Poetrybysneha ✒✒✒📝   (@Sneha pritam)
646 Followers · 365 Following

read more
Joined 31 May 2020


read more
Joined 31 May 2020
19 NOV 2021 AT 15:01

इरादे तो हैं बुलंद , बस
इक ज़रा हौसला चाहिए
दूर मंजिल तो क्या , बस
इक ज़रा रौशनी चाहिए
वक्त की कैद से मुझे , बस
इक ज़रा रिहाई चाहिए ।

-


15 NOV 2021 AT 17:23

Journey .
Just enjoy it .

-


15 NOV 2021 AT 17:07


"इस लौ की तरह ही जल जाएँगे हम"
"जाते-जाते भी उजाला कर जाएँगे हम"
बड़े दिनों बाद एक बार फ़िर से लौट आए हैं हम
तेरे शिकवे-गिले को चुटकियों में दूर कर आऐंगे हम ।




-


22 JUL 2021 AT 11:46

life is a gift
given by
the "GOD",
That's
we know
as "MOTHER" .

-


20 JUL 2021 AT 15:16

मन तब शांत होता है
जब बाहर कोई तूफ़ान चल रहा होता है
मन विचलित हो उठता है
जब भीतर का तूफ़ान बाहर आना चाहता है ।

-


19 JUL 2021 AT 14:36

सच्चे प्यार की
ज़रूरत तो होती ही हैं
परन्तु उसे पाने की चाह में
गलत कर जाना बेवकूफी हैं ।

-


18 JUL 2021 AT 18:27

बूँद बूँद जीवन बरसे
मनवा काहें तू तरसे...
गरज गरज बदरा थके
मनवा काहें तू हर्षें....

-


18 JUL 2021 AT 17:02

ये हुनर तो केवल एक माॅं में होती हैं ।

-


17 JUL 2021 AT 17:11

किस्सतों में बिकती एक दुनिया
बंद पड़े झड़ौखों से झांकती है
ये कहानी अजीब लगती है...!

-


17 JUL 2021 AT 17:03

🤯


🙂

-


Fetching Poetrybysneha ✒✒✒📝 Quotes