Pankaj Gandhi ┬а
1.3k Followers ┬╖ 1.7k Following

read more
Joined 25 April 2020


read more
Joined 25 April 2020
12 JUL 2023 AT 22:33

Kaash tum meri hoti...
Uske baad m kuch bhi mangna
band kr deta bhagwan se..
Kyuki jisko puri duniya mil jaye na..
Usko kya hi chaiye fir jahaan se...

Mujhe utsukta rahti h tumhe lekar...
Tum kya kr rhi hogi...?? Kaisi hogi...??
Majboori dekho puch bhi nahi skte tumse..
Bas kalpana karni padti h...
Ki tum mujhe aise jawaab de rhi hogi...
Ishq bhot dur rahta h mera tumse...
Ki jo shayari likhi tumhare liye..
Wo bhi suna na ska...
Neend me tumhara khawaab dekh rha tha...
Par kambhakt bich me tutt gyi...
Qismat dekho meri..
Sapne me bhi tumhare pass na aa ska...

To be continued..

-


12 JUL 2023 AT 22:27

Mere naseeb me keval chahna likha h...
Jo paayega tumhe...
M uske hath dekhna chahta hu...
Kya karam kiye honge usne jisse tum milogi...
Mujhme kya kami rah gyi..
M janna chahta hu...

Wo jo log tumhari aawaz roj sunte honge...
Jinki baate har roj hoti hongi tumse..
Jisko tum sone se pehle ek dafa yaad karti hogi...
Jhuth nahi kahunga mujhe jalan hoti h un sabse...

To be continued...

-


12 JUL 2023 AT 21:20

рдХреБрдЫ рд▓рдлреНрдЬрд╝ рдХреБрдЫ рдирд┐рд╢рд╛рди рд╣реИ...
рдореЗрд░реА рдЬрд┐рдВрджрдЧреА рдХреЗ рдЬреЛ рдЬрд╛рддреЗ рдирд╣реАрдВ рд╣реИ...

рдХреБрдЫ рдмрд╛рддреЗрдВ рд╣реИрдВ рд╣рдорд╛рд░реЗ рджрд┐рд▓ рдореЗрдВ...
рдЬреЛ рд╣рдо рдХрд┐рд╕реА рдХреЛ рдмрддрд╛рддреЗ рдирд╣реАрдВ рд╣реИрдВ...

рдЬреЛ рд▓реЛрдЧ рдХрд╣рддреЗ рд╣реИрдВ рдХрд┐ рд╡реЛ рд╣рдорд╛рд░реЗ рд╣реИрдВ...
рд╕рдЪ рдХрд╣реВ рддреЛ рд╡реЛ рднреА рд╣рдорд╛рд░реЗ рдирд╣реАрдВ рд╣реИрдВ...

-


11 JUL 2023 AT 20:33

рд╕рд╡рд╛рд▓ рдЬреЛ рддреЗрд░реЗ рджрд┐рд▓ рдореЗрдВ рд╣реИ рдЙрд╕рдХреЗ рд▓рд┐рдП...
рд╡реЛ рд╕рд╡рд╛рд▓ рдЙрд╕рдХреЗ рджрд┐рд▓ рдореЗрдВ рднреА рддреЛ рд╣реЛ рд╕рдХрддрд╛ рд╣реИ..
рдмрд╛рдд рд╡реЛ рдирд╣реАрдВ рдХрд░рддреЗ рддреЛ рддреВ рд╣реА рдХрд░рдХреЗ рджреЗрдЦ...
рдкреНрдпрд╛рд░ рддреБрдЭреЗ рд╣реА рдирд╣реАрдВ рдЙрд╕реЗ рднреА рддреЛ рд╣реЛ рд╕рдХрддрд╛ рд╣реИ...

рд╡реЛ рдХрд╣рддреЗ рдирд╣реАрдВ рддреЛ рдХреНрдпрд╛ рд╣реБрдЖ...
рдЖрдБрд╢реБ рдЙрд╕рдХреА рдЖрдБрдЦреЛрдВ рдХреЛ рднреА рддреЛ рднрд┐рдЧреЛ рд╕рдХрддрд╛ рд╣реИ..
рдЦреБрдж рдХреЗ рд▓рд┐рдЦрдиреЗ рдкрд░ рдЧреБрдорд╛рди рдордд рдХрд░ рддреВ...
рдХреЛрдИ рдЕрдкрдиреА рдкреЗ рдЖрдпрд╛ рддреЛ рддреЗрд░реЗ рд╕реЗ рдмреЗрд╣рддрд░..
рд╢рдмреНрджреЛрдВ рдХреЛ рдкрд┐рд░реЛ рд╕рдХрддрд╛ рд╣реИ...

