peaceandpoetry   (kaurrr)
120 Followers · 170 Following

Joined 3 October 2020


Joined 3 October 2020
26 JAN AT 1:24

Kuch is qadar majboor hai meri rooh
Bichadh ke milne ka tha jo sukoon
Ab bas yehi duaa hai khuda se meri
Mera saaya bhi na sake tu choo

-


26 JAN AT 1:16

“Mai” khush hu teri khushi mein
Kyuki teri khushi “mai” nhi

-


26 JAN AT 1:13

Vo haq diya maine usse
Jiska mai khud karzdar tha

-


26 JAN AT 1:12

Humare prem mein faaslon ki kami nai,
Or sach kahun, dooriyon se meri kuch khas bani nai.

-


26 JAN AT 1:08

Ishq mard or aurat ka zamana nahi
Khuda or fakeer ka khazaana hai.

-


26 JAN AT 1:06

Muje har bar tum par pyar aya
Naa jane kyu
tumhe mujh par zara sa bhi taras nahi aya..

-


26 JAN AT 1:02

Bhot samay bad khud ko aazmana chaha..
Par Waqt ne bhi keh diya
ab bhot der ho chuki hai.

-


26 JAN AT 1:01

Unhe shayar nahi pasand
Or humein unki ye bat.

-


26 JAN AT 0:58

Fakeeri kaam aayi akhirkar
Aashiqui mein to jang hi bhot thi

-


26 JAN AT 0:56

Meri nazron mein khud ko mat dhoondna
Kasam se doob jaaogey!!

-


Fetching peaceandpoetry Quotes