВрдк рдореЗрдВ рдХрдЪреНрдЪреЗ рдЕрдорд░реВрдж рдЪрдмрд╛рдП рдЧрдП рдереЗ..
"рдардВрдб рдорд╛рд░ рджреЗрдЧреА" рд╕реБрди-рд╕реБрди рдХрд░ рдЕрдореНрдорд╛ рдХреЗ рд╣рд╛рдереЛрдВ рдмрд▓ рднрд░ рдорд░рд╛рдП рдЧрдП рдереЗ...ЁЯШЕ
рдЬреЛ рдмреАрдд рдЧрдпрд╛ рд╡реЛ рд╡рдХреНрдд.. рд▓реМрдЯ рдХрд░ рдХрд╣рд╛рдВ рдЖрддрд╛ рд╣реИ..
рдорд╣рдЬ рдпрд╛рджреЛрдВ рдореЗрдВ рд╕рд┐рдордЯрд╛ рд╣реИ...рд╡реЛ рд╡рдХреНрдд..рдпрд╛рдж рдЖрддрд╛ рд╣реИ....

-


15 NOV 2022 AT 17:49

...рдЬреАрд╡рди рд╕рд╛ рд╕рдВрдЧреНрд░рд╛рдо рди рджреВрдЬрд╛...
рд░рд╛рдо рдХреА рд╕реЗрд╡рд╛, рд░рд╛рдо рдХреА рдкреВрдЬрд╛, рдЫреЛрдбрд╝ рд╣рдореЗрдВ рдЕрдм рдХрд╛рдо рди рджреВрдЬрд╛.....ЁЯМ╝
(рд░рд╛рдо рдХрдерд╛ рдПрдХ рдРрд╕реА рд╕рд╛рд░ рд░реВрдк рдХрдерд╛ рд╣реИ рдЬрд┐рд╕рдореЗрдВ рдЬреАрд╡рди рдХреЗ рд╣рд░ рдкрдиреНрдиреЗ рдкрд░ рд╣рд░ рджреГрд╖реНрдЯрд┐рдХреЛрдг рд╕реЗ рджреГрд╖реНрдЯрд┐ рдбрд╛рд▓реА рдЧрдИ рд╣реИ, рдЬреАрд╡рди рдХреА рд╣рд░ рдХрдард┐рдирд╛рдИ рдХрд╛ рд╣рд▓ рд╣реИ..
рд╣рд░ рд╕рддреНрдп рдХреЛ рдЙрджреНрдШрд╛рдЯрд┐рдд рдХрд┐рдпрд╛ рдЧрдпрд╛ рд╣реИ...
'рдЗрд╕ рд╕рд░рд▓ рд░реВрдкреА рд╕рд╛рд░ рдореЗрдВ рд╣рдо рдХреНрдпреВрдВ рди рдЦреБрдж рдХреЛ рдЧрд╛рд░ рджреЗрдВ..
рд╣рд░ рдХрд╖реНрдЯ рдХрд╛ рд╣рд▓ рд╣реИ рдпрд╣реА рд╣рдо рдХреНрдпреВрдВ рди рдпрд╣ рдЙрджреНрдЧрд╛рд░ рджреЗрдВ..')

