Nidhi Verma ┬а (@nidhi)
285 Followers ┬╖ 16 Following

Nothing is always ЁЯШЗ
Joined 20 November 2019


Nothing is always ЁЯШЗ
Joined 20 November 2019
30 JUL 2020 AT 19:51

рдХрд░ рд╕рдХреВрдБ рдЕрдкрдиреЗ рдЗрд╢реНреШ рдХреЛ рдмрдпрд╛рдВ, рдРрд╕реЗ рдЕрд▓реНрдлрд╛рдЬ рдореБрдЭреЗ рддреБрдо рджреЗ рджреЛ..,
рд░рд╣ рдЬрд╛рдКрдБрдЧреА рд╣рдореЗрд╢рд╛ рдХреЗ рд▓рд┐рдпреЗ рддреЗрд░реЗ рдкрд╛рд╕, рдПрдХ рдмрд╛рд░ рдореЗрд░реЗ рд╣рд╛рде рдореЗрдВ рдЕрдкрдирд╛ рд╣рд╛рде рддреЛ рджреЗ рджреЛ..!!

-


29 JUL 2020 AT 13:07

рдЗрд╢реНреШ рдореЗрдВ рдХреНрдпрд╛ рдкреЬреЗ рд╣рдо рдореБрд╕реНрдХреБрд░рд╛рдирд╛ рд╣реА рднреВрд▓ рдЧрдП..!!
рд╡рд░рдирд╛ рд╣рдорд╛рд░реЗ рд╣рд╕рдиреЗ рд╕реЗ рдХрднреА рдорд╣рдлрд┐рд▓реЗрдВ рд╕рдЬрд╛ рдХрд░рддреА рдереА..!!

-


24 JUL 2020 AT 15:48

рдкреНрдпрд╛рд░ рддреБрдЭрд╕реЗ рдпреВрдБ рдмреЗрд╣рд┐рд╕рд╛рдм рд╣реБрдЖ...
рд╕рд╡рд╛рд▓ рдХреЛрдИ рднреА рд░рд╣реЗ, рдЬрд╡рд╛рдм рдореЗрдВ рддреЗрд░рд╛ рд╣реА рдЬрд┐рдХреНрд░ рд╣рд░ рдмрд╛рд░ рд╣реБрдЖ..тЩея╕ПтЩея╕П!!

-


24 JUL 2020 AT 14:27

рдЗрд╢реНреШ рддреЗрд░рд╛ рдкрд╛ рдХреЗ рдЗрд╕ рдХрджрд░ рдЙрд╕рдореЗ рдЧреБрдордирд╛рдо рд╣реБрдП..,
рд▓реМрдЯ рддреЛ рдЖрдпреЗ рд╕реБрдиреАрдВ рд░рд╛рд╣реЛрдВ рдкреЗ рдЕрдХреЗрд▓реЗ, рдкрд░ рджрд┐рд▓ рдкреЗ рдЬреЛ рдирд╛рдо рд╣реИ рддреЗрд░рд╛ рдЙрд╕реЗ рди рд╣рдо рдорд┐рдЯрд╛ рдкрд╛рдпреЗ..!!

-


23 JUL 2020 AT 15:44

рдЪрд▓ рдорд╛рди рд▓рд┐рдпрд╛ рд╣реИ рдордЬрдмреВрд░рд┐рдпрд╛рдВ рддреЗрд░реА, рдирд╣реА рд░рд╣ рд╕рдХрддрд╛ рддреВ рдЗрд╕ рдЬрдирдо рд╕рд╛рде рдореЗрд░реЗ..!!
рдмрд╕ рдПрдХ рдЪреАреЫ рддреВ рджреЗ рджреЗ рдореБрдЭреЗ, рд╕рд╛рде рдЬреАрдиреЗ рдХрд╛ рди рд╕рд╣реА рдорд░рдиреЗ рдХрд╛ рдореМрдХрд╛ рддреЛ рджреЗ рджреЗ рд╕рд╛рде рддреЗрд░реЗ..!!