-


11 JUL 2023 AT 10:42

рдЬрд░реВрд░реА рдирд╣реАрдВ рд╡реЛ рд╕рдмрд╕реЗ рд╣рдБрд╕ рдХрд░ рдмрд╛рдд рдХрд░ рд░рд╣реЗ рд╣реИ...
рддреЛ рдХреИрд░рдХреНрдЯрд░рд▓реЗрд╕ рд╣реЛ...
рд╡рд╣ рдЙрд╕рдХрд╛ рд╕реНрд╡рднрд╛рд╡ рднреА рддреЛ рд╣реЛ рд╕рдХрддрд╛ рд╣реИ...
рддреВ рдХреМрди рд╣реЛрддрд╛ рд╣реИ рдЙрд╕реЗ рдЬрдЬ рдХрд░рдиреЗ рд╡рд╛рд▓рд╛...
рдЬрд░реВрд░реА рдирд╣реАрдВ рддреЗрд░реЗ рдмреБрд▓рд╛рдиреЗ рдкрд░ рд╡реЛ рджреМрдбрд╝реЗ рдЪрд▓реЗ рдЖрдП...
рдЙрд╕рдХрд╛ рдЕрдкрдирд╛ рдкрд░рд┐рд╡рд╛рд░ рднреА рддреЛ рд╣реЛ рд╕рдХрддрд╛ рд╣реИ...

рдЪрд▓ рдорд╛рдирд╛ рддреЗрд░рд╛ рдЙрд╕рдХреЗ рд╕рд╛рде рдореВрд╡реА
рджреЗрдЦрдиреЗ рдХрд╛ рдорди рдХрд░рддрд╛ рд╣реИ...
рдкрд░ рддреЗрд░реА рдЕрдЧрд░ рдЗрддрд╡рд╛рд░ рдХреА рдЫреБрдЯреНрдЯреА рд╣реИ...
рддреЛ рдЙрд╕рдХрд╛ рдЫреБрдЯреНрдЯреА рдХрд╛ рджрд┐рди рд╕реЛрдорд╡рд╛рд░ рднреА рддреЛ рд╣реЛ рд╕рдХрддрд╛ рд╣реИ..
рдЬреНрдпрд╛рджрд╛ рдЙрд╕реЗ рд╕реЛрдЪ рд╕реЛрдЪ рдХрд░ рдкрд╛рдЧрд▓ рдордд рд╣реЛ...
рджреЛрд╕реНрдд рдирд╣реАрдВ рд╕рдордЭрддреЗ рд╣реЛ рд╡реЛ рд╢рд╛рдпрдж...
рдЙрд╕реЗ рдкреНрдпрд╛рд░ рднреА рддреЛ рд╣реЛ рд╕рдХрддрд╛ рд╣реИ

To be continued...

-


10 JUL 2023 AT 22:19

рдЧрд▓рдд рддреВ рднреА рддреЛ рд╣реЛ рд╕рдХрддрд╛ рд╣реИ...
рдЗрд╢реНрдХрд╝ рдЙрд╕реЗ рднреА рддреЛ рд╣реЛ рд╕рдХрддрд╛ рд╣реИ...
рдорд╛рдирддрд╛ рд╣реВрдВ рд╡реЛ рдмрд┐рдЬреА рд╣реИ рдЖрдЬрдХрд▓...
рдкрд░ рддреБрдЭреЗ рдЦреЛрдиреЗ рдХрд╛ рдбрд░ рдЙрд╕реЗ рднреА рддреЛ рд╣реЛ рд╕рдХрддрд╛ рд╣реИ..
рдЧрд▓рдд рддреВ рднреА рддреЛ рд╣реЛ рд╕рдХрддрд╛ рд╣реИ...
рдЗрд╢реНрдХрд╝ рдЙрд╕реЗ рднреА рддреЛ рд╣реЛ рд╕рдХрддрд╛ рд╣реИ...