-


11 NOV 2022 AT 2:11

рдПрдХ рдЦреНрд╝рд╡рд╛рдм рдерд╛... рдХрд┐ рдкреНрдпрд╛рд░ рд╣реЛ..
рдХреЛрдИ рд╕рд╛рде рд╣реЛ... рдмреЗрд╢реБрдорд╛рд░ рд╣реЛ..
рдЦреНрд╝рд╡рд╛рдм рдЦреНрд╝рд╡рд╛рдм рдореЗрдВ рджрдлрд╝рди рд╣реЛ рдЧрдпрд╛..
рдЪреЛрдЯ рдРрд╕реА рдорд┐рд▓реА рдХрд┐ рджрд┐рд▓ рдореЗрдВ рдЬрд╝рдЦрдо рд╣реЛ рдЧрдпрд╛..
рдпреЗ рддреЛ рдХрднреА рдирд╣реАрдВ рдЪрд╛рд╣рд┐рдП рдерд╛ рдЬреЛ рдЖрдЬ рдорд┐рд▓ рд░рд╣рд╛ рд╣реИ,
рдирд╛рд╡ рдордЭрдзрд╛рд░ рдореЗрдВ рд╣реИ рдФрд░ рдкрддрд╡рд╛рд░ рд╣рд┐рд▓ рд░рд╣рд╛ рд╣реИ..
рддрдХрд▓реАрдлрд╝ рдореЗрдВ рд╕рд░ рдкрд░ рд╣рд╛рде рдЪрд╛рд╣рд┐рдП рдерд╛,
рдмреЗрдЪреИрди рд╕реЗ рдкрд▓реЛрдВ рдХреЛ рдЖрд░рд╛рдо рдЪрд╛рд╣рд┐рдП рдерд╛..
рдореЛрд╣рдмреНрдмрдд рдХреА рдмрд╛рддреЗрдВ..рдХреЛрдИ рдХрд░реЗ рди рдХрд░реЗ,
рджреБрдЖрдУрдВ рдореЗрдВ рдореЗрд░рд╛ рд╣рд┐ рдирд╛рдо рдЪрд╛рд╣рд┐рдП рдерд╛..
рдЦреБрд╢ рд╣реИ рди рдЕрдм рддреВ рдЦреБрджрд╛ рдореЗрд░реЗ рдЦрд╛рд╝рддрд┐рд░,
рддреБрдЭреЗ рдореЗрд░рд╛ рдирд╛рдо.. рдмрджрдирд╛рдо рдЪрд╛рд╣рд┐рдП рдерд╛...
рдЕрдм рдирд╣реАрдВ рдЪрд╛рд╣рд┐рдП рдХреЛрдИ рдореЗрд░рд╛ рдмрдиреЗ,
рдирд╣реАрдВ рд╣реЛрддрд╛ рдореБрдЭрд╕реЗ..рдЬреЛ рддрдм рдЪрд╛рд╣рд┐рдП рдерд╛..
рд╡реЛ рдПрд╣рд╕рд╛рд╕ рдирд╣реАрдВ..рдЫреВ рдХрд░ рдЧреБрдЬрд╝рд░рддрд╛ рд╣реИ рдореБрдЭрдХреЛ,
рдХреИрд╕реЗ рдХрд╣реВрдВ рдореБрдЭрдХреЛ рд░рдм рдЪрд╛рд╣рд┐рдП рдерд╛..
рдПрдХ рдЫреЛрдЯрд╛ рд╕рд╛ рдШрд░ рд╣реЛ.. рдмрдЧреАрдЪрд╛ рдмрдбрд╝рд╛ рд╣реЛ,
рд╣рд╛рдВ рд╣рд╛рдВ, рдореБрдЭреЗ...рдпреЗ рд╕рдм рдЪрд╛рд╣рд┐рдП рдерд╛..
рдирджреА рднреА рд╣реЛ рдмрд╣рддреА..рдШрд░ рдХреЗ рдмрдЧрд▓ рд╕реЗ,
рдмрд╣рддрд╛ рд╣реБрдЖ рд╕рд╛ рдкрд╡рди рдЪрд╛рд╣рд┐рдП рдерд╛..
рдЬрд╛рдЧ рдЧрдП рд╣рдо.. рдЧрд╣рд░реА рдиреАрдВрджреЛрдВ рд╕реЗ рдЕрдкрдиреЗ,
рд╣рд╛рдВ рд╣рд╛рдВ, рдореБрдЭреЗ...рдпреЗ рд╕реНрд╡рдкрди рдЪрд╛рд╣рд┐рдП рдерд╛.....
рдЦреНрд╝рд╡рд╛рдм рдХреЛ рдЦреНрд╝рд╡рд╛рдм рд╣рд┐ рд░рд╣рдиреЗ рджреЗрддреЗ рд╣реИрдВ,
рдЪрд╛рд░ рджрд┐рди рдХреА рдЪрд╛рдВрджрдиреА рд╣реИ...
рд░рд╛рдд рдХреЛ рд░рд╛рдд рд╣рд┐ рд░рд╣рдиреЗ рджреЗрддреЗ рд╣реИрдВ......

