Niraj Sahu ┬а (Niraj !!!)
429 Followers ┬╖ 50 Following

Love to express feelings via writing!!!
Love to explore the world of poetry !!!
Joined 28 May 2019


Love to express feelings via writing!!!
Love to explore the world of poetry !!!
Joined 28 May 2019
7 FEB AT 15:43

рд╡реЛ рдХрд╣рддреА рд╣реИ рд╣рдорд╕реЗ ; рдореЛрд╣рдмреНрдмрдд рдирд╣реАрдВ рд╣реИ рддреБрдорд╕реЗ..
рдкрд░ рдЙрд╕рдХреА рдЖрдБрдЦреЗрдВ рд╕рдм рдмрдпрд╛рдВ рдХрд░ рджреЗрддреА рд╣реИ ;
рд╡реЛ рдХрд╣рддреА рд╣реИ рд╣рдорд╕реЗ рдкрд╕рдВрдж рдирд╣реАрдВ рдирд╣реАрдВ рд╣реЛ рддреБрдо..
рдкрд░ рдЙрд╕рдХреА рд╕рд╛рдВрд╕реЗрдВ рд╕рдм рдмрдпрд╛рдВ рдХрд░ рджреЗрддреА рд╣реИ !!!

-


6 FEB AT 14:02

Change is difficult but it is necessary!!!

-


4 FEB AT 21:54

рдХрдм рд╕реЗ рд╕реЛрдЪ рд░рд╣рд╛ рд╣реВрдВ рдХреНрдпрд╛ рдХрд░рдирд╛ рд╣реИ...
рдкрд░ рдЕрдм рд╕реЛрдЪреВрдВрдЧрд╛ рдирд╣реА...рдХрд░реВрдВрдЧрд╛ рдореИрдВ !!!

-


3 FEB AT 23:50

рд╣рд░ рдЪреАрдЬ рдПрдХ рдХреАрдордд рдХреЗ рд╕рд╛рде рдЖрддреА рд╣реИ...
рдкрд░ рддреВ рдореЗрд░реЗ рджрд┐рд▓ рдореЗрдВ тАЬрдореБрдлреНрддтАЭ рдореЗрдВ рд░рд╣рддрд╛ рд╣реИ !!!

-


2 FEB AT 0:11

рдЗрд╕ рдЖрдо рджреБрдирд┐рдпрд╛рдВ рдореЗрдВ рдЦрд╛рд╕ рд╣реЛ рддреБрдо..
рдЬреЛ рдореИрдВ рдХрд╣ рдХрд░ рднреА рдирд╛ рдХрд╣ рд╕рдХреВрдВ...
рд╡реЛ тАЬрдПрд╣рд╕рд╛рд╕тАЭ рд╣реЛ рддреБрдо !!!

-


31 JAN AT 20:43

рдХреА рдЙрд╕рдиреЗ рдмреЛрд▓рд╛ рдореБрдЭреЗ рдЕрдкрдиреЗ рдмрд╛рд░реЗ рдореЗрдВ рдХреБрдЫ рдХрд╣рдиреЗ рдХреЛ...
рдХрд╣рдиреЗ рдХреЛ рдерд╛ рдмрд╣реБрдд рдХреБрдЫ...
рдкрд░ рдореИрдВ рдЦрд╛рдореЛрд╢ рд╣реЛ рдЧрдпрд╛..
рдЬреЛ рд╢реЗрд░ рдХреБрдЫ рджреЗрд░ рдкрд╣рд▓реЗ рджрд╣рд╛рдбрд╝рд╛ рдерд╛...
рд╡реЛ рдПрдХрджрдо рд╕реЗ рдЪреБрдк рд╣реЛ рдЧрдпрд╛ !!!

-


30 JAN AT 11:59

тАЬрдЦреБрджрд╛тАЭ рд╕реЗ рдЬреАрддрдирд╛ рдХреЛрдИ рдмрдбрд╝реА рдмрд╛рдд рдирд╣реАрдВ..
рдмрдбрд╝реА рдмрд╛рдд рддрдм рд╣реИ...
рдЬрдм рдЬреАрдд тАЬрдЦреБрджтАЭ рдХреА тАЬрдЦреБрджтАЭ рд╕реЗ рд╣реЛ !!!

-


29 JAN AT 12:16

рд▓рдбрд╝рд╛рдИ рддрдм рджрд┐рд▓рдЪрд╕реНрдк рд╣реЛ рдЬрд╛рддреА рд╣реИ...
рдЬрдм рд╡реЛ "рдЦреБрджрд╛" рд╕реЗ рдирд╣реА "рдЦреБрдж" рд╕реЗ рд╣реЛ !!!

-


28 JAN AT 22:56

рд▓рдЧрд╛ рдХреЗ рд╕рд╛рдЧрд░ рдХреЗ рдмреАрдЪ рдкрд╣реБрдВрдЪ рдЪреБрдХрд╛ рд╣реВрдВ..
рдордЧрд░ рдХрд┐рдирд╛рд░реЗ рддрд▓рдХ рдерд╛ рдореИрдВ;
рд╣реВрдВ рдЧрд▓рдд рдореИрдВ рдЕрднреА рднреА...
рдкрд╣рд▓реЗ рднреА рдЧрд▓рдд рдерд╛ рдореИрдВ !!!

-


27 JAN AT 20:08

рдмреЗрдЦрдпрд╛рд▓ рд╣реЛрдВ рдХрд░ рднреА...
рдЦреНрдпрд╛рд▓реЛрдВ рдореЗрдВ рдЦреЛрдпрд╛ рд░рд╣рддрд╛ рд╣реВрдВ рддреЗрд░реЗ...
рддреВ рд╣реА рд╕реЛрдЪ...
рдХрд┐рд╕ рдХрджрд░ рдЦреЛрдпрд╛ рд╣реВрдВ рдЗрд╢реНрдХ рдореЗрдВ рддреЗрд░реЗ??

-


Fetching Niraj Sahu Quotes