ngr poetry🍁   (@NGR।)
1.5k Followers · 1.2k Following


गम की अंधेरी रात में
दिल को ना बेकरार कर
सुबह जरूर आएगी
सुबह का इंतजार कर ...। ♡
Joined 17 April 2020



गम की अंधेरी रात में
दिल को ना बेकरार कर
सुबह जरूर आएगी
सुबह का इंतजार कर ...। ♡
Joined 17 April 2020
25 NOV 2021 AT 12:07

....

-


5 NOV 2021 AT 14:06

We don't have any fixed rules .
We have to choose them accordingly.
Flexibility and adjustments are wheels.
Discipline & Habits are fuel .

-


31 OCT 2021 AT 22:16

झालेत कैक कावे, तरीही
तुझी चाकोरी आणि तुझ्यातला
नीटनेटकेपणा निरंतर देखण्यालायक आहे ....

सारे खेळ खेळलास तू
कधी हारलास, कधी जिंकलास तू
शेवटी,शेवटर्यंत सर्व खेळ खेळत राहिलास तू...

-


23 OCT 2021 AT 13:30

उसी एक के
आने से

कलेजा
केहता हैं ,
"रूह" आ गई ।

-


22 OCT 2021 AT 16:43

ऐ दोस्त ... तुम्हें क्या बताएं हाल ए ज़िन्दगी

नंबर होते हुए भी तुम्हें कॉल नही कर सकते
सीने में घाव तो बहुत है,
वो भी बयां नहीं कर सकते ।

अकसर रोता वही हैं जिसने सच्चे रिश्ते को
मेहसूस किया हो,
वरना मतलब का रिश्ता रखनेवालों की आंखो में
ना पानी होता हैं ,ना ही शरम होती हैं ।

-


18 OCT 2021 AT 19:25

मरने से पहले,
मुझे किसी पे सोच समझकर मरना हैं ।

-


18 OCT 2021 AT 16:53

चलो,
कुछ दर्द संभाले रखते हैं ,
कुछ रिश्ते बनाए रखते हैं...!
तकलीफें आती जाती रहती हैं,
थोड़ा हौसला और बनाए रखते हैं ...!!

-


18 OCT 2021 AT 7:01

प्रेम किंवा भक्ती जिथे असेल
तिथे "देव" दिसू लगतो .

-


17 OCT 2021 AT 10:50

• I don't follow people,I follow my passions.
• I believe in regular hardwork in silence.
•I trust less on people, more on myself.

-


17 OCT 2021 AT 8:52

A "Motivation" actually doesn't work in our life. We need a "optimistic stance" even though we are going through a hell.

-


Fetching ngr poetry🍁 Quotes