Piyush Raj ┬а
1.7k Followers ┬╖ 85 Following

read more
Joined 2 June 2020


read more
Joined 2 June 2020
2 MAY 2022 AT 16:32

( " рдХреЛрдпрд▓ " )


рдЧреЛрдзреВрд▓рд┐ рдХреЗ рдордирдореЛрд╣рдХ рдкрд▓ рдореЗрдВ рд╡реЛ,
рдХреНрдпрд╛ рд╕реБрдиреНрджрд░ рд╕рд╛рдЬ рд╕рдЬрд╛рддреА рд╣реИрдВ...!
рдХрд▓рд┐рдпреЛрдВ рд╕реА рдХреЛрдорд▓ рдЕрдзрд░реЛрдВ рд╕реЗ рдПрдХ,
рд╕реБрд░реАрд▓реА рддрд╛рди рд╕реБрдирд╛рддреА рд╣реИрдВ...!!
рд╕рд╛рд╡рди рдХреА рд░рд┐рдордЭрд┐рдо рдмрд╛рд░рд┐рд╢ рд╕реЗ,
рдореЛрддреА рдЪреБрди - рдЪреБрди рдХрд░ рд▓рд╛рддреА рд╣реИрдВ...!
рдЕрдердХ рдкрд░рд┐рд╢реНрд░рдо рдХрд░рддреЗ рд░рд╣рдирд╛ ,
рдмрд╕ рдпрд╣реА рд╣рдореЗрдВ рд╕рд┐рдЦрд▓рд╛рддреА рд╣реИрдВ...!!
рддрд┐рдирдХреЗ рдХреА рдЫреЛрдЯреА рдмрдЧрд┐рдпрд╛ рдореЗ рдЦреБрдж рдХреЛ,
рд╕реНрд╡рд╛рд╡рд▓рдВрдмреА рд╡реЛ рдмрдирд╛рддреА рд╣реИрдВ...!
рдЗрд╕реА рддрд░рд╣ рд╣рдо рдпреБрд╡рд╛ рдкреАреЭреА рдХреЛ ,
рдПрдХрд╛рдЧреНрд░ рдХрд░ рд╡реЛ рдЬрд╛рддреА рд╣реИрдВ...!!

-


2 OCT 2021 AT 12:00

рдЖрдУ рдмрдЪреНрдЪреЛрдВ рддреБрдореНрд╣реЗрдВ рд╕реБрдирд╛рдПрдБ , рдмрд╛рдкреВ рдХреА рдЕрдорд░ рдХрд╣рд╛рдиреА..!
рдХрд┐рддрдиреА рд╕реБрдиреНрджрд░ рдХрд┐рддрдиреА рдкреНрдпрд╛рд░реА, рдЗрдирдХреА рдореАрдареА рд╡рд╛рдгреА..!!
рдкреЛрд░рдмрдВрджрд░ рдореЗрдВ рдЬрдиреНрдо рд╣реБрдЖ,
рдЗрдВрдЧреНрд▓реИрдВрдб рдореЗрдВ рдкреЭрд╛ - рд▓рд┐рдЦрд╛..!
рд╕рдиреН 15 рдореЗрдВ рднрд╛рд░рдд рд▓реМрдЯреЗ,
рдпрд╣рд╛рдБ рдкрд░ рдереЗ рдЕрдВрдЧреНрд░реЗрдЬ рдореЛрдЯреЗ..!
рдирдордХ рдЖрдВрджреЛрд▓рди рдЙрдиреНрд╣реЛрдВрдиреЗ рдЫреЗреЬрд╛,
рдЧрд░реАрдм, рднрд┐рдЦрд╛рд░рд┐рдпреЛрдВ рдХрд╛ рдЬрдВрдЬреАрд░ рддреЛреЬрд╛..!
рд╕рдиреН 47 рдореЗрдВ рдЕрдВрдЧреНрд░реЗрдЬреЛрдВ рдХреЛ рдХрд┐рдпрд╛ рдЙрдиреНрд╣реЛрдиреЗ рдмреЗ - рдкрд╛рдиреА..!
рдХрд┐рддрдиреА рд╕реБрдиреНрджрд░ рдХрд┐рддрдиреА рдкреНрдпрд╛рд░реА, рдЗрдирдХреА рдореАрдареА рд╡рд╛рдгреА..!!
рдЕрдВрдЧреНрд░реЗрдЬ рднрд╛рдЧреЗ рджреБрдо рджрдмрд╛рдХрд░,
рдЖрдЬрд╛рджреА рдордирд╛рдИ рдвреЛрд▓ рдмрдЬрд╛рдХрд░..!
рд╕рдиреН 48 рдореЗрдВ рдЧреЛрдбреНрд╕реЗ рдиреЗ рдЪрд▓рд╛рдИ рдЧреЛрд▓реА,
рд╣реЗ рд░рд╛рдо ! рдерд╛ рдЧрд╛рдБрдзреАрдЬреА рдХреА рдЕрдВрддрд┐рдо рдмреЛрд▓реА..!
рдЖрдУ рдмрдЪреНрдЪреЛрдВ рддреБрдореНрд╣реЗрдВ рд╕реБрдирд╛рдПрдБ, рдмрд╛рдкреВ рдХреА рдЕрдорд░ рдХрд╣рд╛рдиреА..!
рдХрд┐рддрдиреА рд╕реБрдиреНрджрд░ рдХрд┐рддрдиреА рдкреНрдпрд╛рд░реА, рдЗрдирдХреА рдореАрдареА рд╡рд╛рдгреА..!!

