Omkar Agrawal  
69 Followers · 6 Following

Joined 7 November 2017


Joined 7 November 2017
24 MAR AT 3:56

Teri mushkil na badhaunga chala jaunga,
Ashk aankho mein chupaunga chala jaunga,
Apni dehleez pr kuch der pda rehne de,
Jaise hi hosh mein aunga chala jaunga.

-


24 MAR AT 3:48

तेरी मुश्किल ना बढ़ाऊंगा चला जाऊंगा,
अश्क आंखों में छुपाऊंगा चला जाऊंगा,
अपनी दहलीज पर कुछ देर पड़ा रहने दे,
जैसे ही होश में आऊंगा चला जाऊंगा।

-


8 MAR AT 23:29

Dekh kar tasweer teri, aaj bhi muskuraa hum jaate hain.
Soch kar yaad ko teri, likh aaj bhi hum jaate hain.

Tujhse jo hum mill paaye, isski khush aaj bhi hume ho jaati hain.
Ehsaas tak bhi jab ho teri maujoodgi ka, saaans aaj bhi tham jaati hain.
Baat ho jab bhi pyaar ki, Dil aaj bhi ye hi kehta hain, khair tu nahin toh tera armaan hi sahi. 

Bas apni yehi daastan soonaakar tujhe zinda apne andar aaj bhi hum rakhte hain.

-


8 MAR AT 23:07

देख कर तस्वीर तेरी, आज भी मुस्कुरा हम जाते हैं।

सोच कर याद को तेरी, लिख आज भी हम जाते हैं।

तुझसे जो हम मिल पाए, इसकी ख़ुशी आज भी हमें हो जाती है।

एहसास तक भी जब हो तेरी मौजुदगी का, सांसें आज भी थम जाती हैं।

बात हो जब भी प्यार की, दिल आज भी ये ही कहता है, खैर तू नहीं तो तेरा अरमान ही सही।

बस अपनी यही दास्तां सुनाकर तुझे जिंदा अपने अंदर आज भी हम रखते हैं।

-


18 FEB AT 21:04

Just because there was no ray of vision doesn't mean there was nothing in existence.
AND
Just because there's a ray now, doesn't mean everything was in vision always.

-


30 DEC 2023 AT 18:22

Tootkar tujhe Jo chaha humne, inkaar kar tu tod paati kaha.
Ek tarfa bhi jo chaahe tujhe, oosko tu rok sakti kaha.

टूटकर तुझे जो चाहा हमने, इंकार कर तू तोड़ पाती कहा.
एक तरफ़ा भी जो चाहे तुझे, उसको तू रोक सकती कहा.

-


15 OCT 2023 AT 20:48

K Tum ho hi itne haseen k hum reh nahin sakte, aur hum hain itne aashik k tum humme inkaar nahin karr sakte

के तुम हो ही इतने हसीन कि हम रह नहीं सकते, और हम हैं इतने आशिक के तुम हमें इंकार नहीं कर सकते

-


15 OCT 2023 AT 20:40

Tu chaahe kisi aur ko, mujhe chaahe koi aur hain; khel dekho jo samay ne khela hain; tum dono ki chaahat ka iqraar koi aur hain

तू चाहे किसी और को, मुझे चाहे कोई और है; खेल देखो जो समय ने खेला है; तुम दोनों की चाहत का इकरार कोई और है।

-


1 SEP 2023 AT 9:23

Tu jab jab muskurati hain, jag suhana lagta hain. Teri hassi se ye jahan mukkamal hota hain.
Tu hoja kitna bhi khafa; thukra k pyaar mera, teri chahat mey mar mitna hi hain muqaddar mera.

तू जब जब मुस्कुराती है, जग सुहाना लगता है। तेरी हंसी से ये जहां मुकम्मल होता है. तू होजा कितना भी खफा; ठुकरा के प्यार मेरा, तेरी चाहत में मर मिटना ही है मुकद्दर मेरा।

-


29 APR 2023 AT 12:32

Hum guzarte hain teri galiyon se, aashik aawara ki tarah.

Iss ummeed mey,

Ki kahi toh dikh jaaye tu muskuraate hooe, jis tarah ke milljaaye bargat ki chaav koi tapti dopahar mey.

-


Fetching Omkar Agrawal Quotes