Naina ЁЯТХЁЯТХ ┬а (Naina)
484 Followers ┬╖ 546 Following

read more
Joined 8 March 2020


read more
Joined 8 March 2020
10 DEC 2022 AT 22:06

Zindagi me log kuch aise aate hai...
Ek pal me khaas bta kr..
Dusre pal me aam btakr ravana ho jate hai....

-


10 DEC 2022 AT 20:51

рддреЗрд░реЗ рдирд╛ рд╣реЛрдиреЗ рдкрд░ рднреА рддреЗрд░рд╛ рдЬрд┐рдХреНрд░ рд╣реЛрдирд╛....
рдЦреБрджрдореЗрдВ рд░рд╣ рдХрд░ рднреА , рдЦреБрдж рдХреЛ рдЦреЛрдирд╛....
рдХрднреА рдЦрд╛рдореЛрд╢реА рднреА рдмрд╣реБрдд рдХреБрдЫ рдмрдпрд╛рдВ рдХрд░ рдЬрд╛рддреА рд╣реИрдВ....
рдХрднреА рдмрд╛рддреЛ рд╣реА рдмрд╛рддреЛ рдореЗрдВ рдЕрдЯрдкрдЯрд╛ рдЬрд╛рдирд╛...
рдХрднреА рдЦреБрдж рд╕реЗ рд╣реА рдмрд╛рддреЗ рдХрд░ рдХрд░ рдЕрдХреЗрд▓реЗ рдореЗрдВ рдореБрд╕реНрдХреБрд░рд╛рдирд╛....
рдХрд┐рддрдиреЗ рдЕрд▓рдЧ рд╕реА рдЬреНрдЬрдмрд╛рдд рд╣реЛрддреА рд╣реИрдВ,
рд╕рдЪ рдореЗрдВ рдореЛрд╣рдмреНрдмрдд рдореЗрдВ рднреА рдХреНрдпрд╛ рдмрд╛рдд рд╣реЛрддреА рд╣реИрдВ...
рдпреЗ рдореЛрд╣рдмреНрдмрдд рдореЗрдВ рднреА рдХреНрдпрд╛ рдмрд╛рдд рд╣реЛрддреА рд╣реИрдВ....!


-


8 DEC 2022 AT 22:12

рдореЛрд╣рдмреНрдмрдд рд╕реЗ рд╢рд┐рдХрд╛рдпрдд рд╣реИрдВ....
рд╢рд┐рдХрд╛рдпрдд рдХрд░реЗ рднреА рддреЛ рдХреНрдпрд╛ рдЙрдиреНрд╣реЗрдВ,
рдмреЗрдмрдлрд╛рдИ рддреЛ рдЕрдм рдЙрдирдХреА рдлрд╝рд┐рддрд░рдд рд╣реИрдВ....!

-


8 DEC 2022 AT 22:06

Don't get connected with anyone...immediately

-


8 DEC 2022 AT 17:31

рд╣рд░ рд╕рдкрдирд╛ рд╕рд╛рдХрд╛рд░ рд╣реЛрдЧрд╛,
рддреБрдо рдЬрд┐рд╕ рдЖрдХрд╛рд░ рдореЗрдВ рдврд╛рд▓реЛрдЧреЗ...
рддреБрдореНрд╣рд╛рд░реЗ рд╕рдкрдиреЛрдХрд╛ рд╡рд╣реА рдЖрдХрд╛рд░ рд╣реЛрдЧрд╛..
рдЕрдкрдиреЗ рд╕рдкрдиреЛ рдкрд░ рдХрд╛рдо рдХрд░реЛ,
рд╣рд░ рд╕рдкрдирд╛ рд╕рд╛рдХрд╛рд░ рд╣реЛрдЧрд╛....

-


7 DEC 2022 AT 23:02

рдЬрдм рдЪреЛрдЯ рддрди рдкрд░ рдирд╣реА,
рдорди рдкрд░ рд▓рдЧреА рд╣реЛрдВ....

-


7 DEC 2022 AT 13:06

рдирд╛ рдЬрд╛рдиреЗ рд▓реЛрдЧреЛрдВ рдХреЛ рдпреЗ рдХреИрд╕реА рдЧрд▓рдд рдлрд╝рд╣рдореА рд╣реЛрддреА рд╣реИрдВ....
рд╕реНрддреНрд░реАрдпрд╛рдВ рдЦрд╛рдореЛрд╢ рд╣реЛ рддреЛ, рд╢рд╛рдпрдж рд╡реЛ рдбрд░реА-рд╕рд╣рдореА рд╣реИрдВ....
рдЕрдм рдХреМрди рд╕рдордЭрд╛рдпреЗ рд▓реЛрдЧреЛ рдХреЛ рдзреБрдВрдзрд▓рд╛ рдЙрдирдХреА рдЖрдВрдЦреЛрдВ рдХрд╛ рдирдЬрд╝рд╛рд░рд╛ рд╣реИрдВ...
рдЕрд╕рд▓ рдореЗрдВ рд╕реНрддреНрд░реАрдпрд╛рдВ рд╣реЛрддреА рд╕рдордЭрджрд╛рд░ рд╣реИрдВ ,рд╕рдордЭрддреА рд╡рдХреНрдд рдХрд╛ рддрдХрд╛рдЬрд╛ рд╣реИрдВ .....
рдкрд░рд┐рд╕реНрдерд┐рддрд┐ рдЪрд╛рд╣реЗ рдХрд┐рддрдиреА рднреА рдмрд┐рдЧрдбрд╝реА рд╣реЛ, рд╡реЛ рдЦрд╛рдореЛрд╢ рд╣реЛрдХрд░ рд╕рдВрднрд╛рд▓рддреА рд╣реИрдВ...
рд╕реНрддреНрд░рд┐рдпрд╛рдВ рдЦрд╛рдореЛрд╢ рд╣реЛрдХрд░ рд╣реА, рдХрдИ рд░рд┐рд╢реНрддреЗ рд╕рд╡рд╛рд░реА рд╣реИрдВ....
рдЦрд╛рдореЛрд╢реА рдЙрдирдХреА рдХрдордЬреЛрд░реА рдирд╣реА, рддрд╛рдХрдд рд╣реИрдВ ,...


-


6 DEC 2022 AT 21:58

1. hot tea/Coffe.
2. foggy morning
3.fire in the evening
4.Jackets
5.Popcorns
6.Gloves
7.cool air
8.Gajar ka halwa
9. Aalu ke parathe
10. Nuts

-


5 DEC 2022 AT 21:19

1.Less acceptation ,
2.Keep smiling with small things,
3.Never compare yourself with others

-


5 DEC 2022 AT 20:45

рджреБрдЖ рдореЗрдВ рдЬрд┐рд╕рдХрд╛ рд╕рд╛рде рдорд╛рдВрдЧреА , рдЙрд╕ рд╕реЗ рд╣реА рджреВрд░ рд╣реЛ рдЧрдИ......

-


Fetching Naina ЁЯТХЁЯТХ Quotes