poetry writer A.S.   (Akriti Srivastava)
2.2k Followers · 6.4k Following

read more
Joined 19 April 2021


read more
Joined 19 April 2021
6 SEP 2022 AT 10:36

Follow me on instagram plz

If u want to read my poetry's and syri

Insta I'd 👉@Akritisrivastava016

-


6 SEP 2022 AT 10:35

Follow me on instagram plz

If u want to read my poetry's and syri

Insta I'd 👉@Akritisrivastava016

-


1 FEB 2022 AT 22:42

बेशुमार दर्द की मिशाल हूँ मै
फिर भी हँस लेती हूँ हमेशा कमाल हूँ मै

-


27 JAN 2022 AT 22:50

प्यार बार बार नही होता
हर यार वफादार नही होता
ये तो दिल मिलने की बात है
वर्ना सात फेरो के बाद भी प्यार नही होता

-


26 JAN 2022 AT 23:27

है रंग रूप का फर्क नही
ना धर्म जाती बँटवारा है
एक देश है वीर जवानो का
वो हिन्दुस्तान कहलाता है
जब तिरंगा यहाँ लहराता है
हर शख्स शान मे खड़े हो जाता है
एक देश है वीर सावरकर का
जो हिन्दुस्तान कहलाता है
यहाँ राष्ट्रगान जब बजता है
अभिमान हमारा तब सजता है
एक देश है महात्मा गाँधी का
जो हिन्दुस्तान कहलाता है
जब मान हो हमारे तिरंगे का
तब सम्मान हमारा होता है
एक देश है चाचा नेहरू का
जो हिन्दुस्तान कहलाता है

-


24 JAN 2022 AT 22:11

खुदा करे तुझे पछतावा हो
तू मुझे खोज भी ना पाये
और खुदा करे
की तेरे हिस्से मे मेरी शरीर की राख भी ना आये

-


23 JAN 2022 AT 0:18

उफ ...
ये ठंड और
ठंड की शादीया

-


22 JAN 2022 AT 22:31

खुदा करे तेरी जिन्दगी मे वो मुकाम आये
खुदा करे तेरी जिन्दगी मे वो मुकाम आये
हाये ...
तू मुझे भूलने की दुआ करे
और दुआ मे मेरा नाम आये

-


20 JAN 2022 AT 13:23

तेरे भरोसे ही बैठे थे
तेरे भरोसे ही बैठे थे
अक्कू......
तेरे तो भरोसा ही ना रहा

-


10 JAN 2022 AT 14:56

टूट कर बिखर गयी हूँ मै
बाते करना किसी से अब अच्छा नही लगता
दोस्त तो अब भी बहुत से है पर
ना जाने क्यो अब कोई सच्चा नही लगता

-


Fetching poetry writer A.S. Quotes