Naveen Prasad   (Author "vishal N prasad)
29 Followers · 3 Following

Joined 14 June 2020


Joined 14 June 2020
24 JUL 2023 AT 3:15

Na dosto se dosti nibha paaye hum ,
Na tumse pyaar mohabbat ,
Ek ne samajhdaari maangi
Doosre ne shiddat maanga aur
saath me dono ne maanga samay tha hamse,
Na ham samajhdaari dikha paaye
Na shiddat se nibha paaye
Na hi waqt de paaye,
Aur dono ko gava diya hamne.

Aaj akele baith ke ratri ke sunya pe sawar ho aankho se neend ko bulate dimag se yaadon ko kuredte hue likh rhe jajbaat , ki shayad hi koi padh le aur samajh paaye hame, ki sirf dost aur pyaar nahi sab kuchh gava diya hai hamne.

-


16 MAY 2023 AT 0:44

How , people manage to live happily and move ahead in life by ruining some one's life terribly, they don't ever feel that or they are born or brought up like that by their parents. They don't even look back or even do care to apologise or feel guilt on their actions.


-


16 MAR 2023 AT 1:38

दीवार पर लगी तुम्हारी तस्वीर को हटाना बहुत ही आसान है, पर कम्बख्त उस कील को और दीवार पर बनी फ्रेम को ना निकला पाया न मिटा पाया।

-


8 MAR 2023 AT 9:23

The flowing water or river ,
It attracts the thirsty and pilgrims,
But don't get attached to everyone ,
Take pause at some places but at the
End leads to her destiny where it completely mix with her destination.

-


8 MAR 2023 AT 2:38

For You
By N


sleepless nights , swollen eyes speaks up about the investment I did, piling up the stash of our dreams shattered by intrusion of someone , trying to incinerate the stash this dahan , covering up or hiding the dark by whitewashing . Hoping for goood new things. 🙃

-


19 DEC 2022 AT 1:36

विरक्त होकर इस दुनिया से बैठा था एक कोने में , क्या करू मैं सोचने की भी क्षमता नहीं बची थी मेरे में, क्या हुआ कैसे हुआ क्यों हुआ बस यही घूम रहा था मेरे मन में , क्या मैं ही था इन सब के पीछे या तुम थे इस साजिश में । दूर हो गया था मैं सबसे ना चाहते हुए भी , सिर्फ लोग ही नही भौतिक रूप से हर चीज से, जब बनने की उमर में हाथ में कलम लिखना चाहती थी सफलता की कहानी , मैं लिख रहा था विरक्त होने की अनसुनी कहानी, रोने के लिए नेत्रों में अश्रु नहीं थे , बोलने के लिए शब्द नही थे , मिलने के लिए लोग नही थे, क्या करू या ना करूं इस उधेनबुन में उलझा हुआ बैठा थे में एक कोने में विरक्त होकर सपनो से बैठा था मैं आंखों में अनकही कहानी लेके एक कोने में ।

-


16 DEC 2022 AT 23:31

डायरी की खाली कागजों को देखकर मन करता है भर दूं पूरे कागज को अपनी कहानी से , लेकिन यह सोच के नहीं लिखता हूं की कोई पढ़ कर उस को उसे ना कोसने लगे।

-


8 NOV 2022 AT 0:36

Why after couple of years in relationship , people start to loose interest in partners .
And this feelings leads to toxicity and hatredness towards each other behaviour , which leads to unnecessary misunderstanding that leads to heart break.


-


31 OCT 2022 AT 23:52

प्यार मेरा कोई मजाक नई था
मैंने चेहरा देख के नहीं ,
इंसान को पढ़ के किया था।
पर भूल गया था कुछ लोग
वक़्त से भी जल्दी बदल जाते है।


-


22 OCT 2022 AT 23:45


आगे बढ़ कर मंजिल कदम चूम लेगी ,
शर्त यही है कि मुशाफिर सफर ना छोड़े ।
Anonymous









-


Fetching Naveen Prasad Quotes