नील नलिन पाठक   (दिव्यांश)
103 Followers · 6 Following

जय श्री राम
Joined 25 June 2020


जय श्री राम
Joined 25 June 2020

Where has the freedom of speech and expression gone now! Freedom of speech and expression is only for people who compare hindutva to terrorism.

-



Paid Content

-



Persons who have insulted my nation on republic day and now supporting Taliban by shouting Allahu akbar can't be naive peasants.
They all are terrorists who want to break India in the cover of farmers protest.

-



जिन महान डाॅ सर्वपल्ली राधाकृष्णन के नाम पर हम शिक्षक दिवस मनाते हैं उन्हें भारत का पहला शिक्षा मंत्री ना बनाकर सऊदी अरब के एक व्यक्ति (अबुल कलाम आज़ाद) को जो डॉ सर्वपल्ली राधाकृष्णन के पैरों की धूल नहीं था उसे भारत का पहला शिक्षा मंत्री बनाया गया।

अब समझ आया होगा कि लुटेरे मुगल मुगल सम्राट कैसे मुगल सम्राट बन गए!

-



जो हैं भगवान विष्णु के अवतार
जो वहन करते हैं पूरी पृथ्वी का भार
जो मनमोहक मुरली बजाते हैं
जिनकी आराधना से मनुष्य मोक्ष पाते हैं
जिन्होंने सम्पूर्ण जगत को गीता का ज्ञान कराया
जिन्होंने कंस, शिशुपाल, भौमासुर जैसों को मार गिराया
जिन्होंने केशासुर, अरिष्टासुर जैसे अनेक दानवों को मारा
उन भगवान कृष्ण को कोटि कोटि नमन हमारा🙏🙏

-



पता नहीं जो अप्रैल में कुंभ पर ज्ञान दे रहे थे वे अब केरल में ईद पर छूट से कोरोना केसों में उछाल होने पर अपने ज्ञान के साथ स्वयं कहां गायब हो गए!!

-



कांवड़ यात्रा पर स्वतः संज्ञान, ईद पर मौन!
मेरे देश में इसी को secularism कहते हैं!

-



पता नहीं जो होली पर पानी की बरबादी और दीवाली पर पर्यावरण प्रदूषण पर ज्ञान देते हैं वो बकरीद के समय (बड़ी संख्या में बकरों की हत्या पर) कहां लुप्त हो जाते हैं।

-



कुंभ और कांवड़ यात्रा से कोरोना फैलेगा और दिल्ली में चल रहे आतंकवादी आंदोलन (also known as किसान आंदोलन) , केरल में ईद पर दी गई छूट से कोरोना नहीं फैलेगा!

-



हमारा देश पंथ निरपेक्ष है तो भी यहां #uniformcivilcode क्यों नहीं है? क्या पंथ निरपेक्षता (secularism) का अर्थ केवल वक्फ बोर्ड प्रौपर्टी ऐक्ट (waqf board property act) है?

-


Fetching नील नलिन पाठक Quotes