occult star⭐⭐  
203 Followers · 2 Following

read more
Joined 22 June 2019


read more
Joined 22 June 2019
22 FEB 2022 AT 14:37

Kuch sanatani hi desh ke liye jite he...

-


22 JAN 2022 AT 20:35

.....

-


1 JAN 2022 AT 16:10

Sabse jyada shram card banane me..

India me..

Mull # no.1 par he...

🤣🤣🤣🤣

Fir bhi kehte he


Hum haram ka khate nahi...

🤣🤣🤣

-


1 JAN 2022 AT 15:16



मोदीजी के 15 लाख कब आएंगे

पता करने के लिए

ये जरुर पढ़े..👇👇👇👇👇👇👇

-


28 DEC 2021 AT 20:15

Kuch kashmakash he jindgi ki..


Bas jeena he yahi jindgi he..

-


16 DEC 2021 AT 23:07

Bhakto.🤣🤣🤣

-


7 DEC 2021 AT 9:29

Kuch logo khwabo ke sahare

Jite hai..


Kuch log khwabo ke sahare jite he..


Haan jeena hi ek khwab he..

To haan

Jo khwabo ke sahare jeete he vo sahi jeete hai..

-


25 JUN 2021 AT 12:43

आंखे खोलिए
देश मे जितना विरोध संघ और भाजपा का हो रहा है..
उतना रोहिंग्या, बंग्लादेशी घुसपैठियों का क्यों नही हो रहा?🤔

-


23 MAY 2021 AT 14:25

पानीपत। दिल्ली से सटे हरियाणा राज्य से रिश्तों तो शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक श्वसुर अपनी बहू को लेकर फरार हो गया। दोनों के बीच लम्बे समय से प्यार चल रहा था। दिखावे के लिए झगड़ते थे। सीसीटीवी फुटेज से दोनों के भागने की घटना का खुलासा हुआ। घर वाले तो कुछ और ही सोच रहे थे।
अवैध संबंध
घटना पानीपत की सैनी कॉलोनी की है। ससुर का नाम है सलीम और बहू का नाम है आसमा। ससुर श्याम वर्ण है जबकि बहू श्वेत वर्ण। आसमा की शादी अब्दुल (सभी बदले हुए नाम) से चार साल पहले हुई थी। उसके तीन साल की बेटी और 10 माह का बेटा है। इस बीच ससुर और बहू में प्यार हो गया। दोनों के बीच अवैध संबंध बन गए। गत दिवस दोनों ने घर से भागकर कहीं और रहने की प्लानिंग की।
घर वालों को खाने में नशे की गोलियां दीं
बहू ने खाने में नशे की गोलियां मिलाईं। सबके सब बेहोशी की हालत में आ गए। सुबह चार बजे के आसपास पहले श्वसुर सलीम घर से निकला। वह बाहर आकर बहू का इंतजार करता है। कुछ देर बाद बहू 10 माह के बेटे को लेकर निकलती है। दोनों मिलते हैं और फिर गायब हो जाते हैं। उनके बास कोई मोबाइल फोन भी नहीं है। यह घटना 14 दिन पुरानी है। घर वाले कुछ समझ नहीं पा रहे हैं कि यह कैसे हो गया।

-


20 MAY 2021 AT 21:32

महामारी की दूसरी लहर में भी अगर आप और आपका परिवार सुरक्षित है तो एक बार बाबा काशी विश्वनाथ जी का जयकारा अवश्य लगाएं।
🙏 हर हर महादेव 🙏

-


Fetching occult star⭐⭐ Quotes