рддреБрдЭреЗ рдпреВрдБ рд╣реА рд▓рдЧрддрд╛ рд╣реИ рдЙрд╕рдХреЛ рддреЗрд░реА рдХрджрд░ рдирд╣реАрдВ...
рддреВ рдЙрд╕рдХреА рдЬрд╝рд┐рдВрджрдЧреА рдореЗрдВ рд╕рдмрд╕реЗ
рдЦрд╛рд╕ рднреА рддреЛ рд╣реЛ рд╕рдХрддрд╛ рд╣реИ...
рддреВ рдлрд╛рд▓рддреВ рдореЗрдВ рд╕реЛрдЪрддрд╛ рд╣реИ...
рддреЗрд░реЗ рдмрд╛рд░реЗ рдореЗрдВ рдЙрд╕рдХреЗ рдХрд┐рд╕реА рджреЛрд╕реНрдд рдХреЛ рдирд╣реАрдВ рдкрддрд╛..
рддреВ рдЙрд╕рдХрд╛ рдХреЛрдИ рдЧрд╣рд░рд╛ рд░рд╛рдЬрд╝ рднреА рддреЛ рд╣реЛ рд╕рдХрддрд╛ рд╣реИ...

To be continued..

-


2 JUN 2023 AT 23:35

рдмрд╕ рдорди рдХрд░рддрд╛ рд╣реИ рд░реЛрдиреЗ рдХрд╛...
рд╡рдЬрд╝рд╣ рдХреНрдпрд╛ рд╣реИ рдХреБрдЫ рдкрддрд╛ рдирд╣реАрдВ...

рд╕рдм рдЪрд▓реЗ рдЧрдП рд╣реИрдВ рдЫреЛрдбрд╝ рдХрд░...
рдЦрддрд╛ рдХреНрдпрд╛ рд╣реИ рдХреБрдЫ рдкрддрд╛ рдирд╣реАрдВ...

рд▓рдЧрд╛ рджрд┐рдпрд╛ рд╕рдм рджрд╛рдВрд╡ рдкрд░...
рд╣рдордиреЗ рдЬрд┐рди рдЬрд┐рди рдХреЗ рдЦрд╛рддрд┐рд░...

рдЬрдм рдкреВрдЫрд╛ рдореЗрд░реЗ рд╣рд┐рд╕реНрд╕реЗ рдореЗрдВ рдЕрдм рдмрдЪрд╛ рдХреНрдпрд╛ рд╣реИ...
рдмреЛрд▓реЗ: рдкрддрд╛ рдирд╣реА....

-


17 MAY 2023 AT 22:35

рдЕрдкрдиреА рдЙрд▓рдЭрди рдХреЛ рдмрдврд╝рд╛рдиреЗ рдХреА рдЬрд░реВрд░рдд рдХреНрдпрд╛ рд╣реИ...
рдЫреЛрдбрд╝рдирд╛ рд╣реИ рддреЛ рдмрд╣рд╛рдиреЗ рдХреА рдЬрд░реВрд░рдд рдХреНрдпрд╛ рд╣реИ...

рд▓рдЧ рдЪреБрдХреА рдЖрдЧ рддреЛ рд▓рд╛рдЬрд╝рд┐рдо рд╣реИ рдзреБрдБрдЖ рдЙрдареЗрдЧрд╛...
рджрд░реНрдж рдХреЛ рджрд┐рд▓ рдореЗрдВ рдЫреБрдкрд╛рдиреЗ рдХреА рдЬрд░реВрд░рдд рдХреНрдпрд╛ рд╣реИ...

рдЙрдореНрд░ рднрд░ рд░рд╣рдирд╛ рд╣реИ рдЕрдЧрд░ рджреВрд░ рддреБрдореНрд╣реЗрдВ...
рдлрд┐рд░ рдореЗрд░реЗ рдЦреНрд╡рд╛рдмреЛрдВ рдореЗрдВ рдЖрдиреЗ рдХреА рдЬрд░реВрд░рдд рдХреНрдпрд╛ рд╣реИ...

рдЕрдЬрдирдмреА рд░рдВрдЧ рдЫрд▓рдХрддрд╛ рд╣реЛ рдЕрдЧрд░ рдЖрдБрдЦреЛрдВ рд╕реЗ...
рдЙрдирд╕реЗ рдлрд┐рд░ рд╣рд╛рде рдорд┐рд▓рд╛рдиреЗ рдХреА рдЬрд░реВрд░рдд рдХреНрдпрд╛ рд╣реИ...

