palak gupta ┬а (Palak gupta)
3.7k Followers ┬╖ 33 Following

Instagram link ЁЯСЗ
Joined 18 August 2018


Instagram link ЁЯСЗ
Joined 18 August 2018
9 FEB AT 0:39

рдХреБрдЫ рдкреНрд░рд╢реНрдиреЛрдВ рдХреЗ рдЙрддреНрддрд░ рдЕрдкреВрд░реНрдг рдорд┐рд▓реЗ....
рдФрд░ рдЕрд╕рдордВрдЬрд╕ рдореЗрдВ рд░рд╣реЗ.... рдкреНрд░рд╢реНрди рдЪрд┐рдиреНрд╣......

-


20 SEP 2023 AT 20:29

There is a very thin line between respect and regards ..

Respect is earned by individuals irrespective of age, education, occupation.

Regards is given to rank, position, age, place, occupationтАжand sometimes even to a person whom one does not feel like giving respect to.

-


22 MAR 2023 AT 15:17

Have Faith in god...
Be brave in thoughts.....
Love the human.....
and human thoughts...
Ever ever till you live...
Praise the human, humanity...
always take Blessings by all....
with high dignity...

-


15 MAR 2023 AT 21:11

рдЬрд┐рдВрджрдЧреА рдореЗрдВ рдЕрдЧрд░ рдПрддрдмрд╛рд░ рдХрд░реЛ
рддреЛ рдХреЛрдИ рдирд╛ рдХреЛрдИ рд╢рдЦреНрд╕
рд╡реЛ рдмрдЪрдкрди рд╡рд╛рд▓рд╛ рдЪрд╛рдВрдж рдЬрд░реВрд░ рдмрдирддрд╛ рд╣реИ....

рдлрд┐рд░

рддреБрдо рдХрд┐рд╕реА рднреА рджрд┐рд╢рд╛ рдореЗрдВ рдЬрд╛рдУ..
рд╕рд╣реА рдпрд╛ рдЧрд▓рдд...
рддреЗреЫ рдпрд╛ рдзреАрдореЗ...
рд╡реЛ рддреБрдореНрд╣рд╛рд░реЗ рд╕рд╛рде рдЪрд▓рддрд╛ рд╣реИ.....

-


10 FEB 2023 AT 23:27

You know ....
It's not enough,
if you are good at heart.
Sometimes you should use your brain......

"trust me you will not be called mean "

-


22 JAN 2023 AT 17:44

рдЬреЛ рд▓реЛрдЧ рджреБрдирд┐рдпрд╛ рдХреЛ рдардЧрддреЗ рд╣реЛрдВрдЧреЗ.....
рдмреЗрд╡рдЬрд╣ рдЕрдкрдиреЗ рд╕реНрд╡рд╛рд░реНрде рдХреЗ рд▓рд┐рдП....
рдЫрд▓рддреЗ рд╣реЛрдВрдЧреЗ......

рд╡реЛ рд▓реЛрдЧ.....рдмрдВрдж рдХрдорд░реЛрдВ рдореЗрдВ......
рдЖрдИрдиреЛрдВ рд╕реЗ рдХрд┐рддрдирд╛ рдбрд░рддреЗ рд╣реЛрдВрдЧреЗ...

@writersvoice-palak

-


3 DEC 2022 AT 21:58

....

-


28 JUL 2022 AT 23:51

Paid Content

-


11 JUL 2022 AT 9:15

рдЙрдореНрдореАрдж рдФрд░ рдЙрддреНрддрд░ рдЕрдХреНрд╕рд░ рдПрдХ рдЬреИрд╕реЗ рдирд╣реА рд╣реЛрддреЗ....
рддреЛ рдЦреБрдж рдХреЛ рд╕рдордЭрд╛ рд▓реЗрдиреЗ рд╕реЗ...рдпрд╛ рдЙрдиреНрд╣реЗрдВ рд╕рдордЭрдиреЗ рд╕реЗ .....
рджреБрдГрдЦ рдХрдо рд╣реЛрддреЗ рд╣реИ...

-


28 JUN 2022 AT 23:01

рдЬрдм рд╣рдорд╛рд░реЗ рдлреИрд╕рд▓реЗ рдХреЛрдИ рдФрд░ рд▓реЗрдиреЗ рд▓рдЧрддрд╛ рд╣реИ рдирд╛
рддрдм рдирддреАрдЬреЛрдВ рд╕реЗ рдмрдбрд╝рд╛ рдбрд░ рд▓рдЧрддрд╛ рд╣реИ...

рдХреНрдпреЛрдВрдХрд┐ рдЖрдЧреЗ рдХреА рдирд╛рдХрд╛рдордпрд╛рдмреА рдХрд╛ рджрд╛рд░реЛрдорджрд╛рд░ рдХреЛрдИ рдЙрдард╛рдиреЗ рдирд╣реАрдВ рдЖрддрд╛....
рдЙрдкрд░ рд╕реЗ рддрд╛рдирд╛ рдЕрд▓рдЧ рд╕реЗ рдорд┐рд▓рддрд╛ рд╣реИ рдХрд┐ рддреБрдореНрд╣рд╛рд░реЗ рдЕрдВрджрд░ рдХрдореА рд╣реИ...

рдлрд┐рд░ рд╕рд╛рд░реА рдЬрд╝рд┐рдВрджрдЧреА рдЗрд╕ рджреБрдЦ рдореЗ рдирд┐рдХрд▓ рдЬрд╛рддреА рд╣реИ рдХрд┐....
рд╣рдорд╛рд░реА рдЬрд╝рд┐рдВрджрдЧреА рдХреЗ рдХреБрдЫ рдлреИрд╕рд▓реЗ рдХрд╛рд╢ рд╣рдорд╛рд░реЗ рд╣реА рд╣реЛрддреЗ....

рдлрд┐рд░ рднрд▓реЗ рд╣реА рдирд╛рдХрд╛рдордпрд╛рдм рд╣реЛ рднреА рдЬрд╛рддреЗ рддреЛ....
рдЬрд╝рд┐рдВрджрдЧреА рдореЗ рдЕрдзреВрд░реЗ рдЦреНрд╡рд╛рдмреЛрдВ рдХрд╛ рдорд▓рд╛рд▓ рдирд╣реАрдВ рд╣реЛрддрд╛....
рдФрд░ рдпреЗ рдореЗрд░реА рдЧреИрд░рдд рдкрд░ рдЬреЛ рдЦрдВрдЬрд░ рд╕рд╛ рдЪреБрднрддрд╛ рд╣реИ....
рдЦреБрдж рд╕реЗ рдРрд╕рд╛ рд╕рд╡рд╛рд▓ рдирд╣реАрдВ рд╣реЛрддрд╛....

-


Fetching palak gupta Quotes