payal kushwaha ┬а (Kushh ЁЯТХ)
500 Followers ┬╖ 393 Following

ЁЭСйЁЭСм ЁЭХгълАъкЦък╢ ЁЭТХЁЭТЙЁЭТЖ ЁЭТШЁЭТРЁЭТУЁЭТНЁЭТЕ ЁЭТШЁЭТКЁЭТНЁЭТН ЁЭТВЁЭТЕЁЭТЛЁЭТЦЁЭТФtтЬи
08/04/2001ЁЯОВ
Joined 29 March 2020


ЁЭСйЁЭСм ЁЭХгълАъкЦък╢ ЁЭТХЁЭТЙЁЭТЖ ЁЭТШЁЭТРЁЭТУЁЭТНЁЭТЕ ЁЭТШЁЭТКЁЭТНЁЭТН ЁЭТВЁЭТЕЁЭТЛЁЭТЦЁЭТФtтЬи
08/04/2001ЁЯОВ
Joined 29 March 2020
28 JAN 2023 AT 12:33

рд▓рд┐рдЦ рдХреЗ рдЙрд╕рдХреЛрдВ рдЧрдЬрд╝рд▓реЗрдВ, рдЫреБрдкрд╛рдирд╛ рднреА рдирд╣реАрдВ рд╣реИрдВ.....
рдореАрд░-рдЧрд╛рд▓рд┐рд╝рдм рд╕рдм рдирдпреЗ рд╣реИрдВ, рд░реЛрдЧ рдкреБрд░рд╛рдирд╛ рднреА рдирд╣реАрдВ рд╣реИрдВ.....

рд╕рдлрд╝рд░ рдореЗрдВ рд╣реЛ рддреБрдо рднреА, рд╕рдлрд╝рд░ рдореЗрдВ рд╣реВрдБ рдореИрдВ рднреА рдлрд╝рдХрдд.....
рдпреЗрдВ рдЗрд╢реНрдХрд╝ рдХрд╛ рд░рд╛рд╕реНрддрд╛, рдЬрд╛рдирд╛ рдкрд╣рдЪрд╛рдирд╛ рднреА рдирд╣реАрдВ рд╣реИрдВ.....

рдЫреЛрдбрд╝ рдЧрдпрд╛ рдЬреЛ рддреБрдЭреЗ, рд╡реЛ рд╣рдордирд╢реАрдВ рдореЗрд░рд╛ рднреА рдерд╛.....
рдЦреИрдВрд░ рдореЗрд░рд╛ рддреЛ рдЦреНрд╡рд╛рдмреЛрдВ рдореЗрдВ, рдЖрдирд╛ рдЬрд╛рдирд╛ рднреА рдирд╣реАрдВ рд╣реИрдВ......

рдХреНрдпрд╛ рдЪрд╛рдВрдж рддрд╛рд░реЗрдВ рдлреВрд▓ рдХрд┐рддрд╛рдмреЗрдВ, рдореИрдВ рдЙрд╕рдХреЛрдВ рднреЗрдЬреВрдВ......
рдЖрдЬ рдХрд┐рд╕ рдХреЗ рджрд┐рд▓ рдореЗрдВ рд╣реЛ, рдард┐рдХрд╛рдирд╛ рднреА рдирд╣реАрдВ рд╣реИрдВ......

рдХреЛрдИ рдкреВрдЫреЗрдВ рдЗрди рд╢рд╛рдпрд░реЛрдВ рд╕реЗ рдХреНрдпреВрдБ рдЬреАрддреЗ рд╣реИрдВ рдЕрд╢'рдЖрд░ рдореЗрдВ......
рдореЛрд╣рдмреНрдмрдд рд╣реИрдВ рдореЛрд╣рдмреНрдмрдд, рдФрд░ рдХреЛрдИ рдмрд╣рд╛рдирд╛ рднреА рдирд╣реАрдВ рд╣реИрдВ.....

-


6 JAN 2022 AT 14:15

рдЬрд┐рддрдиреА рджреЮрд╛ рдореИрдВ рдЙрд╕рдХреЛ рд▓рд┐рдЦрддреАрдВ рд╣реВрдБ рд╣рд░ рдмрд╛рд░ рдореЛрд╣рдмреНрдмрдд рд╣реЛрддреА рд╣реИрдВ

-


5 JAN 2022 AT 18:20

Feeling an emotion without knowing its exact name!

