Poet In Uniform   (Am a lõvïng soldîér.)
1.2k Followers · 32 Following

read more
Joined 27 August 2018


read more
Joined 27 August 2018
12 JUL 2023 AT 9:53

मोहोब्बत हो तुम मेरी, तुम्हे भुला नहीं सकते,
दूर होकर भी दूर तुमसे, जा नहीं सकते।
चाहते तो बहुत हैं, जताना मोहोब्बत तुम्हे,
चाह कर भी दिल ए दास्तां, जता नहीं सकते।

मोहोब्बत हो तुम मेरी, तुम्हे भुला नहीं सकते,

-


22 APR 2023 AT 21:34

तो मां अपना फर्ज निभाएंगे,
शहीद होकर भी अपने कतरे भर खून से,
तेरे हर कर्ज का फर्ज चुकाएंगे,
तेरे हर कर्ज का फर्ज चुकाएंगे,

-


13 APR 2023 AT 8:05

तेरी मुस्कुराहट देख कर,
हक़ीक़त समझ आती है,
तेरा दिल देख कर।।

-


9 APR 2023 AT 23:15

अब घुटन सी होने लगी है,
सांस लेने में,
शायद,
ये फिज़ा भी ज़हरीली हो चुकी है,
तुम्हारी तरह।।।।

-


9 APR 2023 AT 23:11

और ख्यालों में तुम हो।

-


9 APR 2023 AT 23:09

ये दिल अब वो न रहा,
जो तेरे ना होने पर भी,
तुझे पाने की चाहत रखता था।

-


29 MAR 2023 AT 13:24

हमसे अच्छा किसको तजुर्बा होगा
लम्हों की कीमत का,
महीने चुकाने पड़ते हैं
एक महीना परिवार के साथ
बिताने के लिए।।।।

-


29 MAR 2023 AT 13:21

हिसाब उनसे लेते हैं
जो गिन गिन के दे,
उस से क्या हिसाब मांगे साहब
जो बेहिसाब देता है।

-


30 JAN 2023 AT 23:16

साए मिट गए हैं तेरे जाने के बाद,
भूख की फिक्र नहीं रहती,
काम आने के बाद।
अक्सर दुआओं में मांग लेते हैं तुझे,
अक्सर दुआओं में मांग लेते हैं तुझे,
मुझसे दूर जाने के बाद,
मुझसे दूर जाने के बाद,,,,,

साए मिट गए हैं तेरे जाने के बाद,।।।।।।।।

-


29 JAN 2023 AT 18:07

दिल्लगी नही तन्हाई चाहिए,
तुमसे बेवफाई की नहीं सफाई चाहिए,
खुश हूं अकेला आज मैं,
मुझे आज मेरी भलाई चाहिए,
दिल्लगी नही तन्हाई चाहिए,

-


Fetching Poet In Uniform Quotes