Poem Pirate   (Khamoshi01)
59 Followers · 25 Following

read more
Joined 27 May 2018


read more
Joined 27 May 2018
18 APR 2023 AT 9:06

क्यों दुनिया का कोई भी ख्याल उसके ख्यालों से जुड़ जाता है
क्यों रस्ता भुला ये तन्हा दिल उसकी याद पर आके रुक जाता है

क्यों आँखों में उसकी यादें किसी रेल सी चलने लगती है
और दीवारें दिल की तड़प कर आग सी जलने लगती है

कभी बेताबी बढ़ने लगती तो खुद को समझाने लगता हूँ
कभी सुहानी यादों में उसकी उसको गाने लगता हूँ ।।

-


6 APR 2023 AT 18:26

जब भी तेरी याद आती है
तन्हा दिल ये रोता है ।।
पलकें आंखें ढक लेती है
और आँसू गाल भिगोता है ।।
जब भी किसी को दिल से चाहो
तो आखिर ये क्यों होता है ।।
काश तुम्हें मै रोक पाता
अफसोस यही बस होता है ।।

-


4 APR 2023 AT 18:13

सोचती तो होगी ना कभी कि मेरा यार कैसा है
छूट गया था जो साथ वो अधूरा प्यार कैसा है
तुम तो कहती थी न कि जरूरी होती है एक मुलाकात
तो आ के बता दो न तेरा मुझ पर एतबार कैसा है ।।

-


14 MAY 2022 AT 7:30

Ab ye bhi hone lagaa hai is sansaar me
Man marziyaan bhi chalne lagi hai pyaar me
Barso'n se to patjhad me jhadte the patte
Ab to ye jhadne lag gaye hain bahaar me

-


12 JAN 2022 AT 14:08

उसे लगता अब हम में वो प्यार नहीं
साथ हैं पर वो साथ वाला इकरार नहीं,
कहती कि,तन्हा होती हूँ, साथ होने पर भी अब
अब इश्क़ में वो पहले जैसा खुमार नहीं।।

-


12 DEC 2021 AT 22:07

कहीं राख पड़ी कुछ जख्मों की
वो राख हटाना बाकी है
जो आग लगी है सीने में
वो आग बुझाना बाकी है

एक लंबा अरसा बीत गया
एक और अरसा बिताना बाकी है
एक ज़िंदगी गुजरी कुछ लम्हों में
कुछ लम्हे गुजारना बाकी है।

-


8 DEC 2021 AT 21:16

Wo aahat,wo andaj ab bhi hai
Dil ke wo paas ab bhi hai
Door kar de waqt unko bhale
Pyar ke wo jajbaat ab bhi hai.

-


13 JUN 2021 AT 10:22

Jise chhua nahi hai mene kabhi
Pr wo saksh mera hai
Kabhi paas na betha wo mere
Pr charo taraf se usne ghera hai
jiski dhadkan kabhi suni nahi
pr uska dil mere seene me thahra hai
Kabhi dekha na jisko Ek najar se
Pr najro me uska chehra hai

-


8 MAR 2021 AT 7:32

..........rest part
Naari🙍 ki paak kaaya ko
Maila karne ko kese soch lete
Kon hevan👹 aa gusta👉 tum me
Jo use jism o jaan se noch👎 dete

Sanskar🙌 nhi to kam se kam
Raham🙏 karke to tham jaao
Is ochhi 📣mardangi ke
bharm ☣️se pahle
Insaan🤐 to ban jaao

Kuch saal tak jail⛓️ kaatna
Ye sajaa kya kaafi ⚔️hai.
Hath kaat ke aankh fod do
To bhi unko maafi😏 hai


-


6 MAR 2021 AT 8:51

Us orat 👧,ki aawaj 🗣suno
Jisne ye sab 😰jhela hai
insaani nakab k bhediye🐺 ne
Jiski zindgi ke sath khela hai

Apni galti🤬 ko bhool😶 maan kr
Kaise tum jhuthla😏 dete
Jail kaatkar ⛓ bhi sharm kaha'n
Wapas us se badla🤯 lete

Zinda jism👧🏾 ko jala ke tunhe
insaanyat ko bhi maar🔪 diya
Jis khuda💫 ne tumko insaan bnaya
Us khudaa ko bhi shrmshar 😷kiyaa

To be continued.......

-


Fetching Poem Pirate Quotes