Poet Deepak Sarin   (Deepak Singh Sarin)
4.7k Followers · 22.2k Following

read more
Joined 31 March 2018


read more
Joined 31 March 2018
7 AUG 2022 AT 3:28

●Midnight Philosophy●

अगर आप हमेशा सामान्य बनने की ही कोशिश करते रहेंगे तो कभी नहीं जान पाएँगे कि आप कितने विशिष्ट हो सकते थे।

~ माया एंजेलो

-


2 AUG 2022 AT 23:07

●Midnight Philosophy●

बहुत कम लोग जानते हैं कि वो बहुत कम जानते हैं।

- हजारी प्रसाद द्विवेदी

-


24 JUL 2022 AT 1:14

●Midnight Philosophy●

"कौन कहे? यह प्रेम हृदय की बहुत बड़ी उलझन है,
जो अलभ्य, जो दूर, उसी को अधिक चाहता मन है!"

~ रामधारी सिंह दिनकर

-


15 JUL 2022 AT 23:48

●Midnight Philosophy●

मरने की चाह ही दरअसल समझ की शुरुआत का पहला संकेत है.

~ काफ्का

-


14 JUL 2022 AT 23:18

●Midnight Philosophy●

शाम हुई तो सूरज सोचे
सारा दिन बेकार जले थे

~ प्रेम भण्डारी

-


14 JUL 2022 AT 3:26

●Midnight Philosophy●

दिन रेत की तरह हाथ से
फिसलता जाता हो
तब नहीं मिला सकते हैं
रात्रि की आँखों से आँखें

~ सुजाता महाजन

-


12 JUL 2022 AT 22:58

●Midnight Philosophy●

रचना और आलोचना साहित्य की दो आँखें हैं, इसके बिना साहित्य की तस्वीर मुकम्मल नहीं हो सकती.

~ नामवर सिंह

-


12 JUL 2022 AT 22:53

●Midnight Philosophy●

अधिक अनुभव, अधिक सहनशीलता और अधिक अध्ययन, यही विद्वत्ता के तीन महास्तंभ हैं.

~ अज्ञात

-


11 JUL 2022 AT 23:12

●Midnight Philosophy●

मछलियाँ संसार के किसी भी पानी में डूब कर आत्महत्या नहीं कर सकतीं।

~ गौरव सोलंकी

-


11 JUL 2022 AT 0:30

●Midnight Philosophy●

जब तक धर्मों में पाप धोने की व्यवस्था है, लोग पाप धो-धो कर पाप करते रहेंगे।

~ ओशो

-


Fetching Poet Deepak Sarin Quotes