NAVJAT Writer/Poet   (© नवजात)
3.5k Followers · 68 Following

read more
Joined 20 August 2020


read more
Joined 20 August 2020
5 MINUTES AGO

अधूरी कहानियों को पूरा करने का जिम्मा
तेरा

-


YESTERDAY AT 7:05

हौसले को हमेशा ऊंचा रख
बस

-


3 MAY AT 12:08

इंसान नहीं इरादे कामयाब होते हैं
याद रखें

-


3 MAY AT 7:12

समाधान एवं सावधान दो अहम घटक हैं
जिंदगी के...

-


2 MAY AT 7:34

सभी को सुबह का प्रणाम

-


1 MAY AT 20:10

मोदी जी ने कोवैक्सीन लगाई थी
ये भी सनद रहे...

#कोवोशील्ड के साइड इफ़ेक्ट

-


1 MAY AT 6:36

1 मई एक मेहनतकश का दिन होता है।

-


30 APR AT 10:15

बगावत बू नहीं
एक खुशबू है।

-


30 APR AT 4:25

इंतेजाम कर लो सारे
कयामत का दौर है.....

-


29 APR AT 10:47

Be loyal
But
Don't expect

-


Fetching NAVJAT Writer/Poet Quotes