-


9 NOV 2022 AT 21:40

рдореБрдЭреЗ рдирд╣реАрдВ рдкрддрд╛ рддреБрдореНрд╣рд╛рд░рд╛ рдХрд░реАрдм рд╣реЛрдирд╛
рдореБрдЭреЗ рдХрд┐рддрдиреА рдЦреБрд╢реА рджреЗрддрд╛ рд╣реИ..
рд╢рд╛рдпрдж рдЙрддрдирд╛ рд╣реА рдЬрд┐рддрдирд╛
рддреБрдореНрд╣реЗ рджреЗрдЦрддреЗ рд░рд╣рдиреЗ рдХреА рд╣рд╕рд░рдд рд╕реБрдХреВрди рджреЗрддреА рд╣реИ...
рдореБрдЭреЗ рдирд╣реАрдВ рдкрддрд╛ рдХрд┐ рддреБрдореНрд╣рд╛рд░рд╛ рдЫреВ рдЬрд╛рдирд╛
рдореЗрд░реА рдзрдбрд╝рдХрдиреЛрдВ рдХреЛ рдХрд┐рддрдирд╛ рдмрдврд╝рд╛ рджреЗрддрд╛ рд╣реИ...
рд╢рд╛рдпрдж рдЙрддрдирд╛ рд╣реА рдЬрд┐рддрдирд╛
рддреБрдореНрд╣реЗрдВ рдорд╣рд╕реВрд╕ рдХрд░рддреЗ рд░рд╣рдиреЗ рдХреА рд╣рд╕рд░рдд рдмреЗрдЪреИрди рдХрд░ рджреЗрддреА рд╣реИ....

-


31 OCT 2022 AT 2:11

рд╣рдорд╛рд░реА рд╕рдмрд╕реЗ рдмрдбрд╝реА рдХрдореА рд╣рдорд╛рд░реА рднрд╛рд╡рдирд╛рдПрдВ рд╣реИрдВ..
рдЬрд┐рдирдореЗрдВ рдмрд╣ рдХрд░ рд╣рдо рдЙрд╕ рдХрд┐рдирд╛рд░реЗ рдкрд╣реБрдВрдЪ рдЬрд╛рддреЗ рд╣реИрдВ рдЬрд╣рд╛рдВ рд╣рдо рдХрднреА рдЬрд╛рдирд╛ рдирд╣реАрдВ рдЪрд╛рд╣рддреЗ рдереЗ.. рдпрд╛ рд╢рд╛рдпрдж рдЬрд╛рдиреЗ рд╕реЗ рдбрд░рддреЗ рдереЗ...
рдпреЗ рдХрд╛рдо рдХреНрд░реЛрдз рдФрд░ рдореЛрд╣ рд▓реЛрдн рд╕рдм рдХреБрдЫ рдХрд░рд╡рд╛ рдХрд░ рдорд╛рдиреЗрдЧрд╛..
рддреБрдо рдард╣рд░ рдЧрдП рддреЛ рдареАрдХ- рдареАрдХ рд╡рд░рдирд╛ рд╕рдм рдХреБрдЫ рддреВ рд╣рд╛рд░реЗрдЧрд╛...