рдЖрдЬ рдмреИрдареЗ рд╣реИ рддреЗрд░реЗ рдкрд╛рд╕ рдХрдИ рджреЛрд╕реНрдд рдирдпреЗ...
рдЕрдм рддреБрдЭреЗ рджреЛрд╕реНрдд рдкреБрд░рд╛рдиреЗ рдХреА рдЬрд░реВрд░рдд рдХреНрдпрд╛ рд╣реИ...

рд╕рд╛рде рд░рд╣рддреЗ рд╣реЛ рдордЧрд░ рд╕рд╛рде рдирд╣реАрдВ рд░рд╣рддреЗ рд╣реЛ...
рдРрд╕реЗ рд░рд┐рд╢реНрддреЗ рдХреЛ рдирд┐рднрд╛рдиреЗ рдХреА рдЬрд░реВрд░рдд рдХреНрдпрд╛ рд╣реИ...

-


16 MAY 2023 AT 23:09

рдХрд┐рд╕реА рдирд╛ рдХрд┐рд╕реА рдкреЗ рдХрд┐рд╕реА рдХреЛ рдРрддрдмрд╛рд░ рд╣реЛ рдЬрд╛рддрд╛ рд╣реИрдВ..
рдЕрдЬрдирдмреА рдХреЛрдИ рд╢рдЦреНрд╕ рдпрд╛рд░ рд╣реЛ рдЬрд╛рддрд╛ рд╣реИрдВ..
рдЦреВрдмрд┐рдпреЛрдВ рд╕реЗ рдирд╣реАрдВ рд╣реЛрддреА рдореЛрд╣рдмреНрдмрдд рд╕рджрд╛..
рдЦрд╛рдорд┐рдпреЛрдВ рд╕реЗ рднреА рдЕрдХреНрд╕рд░ рдкреНрдпрд╛рд░ рд╣реЛ рдЬрд╛рддрд╛ рд╣реИрдВ....

рдХрд┐рди рд▓рдлреНрдЬреЛрдВ рдореЗрдВ рдЗрддрдиреА рдХрдбрд╝рд╡реА рдмрд╛рдд рд▓рд┐рдЦреВрдВ...
рдореИрдВ рд╕рдЪ рд▓рд┐рдЦреВрдВ рдХреЗ рдЕрдкрдиреЗ рд╣рд╛рд▓рд╛рдд рд▓рд┐рдЦреВрдВ...
рдХреИрд╕реЗ рд▓рд┐рдЦреВрдВ рдореИрдВ рдЪрд╛рдВрджрдиреА рд░рд╛рддреЗрдВ...
рдЬрдм рдЧрд░рдо рд╣реЛ рд░реЗрдд рддреЛ рдХреИрд╕реЗ рдореИрдВ рдмрд░рд╕рд╛рдд рд▓рд┐рдЦреВрдВ...

рд╕рднреА рдирдЧреНрдореЗ рд╕рд╛рдЬ рдореЗрдВ рдЧрд╛рдпреЗ рдирд╣реАрдВ рдЬрд╛рддреЗ...
рд╕рднреА рд▓реЛрдЧ рдорд╣рдлрд┐рд▓ рдореЗрдВ рдмреБрд▓рд╛рдП рдирд╣реАрдВ рдЬрд╛рддреЗ...
рдХреБрдЫ рдкрд╛рд╕ рд░рд╣рдХрд░ рднреА рдпрд╛рдж рдирд╣реАрдВ рдЖрддреЗ...
рдХреБрдЫ рджреВрд░ рд░рд╣рдХрд░ рднреА рднреБрд▓рд╛рдП рдирд╣реАрдВ рдЬрд╛рддреЗ...

-


16 MAY 2023 AT 8:07

Koi aana chahe...
Jo meri zindgi me..
Koi aana chahe jo meri zindgi me..
To m dilo jaan se uska ho jata hu...

Aur koi jaana chahe to beshak jaye..
Lekin fir m hamesha ke liye kho jata hu...

B╠▓a╠▓s╠▓ m╠▓u╠▓j╠▓h╠▓e╠▓ s╠▓o╠▓c╠▓h╠▓ k╠▓e╠▓ k╠▓h╠▓o╠▓n╠▓a╠▓.╠▓.╠▓
M╠▓ f╠▓i╠▓r╠▓ d╠▓o╠▓b╠▓a╠▓r╠▓a╠▓ n╠▓a╠▓h╠▓i╠▓ a╠▓a╠▓t╠▓a╠▓ h╠▓u╠▓.╠▓.╠▓.╠▓

POV ; VALUE YOURSELF...тЭдя╕П

-


Fetching Pankaj Gandhi Quotes