Poetic ink ┬а (Jagriti)
265 Followers ┬╖ 30 Following

read more
Joined 24 May 2017


read more
Joined 24 May 2017
5 MAY 2020 AT 20:52

29 APR 2020 AT 14:59

Kuch to nayab hai is ishq me.... тЭд

-


25 APR 2020 AT 12:30

Kya farq padta hai.... ЁЯТФ

-


23 APR 2020 AT 18:13

рд╕рд╛рде рдорд┐рд▓рдХрд░ рд╣рд░рд╛рдирд╛ рд╣реИ!!

-


20 FEB 2019 AT 2:50

Tum dil me hi rehte ho..
Fir bhi tumse milne ko taraste hai...
(Read Caption)

-


20 FEB 2019 AT 2:10

Laga lu in labo se tujhko..
Mere lab pe chayi muskurahat ho ja..
qubool ho jaye jo sajda mera..
sajde me mangi hasrat ho ja..тЭд

-


16 DEC 2018 AT 2:21

Meri mohabbat bejuban hoti rahi..
Dhadkane wajood khoti rahi..
Koi na tha sath gam me..
Bas wo baarish mere sath roti rahi..!

-


30 SEP 2018 AT 0:37

Kuch nasha aapki baat ka hai
Kuch is dheemi barsaat ka hai
Yuhi sharabi na khna mujhe
Ye nasha hamari mulakaat ka hai.

-


2 SEP 2018 AT 0:18

Pyaar ..Ishq ... Mohabbat...
-(read in caption)

-


23 AUG 2018 AT 2:03

рдореЛрд╣рдмреНрдмрдд!!!
рд░рд┐рд╢реНрддреЛрдВ рд╕реЗ рдмрдбрд╝реА рдЪрд╛рд╣рдд рдФрд░ рдХреНрдпрд╛ рд╣реЛрдЧреА...
рдореЛрд╣рдмреНрдмрдд рд╕реЗ рдмрдбрд╝реА рдЗрдмрд╛рджрдд рдФрд░ рдХреНрдпрд╛ рд╣реЛрдЧреА..!
рдЬрд┐рд╕реЗ рджрд┐рд▓рдмрд░ рдорд┐рд▓ рдЬрд╛рдП рдЖрдк рдЬреИрд╕рд╛...
рдЙрд╕реЗ рдЬрд┐рдВрджрдЧреА рд╕реЗ рд╢рд┐рдХрд╛рдпрдд рдФрд░ рдХреНрдпрд╛ рд╣реЛрдЧреА...!

рджрд┐рд▓реНрд▓рдЧреА рд╕реЗ рдЦреВрдмрд╕реВрд░рдд рдЖрджрдд рдФрд░ рдХреНрдпрд╛ рд╣реЛрдЧреА..
рддреЗрд░реЗ рд╕рдЬрджреЗ рд╕реЗ рдмрдбрд╝реА рдЗрдирд╛рдпрдд рдФрд░ рдХреНрдпрд╛ рд╣реЛрдЧреА..!
рдЬрд╣рд╛ рд░рд╣рддреА рд╣реИ рдорд╣рдХ рддреЗрд░реА..
рдЙрд╕ рдордВрдЬрд┐рд▓ рд╕реЗ рдЦреВрдмрд╕реВрд░рдд рдЗрдорд╛рд░рдд рдФрд░ рдХреНрдпрд╛ рд╣реЛрдЧреА..!

рдЪрд▓ рдЖ рдЪрд▓реЗ рдЗрд╕ рдЬрд╣рд╛рдБ рд╕реЗ рджреВрд░..
рдореЛрд╣рдмреНрдмрдд рдХреЗ рдЖрд╢рд┐рдпрд╛рдиреЗ рдореЗрдВ..!
рдЗрд╕рдореЗрдВ рдХреНрдпрд╛ рдмреБрд░рд╛ рд╣реИ...
рддреЗрд░реА рд╕реМрдмрдд рд╕реЗ рдмреБрд░реА рдЖрджрдд рдХреНрдпрд╛ рд╣реЛрдЧреА..!

-


Fetching Poetic ink Quotes