Nazish Shaikh   (Insta||True_alfaaz786)
5 Followers 0 Following

iNoCeEnT
MGyM_frEaK

↔B'DAY COME ऑन 02 / 03↔

DAD MOM

↔GYM LOVER📸
SINGLE💖
Joined 7 December 2020


iNoCeEnT
MGyM_frEaK

↔B'DAY COME ऑन 02 / 03↔

DAD MOM

↔GYM LOVER📸
SINGLE💖
Joined 7 December 2020
25 JAN 2022 AT 18:15

देश के वीर जवानों की यादों का मेला है
  खून की बूंद बूंद ने इंकलाब बोला है।

-


16 JAN 2022 AT 12:49

kisi ne pucha chai ya Mohabbat hum
ne bhi kehdiya mohabbat ke hatho ki chai.!!

-


11 JAN 2022 AT 13:51

इस पूरी दुनिया में गरीब वही है,
जो शिक्षित नही है,
इसलिए आधी रोटी खा लेना,
लेकिन अपने बच्चों को जरूर पढ़ाना।

-


8 JAN 2022 AT 12:31

Bas achchha lagata hai tumhen dekhana tumhen sochana aur tumase hee baaten karate rahana.

-


4 JAN 2022 AT 13:09

इकरार भी करेंगे इजहार भी करेंगे,

हम तुझसे मोहब्बत करते हैं 

हम तुमसे निकाह भी करेंगे ।।

-


30 DEC 2021 AT 14:50

Dil hi to hai na sang o
Khishst dard se bhar
na aae kyun...
Roenge hum hazaar baar
koi hamen sataae kyun..?

-


29 DEC 2021 AT 13:33

Dhundtaa phirta h tu dair o haram mein jisko...
Moond le aankh to deedar
bhi kar sakta hai !

-


28 DEC 2021 AT 11:56

माँ की अजमत से अच्छा जाम क्या होगा,
माँ की खिदमत से अच्छा काम क्या होगा,
खुदा ने रख दी हो जिस के कदमो में जन्नत,
सोचो उसके सर का मुकाम क्या होगा।

-


22 DEC 2021 AT 11:47

Aashiq to Aankhon ki baat samjh lete hai
sapno mein mila jaye to mulakat samjh lete hai
rote to asmaan bhi hai apne bichhade pyaar ke liye 
par log use barsaat samjh lete hain.

-


21 DEC 2021 AT 13:08

Yuhin Shaakh Se Patte Gira Nahi Karte, Bichhad Ke Log Bhi Zyada Jiya Nahi Karte, Jo Aane Wale Hain Mausam Unka Ehtraam Karo, Jo Din Gujar Gaye Unko Gina Nahi Karte..✍️

-


Fetching Nazish Shaikh Quotes