Poetry Girl ┬а (Poetrygirl)
563 Followers ┬╖ 10 Following

read more
Joined 17 May 2021


read more
Joined 17 May 2021
19 JUL 2022 AT 15:08

рдЦреНрд╡рд╛рдмреЛ рдХреЛ рдкреВрд░рд╛ рдХрд░рдиреЗ рдХреЗ рд▓рд┐рдП
рдПрдХ рд╣реА рд░рд╛рд╣ рдкрд░ рдЪрд▓ рдХрд░
рдЕрдЧрд░ рд╡реЛ рдкреВрд░реЗ рдирд╣реА рд╣реЛ рд░рд╣реЗ рд╣реЛ
рддреЛ рджреВрд╕рд░реА рднреА рд░рд╛рд╣ рд╣реИ
рдордВреЫрд┐рд▓ рддрдХ рдкрд╣реБрдЪрдиреЗ рдХреЗ рд▓рд┐рдП...!

-


18 JUL 2022 AT 19:09

рддреБрдореНрд╣реЗ рднреВрд▓ рдЧрдП рд╣реИрдВ
рд╣рдорд╛рд░реЗ рджрд┐рд▓ рдХрд┐ рдзреЬрдХрдиреЗ рддреЛ
рдЖрдЬ рднреА рддреБрдореНрд╣рд╛рд░реЗ рдирд╛рдо рд╕реЗ рд╣реА
рдзреЬрдХрддреА рд╣реИрдВ...!

-


4 JUN 2022 AT 10:49

реЩреНрд╡рд╛рдм рдХреЛрдИ рдмрдирд╛рддрд╛ рд╣реИ
рдпреЗ рдХрд┐рд╕реА рд╕реЗ рдкреНрдпрд╛рд░ рдХрд░рддрд╛ рд╣реИ

-


26 MAY 2022 AT 0:36

Paid Content

-


4 MAR 2022 AT 9:09

Stop worrying about everything

-


4 MAR 2022 AT 9:08

рддрднреА рддреЛ рдореЫрд╛ рд╣реИ рдЬреАрдиреЗ рдореЗ

-


21 JAN 2022 AT 17:21

Pyar hame kitna mila hai
Ye mat dekho
Hamne kisi ko kitna diya hai
Ye dekho

-


17 JAN 2022 AT 20:34

рд░рд╛рд╕реНрддреЗ рдмрджрд▓рддреЗ рд░рд╣рддреЗ рд╣реИ
рдкрд░ рдПрдХ рдореЛреЬ рдкрд░ рд╡реЛ
рдорд┐рд▓ рд╣реА рдЬрд╛рддреЗ рд╣реИ

-


2 JAN 2022 AT 13:57

рдореБрд╢реНрдХрд┐рд▓ рдХрд┐рддрдиреА рднреА рд╣реЛ
рд╣рдо рдЬреАрдд рдХреЗ рджрд┐рдЦрд╛рдПрдВрдЧреЗ...ред

-


27 DEC 2021 AT 12:06

рдЪрд▓рд╛ рдЬрд╛ рд░рд╣рд╛ рд╣реИ
рдмреАрддреА рдмрд╛рддреЛ рдХреЛ рднреВрд▓ рдХрд░

рдирдИ рд╢реБрд░реБрдЖрдд рдХрд░рддреЗ рд╣реИ
рдЪрд▓реЛ....

-


Fetching Poetry Girl Quotes