-


23 JUL 2020 AT 12:59

рдкреНрдпрд╛рд░ рддреБрдЭрд╕реЗ рдЗрд╕ рдХрджрд░ рдореБрдЭреЗ рдХрд░рдирд╛ рд╣реИ,рдЬрд┐рдиреНрджрд┐рдЧреА рд╕реЗ рдореМрдд рддрдХ рдореБрдЭреЗ рддреЗрд░реЗ рд╕рдВрдЧ рд░рд╣рдирд╛ рд╣реИ..!!
рддреВ рди рдХрд╣ рд╕рдХреЗ рдЬреЛ рдореБрдЭрд╕реЗ,рддреЗрд░реА рдЦрд╛рдореЛрд╢рд┐рдпреЛ рдХреЗ рдкреАрдЫреЗ рдЫрд┐рдкреЗ рдЙрди рдЕрд▓реНрдлрд╛рдЬреЛрдВ рдХреЛ рдореБрдЭреЗ рдкреЭрдирд╛ рд╣реИ..!!

-


22 JUL 2020 AT 15:27

рдирд╣реА рд╣реИ рдбрд░ рдореБрдЭреЗ рдХрд┐рд╕реА рдХреЗ рдЦреЛрдиреЗ рд╕реЗ,рдмрд╕ рдбрд░ рд╣реИ рддреЗрд░реЗ рдЖрдБрдЦреЛрдВ рдореЗрдВ рдЕрд╢реНреШреЛрдВ рдХреЗ рд╣реЛрдиреЗ рд╕реЗ..!!
рджреВрд░ рд░рд╣рдХреЗ рддреБрдЭрд╕реЗ рдореИрдВ рднреА рдХрднреА рди рдЬреА рдкрд╛рдКрдБрдЧреА, рддреЗрд░реА рдХрд╕рдо рдЬреАрддреЗ рдЬреА рдореИрдВ рдорд░ рдЬрд╛рдКрдВрдЧреА..!!

-


22 JUL 2020 AT 14:32

рдХрд░рдо реЩреБрджрд╛ рдХрд╛ рдХреБрдЫ рдЗрд╕ рдХрджрд░ рдореБрдЭрдкреЗ рд╣реБрдЖ..
рдореЗрд░реА рдореЛрд╣реЛрдмреНрдмрдд рдореЗрд░реА рдХрдордЬреЛрд░реА рдирд╣реА рдореЗрд░рд╛ рдЧреБрд░реБрд░ рд╣реБрдЖ..!!

-


22 JUL 2020 AT 12:22

рдЗрд╕ рдХрджрд░ рдЬреБреЬ рдЬрд╛рдКрдБ рдореИрдВ рддреБрдЭрд╕реЗ, рдХреА рд╣рд░ рд╕рд╛рдВрд╕ рддреЗрд░реА рд╣реЛ рдЬрд╛рдпреЗ..,
рдЪреЛрдЯ рддреБрдЭреЗ рд▓рдЧреЗ рдХрднреА рддреЛ рджрд░реНрдж рдореЗрд░реЗ рд╣рд┐рд╕реНрд╕реЗ рдореЗрдВ рдЖ рдЬрд╛рдП..!!

-


21 JUL 2020 AT 13:12

рдкрд╛ рдХрд░ рдЙрд╕рдХрд╛ рдкреНрдпрд╛рд░ рдереЛреЬрд╛ рднрдЯрдХ рдЧрдпреА рдереА рдореИрдВ,
рдЙрд╕рдХреЗ рд╣реА рдмрд╛рдЬреБрдУрдВ рдореЗрдВ рд╕рд┐рдордЯ рдЧрдпреА рдереА рдореИрдВ..!!
рд╣рд░ реЩреБрд╢реА рдФрд░ рдЧрдо рдЙрд╕рд╕реЗ рдмрд╛рдВрдЯреЗ рдореИрдВрдиреЗ,рдЕрд╣рд╕рд╛рд╕ рддрдм рд╣реБрдЖ рдЧрд▓рддреА рдХрд╛..
рдЬрдм рдЬрд╛рддреЗ-рдЬрд╛рддреЗ рдХрд╣ рджрд┐рдпрд╛ рдЙрд╕рдиреЗ рдХреА рд╡реИрд╢реНрдпрд╛ рдереА рдореИрдВ..!!



-


Fetching Nidhi Verma Quotes