-


5 JAN 2022 AT 13:36

1. Accept that strange feeling after some time you're able to realize the fact tht "Time heals everything".
2. Don't blame yourself.
3. Learn to forgive ppl.

-


4 JAN 2022 AT 23:59

рдЪрд╛рдВрдж рдореЗрд░реА рднреА рдЫрдд рдкрд░ рд▓рд╛рдУрдВ рдХрднреА....
рдмреБрдврд╝реЗ рджрд░рдЦрд╝реНрдд рдкрд░ рдлреВрд▓ рдЦрд┐рд▓рд╛рдУрдВ рдХрднреА......

рд░рджреАрдлрд╝ рдХрд╛рдлрд╝рд┐рдпрд╛ рдордХрд╝рддрд╛ рдорддрд▓рд╛ рдирд╛ рд╣реЛ....
рдЧрдЬрд╝рд▓ рдРрд╕реА рднреА рдПрдХ рдмрдирд╛рдУрдВ рдХрднреА......

рд╣рдХреАрдХрдд рд╕реЗ рд╣рд╕реАрдВрди рдЦреНрд╡рд╛рдм рд╣реЛ рдРрд╕рд╛.......
рд╣рд┐рд╕реНрд╕реЗ рдореЗрдВ рдореЗрд░реЗ рддреБрдо рдЖрдУрдВ рдХрднреА.....

рдХреБрдЫ рдпрд╛рдж рд░рдХреНрдЦреВрдВ рдХреБрдЫ рднреВрд▓ рдЬрд╛рдКрдБ рдЙрд╕реЗ.....
рдордпрдХрджреЛрдВ рдРрд╕реА рд╢рд░рд╛рдм рдкрд┐рд▓рд╛рдУрдВ рдХрднреА.....

рдЫреВ рд▓реЗрдВрдЧреА рдЖрд╕рдорд╛рдВ рдЬрдореАрдВ рд╕реЗ рдЙрдардХрд░ рд▓рд╣рд░реЗрдВ .....
"рдХреБрд╢" рд╕рдордВрджрд░ рдХреЛ рдлрд╝рд▓рдХ рд╕реЗ рдорд┐рд▓рд╛рдУрдВ рдХрднреА.....

-


3 JAN 2022 AT 21:21

рдмрджрд▓рддрд╛ рд╣реИрдВ рд╕рдм рдХреБрдЫ, рдмрджрд▓рддрд╛ рдХреБрдЫ рдирд╣реА...
рдЦрд╝реБрджрд╛ рд╕реБрдирддрд╛ рд╣реИрдВ рд╕рдм рдХреНрдпреБрдВ рдмреЛрд▓рддрд╛ рдХреБрдЫ рдирд╣реАрдВ....

рдпреЗ рдХреИрд╕рд╛ рдПрдХ рд╕рдордВрджрд░ рд╣реИрдВ рд░реЗрдд рд╣реА рд░реЗрдд рдХрд╛.....
рдЧрд╣рд░рд╛ рддреЛ рд╣реИрдВ рдлрд╝рдХрдд рдЙрдЧрд▓рддрд╛ рдХреБрдЫ рдирд╣реАрдВ.....

-


2 JAN 2022 AT 19:37

рдзрд▓рддреА рдЦреВрдмрд╕реВрд░рдд рд╢рд╛рдо рдЙрдЧрддреЗ рдХрдИ рд╕рд╡реЗрд░реЗ рджреЗрдЦреЗрдВ....
рдПрдХ рд░реЛрдЬрд╝ рдЦреБрдж рд╕реЗ рдореБрд▓рд╛рдХрд╝рд╛рдд рдореЗрдВ рдореИрдВрдиреЗ рдХрдИ рдЪреЗрд╣рд░реЗ рджреЗрдЦреЗрдВ....


-


1 JAN 2022 AT 18:35

рдХрд┐рд╕реЗ рдкрддрд╛ рдХреМрди рдХрд┐рд╕-рдХрд╛ рд╣рд┐рд╕реНрд╕рд╛ рдЖрдзрд╛ рд╣реИрдВ...
рд╣рд╛рдВ,рдПрдХ рд╢рдЦреНрд╕ рдореБрдЭрдореЗрдВ рдореБрдЭ-рд╕реЗ рдереЛрдбрд╝рд╛ рдЬреНрдпрд╛рджрд╛ рд╣реИрдВ....