-


10 SEP 2021 AT 19:00

рд▓рд╛рд▓рдЪ рдХреА 'рдмреВ 'рджреМреЬ рдЪреБрдХреА рд╣реИрдВ, рдЗрдВрд╕рд╛рдиреА рд╢рд░реАрд░ рдХреЗ рдЕрдВрджрд░ рдореЗрдВ,
рдХреЮрди рдХреЗ рдкреИрд╕реЗ рджреЮрди рд╣реЛ рдЧрдП,рдЗрди рд╕рд┐рдпрд╛рд╕рддреА рд╕рдордВрджрд░ рдореЗрдВ..!
рдЖрдЦрд┐рд░ рдЙрди рдЖрддреНрдорд╛рдУрдВ рдХрд╛ рдирд╛рд╢,рдХрд░реВрдБ рддреЛрдВ рдХрд░реВрдБ рдХреИрд╕реЗ...?
рдХреНрдпреЛрдВрдХрд┐ рд╡реЛ рдЖрддреНрдорд╛ рднреА рддреЛ рд╣реИрдВ рдХрд┐рд╕реА,рд╕рд░реНрд╡рдХрд╛рд░реА рд╕рд┐рдХрдВрджрд░ рдореЗрдВ..!!

-


3 JUN 2021 AT 14:11

рдорд╛рдБ.....

рд╕рд▓рд╛рдордд рд░рд╣реЗ рдЙрд╕ рдорд╛рдБ рдХрд╛ рдЖрдБрдЪрд▓, рдЬрд┐рд╕рдореЗ рдореБрдЭреЗ рдЫреБрдкрд╛рдпрд╛ рдерд╛...!
рдиреАрдВрдж рдХреЗ рдЖрдЧреЛрд╢ рдореЗрдВ рднреА рд╣рдореЗрдВ,рд▓реЛрд░реА рдЧрд╛рдХрд░ рд╕реБрд▓рд╛рдпрд╛ рдерд╛....!

-


7 MAY 2021 AT 14:00

рдХреИрд╕реЗ рдмрдирд╛рдКрдВ рдкрд╣рд▓реА рд░реЛрдЯреА?
рд╣реЛ рдЬрд╛рддреА рд╣реИрдВ рдпрд╣ рддреЛ рдореЛрдЯреА!
рдХреБрдЫ рддреЛ рдХрд╛рд▓реА рдХреБрдЫ рддреЛ рдкреАрд▓реА,
рд╣реЛ рдЬрд╛рддреА рд╣реИрдВ рдЖрдЯреЗ рдЧреАрд▓реА!
рджреЗрддрд╛ рд╣реВрдБ рдХрд░ рдмреЗрд▓рди рдХреЛ рд░реЛрд▓,
рдлрд┐рд░ рднреА рдирд╣реАрдВ рд╣реЛрддреА рд╣реИрдВ рдЧреЛрд▓!
рдареАрдХ рдирд╣реАрдВ рд╣реЛрддреА рд╣реИрдВ рдпрд╣ рд░реЛрдЯреА,
рдЙрд▓реНрдЯреА рд╣реЛ рдЬрд╛рддреА рд╣реИрдВ рдореЛрдЯреА!
рдХреЛрдИ рдЕрдзрдкрдХреЗ рддреЛ рдХреЛрдИ рд╣реИрдВ рдХрдЪреНрдЪреЗ,
рд▓реЗрдХрд┐рди рд╣реВрдБ рдореИрдВ рдЕрднреА рддреЛ рдмрдЪреНрдЪреЗ!
рдХреЛрдИ рддрд┐рдХреЛрди рддреЛ рдХреЛрдИ рдЪреМрдХреЛрд░,
рдмрдирддреЗ - рдмрдирддреЗ рд╣реЛ рдЧрдпрд╛ рднреЛрд░!
рдХреИрд╕реЗ рдмрдирд╛рдКрдВ рдкрд╣рд▓реА рд░реЛрдЯреА?
рд╣реЛ рдЬрд╛рддреА рд╣реИрдВ рдпрд╣ рддреЛ рдореЛрдЯреА!
рд╣реЛ рдЬрд╛рддреА рд╣реИрдВ рдпрд╣ рддреЛ рдореЛрдЯреА!
рд╣реЛ рдЬрд╛рддреА рд╣реИрдВ рдпрд╣ рддреЛ рдореЛрдЯреА!

