Muskan Verma ┬а (Muskan Verma)
268 Followers ┬╖ 10 Following

Love to live my life my way....!!!
Love to write poetries..!!
Joined 3 November 2017


Love to live my life my way....!!!
Love to write poetries..!!
Joined 3 November 2017
24 SEP 2021 AT 23:56

A young boy so sweet..
With a heart pure and neat!
With soul full of dedication..
Mind wants the whole attention!
Always seems little crazy..
But to understand, it's not easy!
Short tempered and lil confused..
To think, imagination is all he used!
Loves a girl of a short height..
With both of his eyes filled with delight!
Caring lies all in his red blood cells..
But he doesn't care.. All he tells!
Inside him.. lives an innocent child..
But all his dreams tend to be wild!

#HappyBirthday ЁЯТЮ

-


19 MAY 2021 AT 15:16

рдЬрдм рдЬрд┐рдиреНрджрдЧреА рд╣реИ рд╕рд╛рдордиреЗ рддреЛ рдореМрдд рдХреЛ рдХреНрдпреЛрдВ рдЪреБрдиреЗ?
рдореМрдд рддреЛ рдХрднреА рди рдЯреВрдЯрдиреЗ рд╡рд╛рд▓реА рдЦрд╛рдореЛрд╢реА рд╣реИ..
рдЬрд┐рдиреНрджрдЧреА рд╣реИ рддреЛ рдХрдо-рд╕реЗ-рдХрдо рддрдХрд▓реАрдлрд╝реЛрдВ рдХрд╛ рд╢реЛрд░ рддреЛ рд╣реИ!!

-


19 NOV 2019 AT 0:08

People says, mens don't have emotions...
But they don't show all they have..!
People says, men don't cry..
But they feel shy to tell you..!
People says, men are cheap..
But i learnt that everyone is unique!
People says, don't trust men
And I say.. Trust men... They worth it..!
People says, men make mistakes..
I agree and I am always with you!

-Dedicated to all men who
made my life easier, adorable and lovable!!
Thanks to you men..
For giving me my rights without any partiality!
Thanks to you men..
For all your support and motivations!
Thanks to you men..
Making this world lovey place to live!
ЁЯТХЁЯТХ
Wishing all the men..
"Happy International Men's Day!"

-


27 OCT 2019 AT 19:28

!A Black Diwali!
Full of Darkness
Filled Outside with Light
But with Darkness Inside
No Peace
No Sleep
No Restness
No Harmony
Darkness All Over with
!A Black Diwali!
ЁЯТФЁЯТФ

-


3 OCT 2019 AT 18:22

рдореБрдЭреЗ рдЫреЛрдбрд╝рдХрд░ рдЬреЛ рддреБрдо рдЬрд╛рдУрдЧреЗ..
рдмрдбрд╝рд╛ рдкрдЫрддрд╛рдУрдЧреЗ..
ЁЯдУЁЯдУ
рд╣рдбреНрдбрд┐рдпрд╛рдБ рдЯреВрдЯреЗрдВрдЧреА рддреБрдореНрд╣рд╛рд░реА.. рдмрд╣реБрдд рдорд╛рд░ рдЦрд╛рдУрдЧреЗ...
ЁЯШЖЁЯШЕЁЯШВ
рдлрд┐рд░ рднрд╛рдЧ рднреА рдирд╣реАрдВ рдкрд╛рдУрдЧреЗ..!!
ЁЯШЭЁЯШЭЁЯШЭ

-


1 OCT 2019 AT 15:12

рдЗрд╕ рдкрд▓ рдореИрдВ рддреБрдорд╕реЗ рджреВрд░ рдХреНрдпреВрдБ рд╣реВрдБ рдЗрддрдирд╛!
рдлрд┐рд░ рдпреЗ рджрд┐рд▓ рднреА рд╣реИ рдмреЗрдЪреИрди рдЗрддрдирд╛!!

рдЦреНрд╡рд╛рд╣рд┐рд╢ рдереА рдХрд┐ рдЖрдЬ рдореИрдВ рддреБрдореНрд╣рд╛рд░реЗ рд╕рд╛рдордиреЗ рд╣реЛрддреА!
рдмрд╛рдд рдЗрддрдиреА рд╕реА рд╣реИ рдХрд┐ рдореБрдЭрд╕реЗ рдХреНрдпреВрдБ рди рд╣реБрдЖ рдЗрддрдирд╛!!