-


29 JUN 2021 AT 22:09

рдЬрд▓реЗ рдЪрд┐рд░рд╛рдЧреЛрдВ рдХреЛ рдЬрд╝рд░рд╛ рд╣рд╡рд╛ рд▓рдЧрдиреЗ рджреЛ....
рдорд┐рд░реЗ рдореБрдЦрд╝рд╛рд▓рд┐рдлрд╝ рдХреА рдореБрдЭреЗ, рджреБрдЖ рд▓рдЧрдиреЗ рджреЛ....

рдЦреБрд╢ рд╣реВрдБ рдХрд┐ рдЧрдЬрд╝рд▓реЗрдВ рдЬрд┐рдВрджрд╛ рд╣реИрдВ рддреЗрд░реА.....
рдлрд┐рд░ рдЦрд╛рдореБрд╢реА рдХреЛ рдореЗрд░реА реШреЫрд╛ рд▓рдЧрдиреЗ рджреЛ....

рдпреЗ рддреЛ рд╕рд░рд╛рд╕рд░ рдирд╛рдЗрдВрд╕рд╛рдлрд╝реА рд╣реБрдИ рджреЛрд╕реНрдд....
рдЗрдВрдХрд╛рд░-рдП-рдореЛрд╣рдмреНрдмрдд рдХреЛ рд░реЫрд╛ рд▓рдЧрдиреЗ рджреЛ.....

рдореИрдВ рдереА рд╕рд┐рд░реНрдлрд╝ рдЙрд╕рдХреА, рд╡реЛ рдореЗрд░рд╛ рди рдерд╛, рдЦреИрд░.....
рдЙрд╕реЗ рдЕрдм рднреА рдореЗрд░реА рдЬрд╛рдБ-реЮрд┐рдЬрд╝рд╛ рд▓рдЧрдиреЗ рджреЛ...

рдЬрдм рдореБреШрджрдорд╛-рдП-рдЗрд╢реНрдХрд╝ рджрд╛рдпрд░ рд╣реЛ рд╣реА рдЪреБрдХрд╛....
рддреЛ рдЙрдореНрд░-рдХрд╝реИрдж рдХреА рдореБрдЭреЗ рд╕реЫрд╛ рд▓рдЧрдиреЗ рджреЛ.....

рд╕реБрдирд╛ рд╣реИрдВ рдЖрддреА рдмрд╣рд╛рд░реЗрдВ рдЬрд╝рд░реНрдж рд╢рд╛рдЦреЛрдВ рдХреЗ рдмрд╛рдж....
рдЬрд╝рд░рд╛ рдореБрдЭреЗ рднреА рдмрд╛рдж-рдП-рдЦрд╝рд┐рдЬрд╝рд╛рдБ рд▓рдЧрдиреЗ рджреЛ.....

рдХрд┐ рдпрд╛рд░ рдпрд╛рд░ рд╣реА рд░рд╣реЗ рдореБрд╣рдмреНрдмрдд рди рд╣реЛ.....
"рдХреБрд╢" рд╕рдЬреНрджреЗ рдореЗрдВ рдпреЗ рдЗрд▓реНрддрд┐рдЬрд╛ рд▓рдЧрдиреЗ рджреЛ....

-


27 JUN 2021 AT 14:05

рдпреЗ рдЕрдВрдзреЗрд░реА рд░рд╛рдд рд▓реЗ рдЖрддреА рд╣реИрдВ рдореБрдЭреЗ рдореБрдЭ рддрдХ, рд╢реЛрд░ рд╕реЗ рджреВрд░, рдПрдХрд╛рдВрдд рдореЗрдВ рдЬрд╣рд╛рдБ рд╕реБрди рд╕рдХреВрдБ рдореИрдВ рдЦрд╝реБрдж рдХреЛ........

"рдЕрдиреБрд╢реАрд░реНрд╖рдХ рдореЗрдВ рдкрдврд╝реЗ"

-


Fetching payal kushwaha Quotes