-


18 MAR 2021 AT 17:00

рдХреБрдкреНрд░рдерд╛ рдХреЛ рдкреНрд░рдерд╛ рдорд╛рдирдХрд░ , рдирд╛ рдзрд╛рд░реНрдорд┐рдХ рджреНрд╡реЗрд╖реЛрдВ рдХреА рдмрд▓реА рдЪреЭреЛ..!
рдХрд▓рдореЛрдВ рдореЗрдВ рдЙрдореЬрддрд╛ рд▓рд╣реВ рдбрд╛рд▓рдХрд░,рддреВрдБ рдЦреБрдж рдЕрдкрдирд╛ рд╕рдВрд╡рд┐рдзрд╛рди рдЧреЭреЛ..!!

-


28 MAR 2021 AT 14:30

рдЕрдореНрдмрд░ рдХреА рдмреБрд▓рдВрджреА рдкреЗ рдорд╛рдирд╡, рдЬрдм рдзреНрд╡рдЬрд╛рд░реЛрд╣рди рдХрд░ рдЖрддрд╛ рд╣реИрдВ...!
рдкрд░реНрд╡рдд рдкрд▓рдХреЛрдВ рдХреЛ рдЭреБрдХрд╛рдХрд░, рд╕реНрд╡рд╛рдЧрддрдЧрд╛рди рдЧрд╛рддрд╛ рд╣реИрдВ...!!

-


24 JAN 2021 AT 17:00

Paid Content

-


10 JAN 2021 AT 10:22

рдЗрддрд┐рд╣рд╛рд╕ рд╕рд╛рдХреНрд╖реА рд╣реИрдВ рдХреА....

рдЬрдм рдирд╛рд░реА рдХреА рдкрд╛рд╡рди рдЪрд░рдгреЛрдВ рдкрд░,рдкреЬреА рдЬреБрд▓реНрдо рдХреА рдкрд░рдЫрд╛рдИ рд╣реИрдВ..!
рджрд╛рдирд╡рддрд╛ рдХрд╛ рдлрди рдХреБрдЪрд▓рдиреЗ, рдЕрддреАрдд рдиреЗ рд▓реА рдЕрдВрдЧреЬрд╛рдИ рд╣реИрдВ..!!

-


19 OCT 2020 AT 17:39

(рдХреБрд╢рд▓ рдкреНрд░рддрд┐рднрд╛)

рдкрд░реНрд╡рдд рднреА рдЕрд╕рдлрд▓ рд╣реИрдВ, рдЬреНрд╡рд╛рд▓рд╛рдореБрдЦреА рдХреЛ рджрдмрд╛рдиреЗ рдореЗрдВ..!
рджреЗрдЦреЗ рд╣реИрдВ рдкреНрд░рддрд┐рднрд╛рд╢реЛрд╖реА рддреБрдЭ рдЬреИрд╕реЗ,рдмрд╣реБрддреЗрд░реЗ рдЗрд╕ реЫрдорд╛рдиреЗ рдореЗрдВ..!
рдерд░реНрд░рд╛рдПрдЧрд╛ рдХрднреА рдЕрд╕реНрддрд┐рддреНрд╡ рддреЗрд░рд╛ рдФрд░ рдирд┐рдЦрд░реЗрдЧрд╛ рд╣реБрдирд░ рдореЗрд░рд╛.. !
рдХреНрдпреЛрдВрдХрд┐ рджрдм рдирд╣реАрдВ рд╕рдХрддрд╛ рдХрдирдХ рдХрднреА рддрд╣рдЦрд╛рдиреЗ рдореЗрдВ..!!

-


Fetching Piyush Raj Quotes