-


2 OCT 2022 AT 3:01

рд╣рдо рдЦреЛ рд╕реЗ рдЧрдП рд╣реИрдВ рдХрд╣реАрдВ..
рди рд╡реЛ рджрд┐рди рд░рд╣рд╛ рди рд╡реЛ рд░рд╛рдд рд░рд╣реА...
рдЕрдХреНрд╕рд░ рдХреБрдЫ рд╕реЛрдЪ рдХрд░ рдореБрд╕реНрдХреБрд░рд╛ рд▓рд┐рдпрд╛ рдХрд░рддреЗ рдереЗ..
рди рд╡реЛ рдмрд╛рдд рд░рд╣реА рди рд╡реЛ рдореБрд╕реНрдХрд╛рди рд░рд╣реА...
рддреБрдо рдереЗ рд╣рд╛рдВ рддреБрдо рд╡рд╣реА рдереЗ рдЬреЛ рдореБрдЭреЗ рдЦреВрдмрд╕реВрд░рдд рд╕реНрд╡рдкреНрди рдХрд╣рд╛ рдХрд░рддреЗ рдереЗ..
рди рддреБрдо рд░рд╣реЗ рди рд╡реЛ рддреБрдореНрд╣рд╛рд░реА рдореБрд▓рд╛рдХрд╛рдд рд░рд╣реА...
рд╣рд░ рд░реЛрдЬрд╝ рдпреЗ рд╕реЛрдЪ рдХрд░ рд╣рдо рдЖрдВрдЦреЗ рдЦреЛрд▓ рджреЗрддреЗ рдереЗ..
рдХрд┐ рд╢рд╛рдпрдж рдЖрдЬ рдЬреЛ рд╕реНрд╡рдкреНрди рдмрдВрдж рдЖрдВрдЦреЛрдВ рд╕реЗ рджреЗрдЦрд╛ рд╣реИ рдХрд▓ рдЦреБрд▓реА рдЖрдВрдЦреЛрдВ рд╕реЗ рд╕рдЪ рд╣реЛрддреЗ рджреЗрдЦреЗрдВрдЧреЗ..
рди рд╡реЛ рд╕реНрд╡рдкреНрди рд░рд╣рд╛ рди рд╡реЛ рд░рд╛рдд рд░рд╣реА...
рдЪрд╛рдВрджрдиреА рдЕрдм рднреА рдмрд┐рдЦреЗрд░реЗ рд╣реИ рдЕрдкрдиреА рд░реЛрд╢рдиреА рдЖрд╕рдорд╛рдВ рдореЗрдВ..
рддрд╛рд░реЗ рдЕрдм рднреА рд╡рд╣реА рд╣реИрдВ рдЭрд┐рд▓рдорд┐рд▓рд╛рддреЗ рд╣реБрдП..
рди рд╡реЛ рдЪрд╛рдВрдж рд░рд╣рд╛ рди рд╡реЛ рдмрд╛рд░рд╛рдд рд░рд╣реА..
рд╣рд╛рдВ рддреБрдо рддреЛ рд╕рдЬ рд╣реА рдЧрдП рдереЗ.. рджреБрд▓реНрд╣рди! рдХреЛрдИ рдФрд░ рд╣реА рдереА..
рди рд╣рдо рдорд┐рд▓реЗ рди рд╡реЛ рдкрд╣рд▓реА рд░рд╛рдд рд╣реБрдИ...
рд▓реЛрдЧ рдЕрдм рднреА рди рдЬрд╛рдиреЗ рдХреНрдпреВрдВ рддреБрдореНрд╣рд╛рд░реЗ рдирд╛рдо рд╕реЗ рдмрджрдирд╛рдо рдХрд░рддреЗ рд╣реИрдВ рд╣рдореЗрдВ..
рдПрдХ рд▓рдореНрд╣рд╛ рддрдХ рддреЛ рд╕рд╛рде рдЧреБрдЬрд╝рд░рд╛ рдирд╣реАрдВ.. рдорд┐рд▓рд╛ рджреЗ рд╣рдореЗрдВ рдРрд╕рд╛ рдХреЛрдИ..
рди рдкрд▓ рд░рд╣рд╛ рди рд╡реЛ рдХрд╛рдпрдирд╛рдд рд░рд╣реА..
рдкреНрдпрд╛рд░ рдерд╛, рдЦреБрджрдЧрд░реНрдЬрд╝реА рдереА..
рдЬреЛ рднреА рд╣реЛ рдкрд░ рдорд░реНрдЬрд╝реА рдереА..
рдмреЗрдирд╛рдо рдерд╛, рдЧреБрдордирд╛рдо рдерд╛..
рдЬреЛ рднреА рд╣реЛ рдмрджрдирд╛рдо рдерд╛..
рдЬрд╝рд░рд╛ рд╕реЛрдЪрдХрд░ рдмрддрд╛рдирд╛ рддреБрдо..рдХреБрдЫ рдерд╛ рдХреНрдпрд╛ рдРрд╕рд╛ рдЬреЛ рдмрджрдирд╛рдо рд╣реЛрдиреЗ рдХрд╛ рд╕рд╛рдорд╛рди рдерд╛..
рдирд╣реАрдВ рди... ?
рдЦреИрд░ рдЫреЛрдбрд╝реЛ.. рдХреНрдпрд╛ рдкреВрдЫреВрдВ рддреБрдорд╕реЗ рдореИрдВ...
рди рд╡реЛ рддреБрдо рд░рд╣реЗ рди рд╡реЛ рдореИрдВ рд░рд╣реА..
рд╣рд╛рдВ рдЪрд▓реЛ рдареАрдХ рд╣реИ..
рди рддреБрдо рдЧрд▓рдд рди рдореИрдВ рд╕рд╣реА.....!

-


Fetching prachi srivastava Quotes