piya... ┬а (Lost soul)
425 Followers ┬╖ 16 Following

I am not a writer i just put the words on paper to express myself...
Joined 14 May 2019


I am not a writer i just put the words on paper to express myself...
Joined 14 May 2019
22 APR 2021 AT 9:37

рдЬрдм рдПрдХ рдЪрд┐реЬрд┐рдпрд╛ рдЬреЛ рдЖрд╕рдорд╛рди рдореЗрдВ рдЙрдбрддреА рд╣реЛ рдЪрд╣рдЪрд╣рд╛рддреА рд╣реЛ рдЦреБрд╢ рд╣реЛ рддреЛ рд╕рдм рдЙрд╕реЗ рджреЗрдЦрддреЗ рд╣реИ рдкрд░ рдЬрдм рд╡реЛ рдЪрд┐реЬрд┐рдпрд╛ рджрд┐рдЦрд╛рдИ рдирд╣реАрдВ рджреЗрддреА рддреЛ рдХреНрдпрд╛ рдХреЛрдИ рдЙрд╕рдХреЗ рдмрд╛рд░реЗ рдореЗ рд╕реЛрдЪрддрд╛ рд╣реЛрдЧрд╛????

-


3 APR 2021 AT 13:24

рдХреИрд╕рд╛ рд╕реБрд▓реВрдХ рдЬрд┐рдВрджрдЧреА рддреВ рдХрд░ рд░рд╣реАрдВ рд╣реИрдВ,
рдореБрдЭреЗ рдкрд░рд╛рдпрд╛ рддреВ рдореБрдЭрд╣реА рд╕реЗ рдХрд░ рд░рд╣реАрдВ рд╣реИрдВ.....

(Read caption)

-


9 JAN 2021 AT 22:37

рд╕реБрдиреЛ рдирд╛, рдордирд╛ рднреА рд▓реЗрддреЗ рд╣рдо рддреБрдореНрд╣реЗ.....
рдкрд░ рдЬрд╛рдирд╛ рддреБрдо рд╣рдорд╕реЗ рдкрд░реЗрд╢рд╛рди рдереЗ рдирд╛рд░рд╛рдЬ рдирд╣реАрдВ......

-


9 JAN 2021 AT 19:57

рдмрд╣реБрдд рдорд┐рд▓ рдЬрд╛рдпреЗрдВрдЧреЗ рддреБрдореНрд╣реЗрдВ рдЬрд┐рд╕реНрдорд╛рдиреА рдореЛрд╣рдмреНрдмрдд рдХрд░рдиреЗ рд╡рд╛рд▓реЗ ....
рдХрднреА рд░реВрд╣рд╛рдиреА рдЗрд╢реНрдХ рдХрд░рдирд╛ рд╣реЛ рддреЛ рдЪрд▓реЗ рдЖрдирд╛ .....

-


31 DEC 2020 AT 20:30

рдХрд┐рддрдирд╛ рдЕрдЬреАрдм рд╣реИ рдирд╛ ,
рд░рд┐рд╢реНрддреЗ рдЕрдЪрд╛рдирдХ рдЦрддреНрдо рдирд╣реАрдВ рд╣реЛрддреЗ,
рдмрд╕ рд╣рдореЗрдВ рдПрд╣рд╕рд╛рд╕ рдЕрдЪрд╛рдирдХ рд╣реЛрддрд╛ рд╣реИ......

-


15 DEC 2020 AT 12:47

Love or infatuation?????

(Read caption)

-


10 DEC 2020 AT 22:39

Dear you.....
рддреБрдореНрд╣реЗ рдкрддрд╛ рд╣реИ ......

-


10 NOV 2020 AT 16:03

рд╣реИрдВ рджрд┐рд▓ рдХреЛ рддреЗрд░реА рдЖрд░рдЬреВ рдкрд░ рдореИрдВ рддреБрдЭреЗ рдирд╛ рдкрд╛ рд╕рдХреВрдБ .......
(Read caption..)

-


14 OCT 2020 AT 19:45

рдЕрдм рдореБрдЭреЗ рдЫреЛреЬ рдХреЗ рдирд╛ рдЬрд╛рдирд╛ рддреБрдо,
рджрд┐рд▓ рдореЗрд░рд╛ рддреЛрдбрд╝ рдХреЗ рдирд╛ рдЬрд╛рдирд╛ рддреБрдо......
рддреБрдо рддреЛ рдЖрдП рд╣реЛ рдордирд╛рдиреЗ рд╕реЗ,
рдЦреЛ рдирд╛ рдЬрд╛рдирд╛ рдХрд┐рд╕реА рдмрд╣рд╛рдиреЗ рд╕реЗ....
рдЬрд╛рди рдЬрд╛рддреА рд╣реИрдВ рддреЗрд░реЗ рдЬрд╛рдиреЗ рд╕реЗ ...
рдЬрд╛рди рдЬрд╛рддреА рд╣реИ рддреЗрд░реЗ рдЬрд╛рдиреЗ рд╕реЗ....
рддреЗрд░рд╛ рдЖрд╢рд┐рдХ рд╣реВрдБ рдореИрдВ рдЬрдорд╛рдиреЗ рд╕реЗ.....
рддреЗрд░рд╛ рдЖрд╢рд┐рдХ рд╣реВрдБ рдореИрдВ рдЬрдорд╛рдиреЗ рд╕реЗ.....
(Read caption)....

-


10 OCT 2020 AT 10:19

рдХрд┐рддрдиреА рдЕрдХреЗрд▓реА рд╣реВрдБ рдЗрд╕ рднреАреЬ рдореЗрдВ рдХреЗ рдХреЛрдИ рдирд╣реАрдВ рдЬрд╛рдирддрд╛
рдХрд┐рд╕ рдореЛреЬ рдкрд░ рдЖ рдЧрдИрдВ рдпрд╣рд╛рдБ рдХреЛрдИ рдирд╣реАрдВ рдкрд╣рдЪрд╛рдирддрд╛.....

-


Fetching piya... Quotes