Nikhil Rajput   (Alfaaz1126)
18 Followers · 15 Following

#poetic..vibes
Joined 3 September 2019


#poetic..vibes
Joined 3 September 2019
3 MAR 2022 AT 23:32

Is pareshan si zindagi me..Har roj sitaaro me tujhe dhoondh tujse dil ke har baatein befikar sa ab bhi kr leta hu..!!
Is berang si zindagi me..Har roj khwaboon me tujse mil..Har udas Lambhon ko ab bhi ek pal me khusiyon se bhar leta hu..!!

-


4 AUG 2021 AT 8:27

Na matlabi log hote the..Na hi sirf Matlab wali baatein hoti thi..!
Wo bachpan hi thik tha jaha bina wajah bhi doston ki mulaakaatein hoti thi..!!
Na mathe pe koi sikan..Na hi toote khwaboon ki yaadon wali wo raatein hoti thi..!
Wo bachpan hi thik tha..Jaha sukoon bhari neend wali wo raatein hoti thi..!!

-


15 MAY 2021 AT 9:39

Meri har khusi bhi tu hai.. Meri zindagi bhi tu hai.. Meri taqdeer bhi tu hai..Is dilke sabse kareeb bhi tu hai..Meri zindagi ek kore kagaz jaise hai..jiske har ek hisse pe bas tera hi nam ka zikr hai.Meri zindagi mano ek aise kahaani hai jo poori bhi sirf tere aane se hi ho paayegi.. ❤
#Tu aati hai har raat in aakhon me ek khoobsurat khwaab banke..Tu aati hai mere har ek uljhan me mera sukoon banke..Tu aati hai mere har ek udas lamho me meri muskaan banke..Tu aayi hai meri is bewajah zindagi me jeene ki eklauti wajah banke.. ❤❤

-


27 APR 2021 AT 11:22

Mai lafz meri poori kahani ho tum..Mai soch mera poora khayal ho tum..!!
Mai raat meri chandani ho tum..Mai khwaab mera poora sach ho tum..!!
Mai ehsaas meri poori jajbaat ho tum..Mai neend mera sukoon ho tum..!!
Mai badal meri Barsat ho tum..Mai zameen mera poora sansar ho tum..!!
Mai shayar meri poori shayari ho tum..Mai pal meri poori zindagi ho tum..!!

-


23 APR 2021 AT 19:44

Aise aakhen hai teri Sanam wo mujse poocho..iski chamak mera har Andhra mita deti hai..!!
Aise hasi hai teri Sanam wo mujse poocho..iski ek jhalak mera har gam mita deti hai..!!
Aise lab hai teri Sanam wo mujse poocho..iske har lafz mere har uljhan ko sukoon de jaati hai..!!
Is janam ki kya baat karu Mai Sanam.. Kasam se jis janam aaya is jahan me..Ye rooh tere siwa kisi aur ka kabhi ho ni payega..!!❤

-


4 APR 2021 AT 17:19

Kuch pareshan sa hu..tujse gale lag rona chahta hu..Tere God me sar rakh kuch pal sukoon se sona chahta hu..!!
Tere sapno ko pura kar tere khusiyon ki wajah ban paau..Mai us kaabil hona chahta hu..!!
Tere sasoon me saans banu..Mai teri rooh me saamil hona chahta hu..!!
Tere hathon ko hath me tham..Mai hmesha ke liye bas tera hona chahta hu..!!

-


3 MAR 2021 AT 12:58

Ek Musafir hai tu bhatakta sa zindagi ki raah pe..!!
Av poori kahani kya hai..kise pata hai..!!
Ki chehre pe tere sirf mushkuraahat hai jaisa log dekhte hai..!!
Av kitni Barbadiyaan chipi hai..kise pata hai..!!
Yun to bheed me dikhta hai tu anjaano ko aksar..!!
Av kitni tanhaiyaan hai andar..kise pata hai..!!

-


24 FEB 2021 AT 14:13

Zindagi ki har khwahish me tum ho..Mere har aadato me saamil tum ho..!!
Zindagi ki pehli saans si tum ho..Mere rooh ke har hiso me tum ho..!!
Zindagi ki har ek ibadat me tum ho..Mere har sajde me saamil tum ho..!!
Zindagi ki har ek safar me tum ho..Mere har raaste ki manzil tum ho..!!
Zindagi ki har ek zikr me tum ho..Mere har fikr me saamil tum ho..!!
Zindagi ki har ek khusi me tum ho..Mere har sukoon ki wajah tum ho..!!
Zindagi ki har ek kahaani me tum ho..Mere har ek alfaaz me tum ho..!!
Zindagi ki har ek wajah me tum ho..Mere puri zindagi me sirf tum ho..!!

-


6 JAN 2021 AT 12:17

Meri har uljhan ka sukoon hai tu.. Meri har muskan ki wajah h Tu..!!
Av kaise hi samjhau mere liye kya hai tu.. Bas ye samajh le meri jaan h Tu❤
#Sirf tujse milke hi khud ko mil paata hu mai❤

-


10 DEC 2020 AT 6:59

Sirf pyaar nahi..Sukoon ho tum mere..!!
Sirf pehchan nahi..Guroor ho tum mere..!!

-


Fetching Nikhil Rajput Quotes