Neelofar Shaikh   (Neelofar)
372 Followers · 126 Following

मेरी रुखसती उस घर के लिए
तेरे घर से हो ऐ साक़ी
बस इतनी सी हसरत है।।
Joined 31 March 2019


मेरी रुखसती उस घर के लिए
तेरे घर से हो ऐ साक़ी
बस इतनी सी हसरत है।।
Joined 31 March 2019
26 APR AT 10:10

मेरा खुदा कहता है कि,
माँ के कदमों तले जन्नत है,
और मैं कहती हूँ कि,
मेरी माँ मेरी जन्नत है।

-


23 APR AT 13:53

दूर कहीं रातों में,
जब जुगनू चमके आसमान में,
तेरा चेहरा ढूँडू मैं,
उस खूबसूरत से चाँद में ।

-


26 JAN AT 7:08

मैं वो पहाड़ हूँ....
जिसे झुकना नहीं आता,
मैं वो आँधी हूँ....
जिसे रुकना नहीँ आता,
बिखेर लाख काँटे,
राह -ए- मंज़िल में मेरे,
मैं वो सड़क हूँ...
जिसे मुड़ना नहीं आता।

-


10 JAN AT 21:32

What had happened,
Is your past.
What is following you,
Is you past.

-


10 JAN AT 13:23

Is my past events...which traumatize me sometime

-


8 JAN AT 23:05

मेरी रुखसती उस घर के लिए,
तेरे घर से हो ऐ साक़ी....
बस्स इतनी सी हसरत है।।

-


8 JAN AT 23:00

सनम से आशिकी का,
हुआ कुछ ऐसा असर...
लोग हमें पागल कहने लगे।।

-


8 JAN AT 7:02

जो रुठे को न मनाए,
वो यार कैसा...
जो पीछे छूट जाए,
वो प्यार कैसा।।

-


11 DEC 2023 AT 0:04

औरत की ज़िंदगी किसी ग़ुलाम से कम नहीं,
अगर औरत अच्छी ग़ुलाम है....तो वो अच्छी बेटी, अच्छी बहन, अच्छी बीवी, अच्छी बहू, अच्छी भाभी और एक अच्छी माँ है....वर्ना इस खोखले समाज में उसकी कोई इज़्ज़त नहीं।

-


21 NOV 2023 AT 1:18

एक हालात का मारा,
एक जज़्बात की मारी।
मुहब्बत में,...
दोनों ही ने बाज़ी हारी।।

-


Fetching Neelofar Shaikh Quotes