Nawzar Shaikh  
8 Followers · 6 Following

Follow @budget_cosmeticss_ on Instagram
Joined 2 March 2019


Follow @budget_cosmeticss_ on Instagram
Joined 2 March 2019
12 MAY 2022 AT 12:04

Dushmanon Se Kya Shikwa
Kya Gila Raqeebon Se
Yeh Saanp Aasteenon Mein
Hum Ne Khud Hi Paale Hain.

-


12 JAN 2022 AT 13:38

Umeeden to bohot si lagayi thi tumse
Magar tumne la-umeed kar diya.

Ab kya keh kar dil ko samjhaye
Ye to tooth kar bikhar Gaya.

-


1 JAN 2022 AT 12:23

Is saal ka safar Kuch yuhi guzar gaya..
Kuch apne anjaane ho gaye,
Kuch anjaano ko apna kar gaya.

-


29 DEC 2021 AT 15:06

Hanste the jo kabhi baat baat par,
Aaj muskurana bhi bhool gaye.

-


21 DEC 2021 AT 23:59

Enjoy the world, live your own life.
People here are just ment to criticize.

-


18 DEC 2021 AT 15:22

Har baat pe hans dete hai.
Na jaane Dil konsi baat pe dukha hai...

-


7 DEC 2021 AT 6:02

A million thoughts in my head.

Yet if you ask me
'I will just smile'

-


29 NOV 2021 AT 10:06

Kaagaz ki ek naao thi
Jo peeghal si gayi.
Kinare tak pahunche pahunche
Wo bikhar si gayi.

-


29 NOV 2021 AT 0:42

Waqt waqt ki baat hai
Waqt waqt ka khel hai

Kehne ko to sab Badhiya hai...
Asal mai sab 'Moh Maya' ka khel hai

-


27 NOV 2021 AT 14:26

Aksar dil mai rehne wale he sabse zyda dil dukhate hai

-


Fetching Nawzar Shaikh Quotes