рдореИрдВ рддреЛ рдирд╣реАрдВ рдЖрдИ рддреЛ рддреБрдо рдЦреНрд╡рд╛рдмреЛрдВ рдореЗрдВ рдЖ рдЬрд╛рдУ!
рдХреБрдЫ рди рдХрд░реЛ рдмрд╕ рдореБрдЭрдХреЛ рдпрд╛рдж рдХрд░ рд▓реЛ рдЗрддрдирд╛!!

рдЕрдм рдпреЗ рдХрд▓рдо рднреА рддреБрдореНрд╣рд╛рд░реЗ рдирд╛рдо рд╕реЗ рдЖрдЧреЗ рдЪрд▓рддреА рд╣реА рдирд╣реАрдВ!
рдЗрди рджреВрд░рд┐рдпреЛрдВ рдореЗрдВ рднреА рди рдЬрд╛рдиреЗ рджрд░реНрдж рд╣реИ рдЗрддрдирд╛!!

рдкрдврд╝рдХрд░ рдпреЗ рдЧрд╝рдЬрд╝рд▓ рддреБрдо рдмрд╕ рд░реЛрдирд╛ рдирд╣реАрдВ!
рдЦреБрд╢ рджреЗрдЦрдирд╛ рдЪрд╛рд╣рддреА рд╣реВрдБ рдЖрдЬ рддреБрдордХреЛ рдЗрддрдирд╛!!
ЁЯТХЁЯТХ

-


30 SEP 2019 AT 18:26

рд╕реБрдиреЛ...
рддреБрдорд╕реЗ рд╣реА рдкреВрдЫ рд░рд╣реА рд╣реВрдБ...
рдЬрд┐рдВрджрдЧреА рдореЗрдВ рдЬрдм-рдЬрдм рднреА рдореИрдВ рдЦрд╛рдирд╛ рдмрдирд╛рдКрдБ рддреЛ
рдХреНрдпрд╛ рддреБрдо рдХрд┐рдЪрди рдореЗрдВ рддрдм-рддрдм рдЖрдХрд░ рдореЗрд░реЗ рд▓рд┐рдП
рдкреНрдпрд╛рдЬ рдХрд╛рдЯреЛрдЧреЗ??

-


30 SEP 2019 AT 10:17

рддреБрдо рд╣реЛ рдЬреЛ рдореЗрд░реЗ рдкрд╛рд╕, рдореЗрд░реЗ рд╕рд╛рде рдореЗрдВ!
рдПрдХ рд╕реБрдХреВрди рдХрд╛ рдПрд╣рд╕рд╛рд╕ рд░рд╣рддрд╛ рд╣реИ рдкрд╛рд╕ рдореЗрдВ!!

рдмреИрдареЗ рд╣реЛ рдпреВрдБ рдореБрдЭрд╕реЗ рджреВрд░ рдЗрддрдирд╛ рдХреНрдпреВрдБ?
рдкрд╛рд╕ рдЖрдУ рдФрд░ рдерд╛рдореЛ рдореЗрд░рд╛ рд╣рд╛рде рдЕрдкрдиреЗ рд╣рд╛рде рдореЗрдВ!!

рдХреНрдпреВрдБ рдЬрд░реВрд░реА рд╣реИ рдХрд┐ рдХреЛрдИ рдЬрд░реБрд░рдд рдЖ рдкрдбрд╝реЗ?
рдХрднреА рддреЛ рдЖрдУ рдпреВрдБ рд╣реА рдореЗрд░реА рдпрд╛рдж рдореЗрдВ!!

рддреБрдорд╕реЗ рдорд┐рд▓рдиреЗ рдХреЛ рджрд┐рд▓ рдЕрдХреНрд╕рд░ рдХрд░рддрд╛ рд╣реИ!
рдХрднреА рддреЛ рдмреЗрд╡рдЬрд╣ рдЖрдУ рдореЗрд░реЗ рдЦрд╝реНрд╡рд╛рдм рдореЗрдВ!!
ЁЯТХЁЯТХ

-


28 SEP 2019 AT 14:34

рдЪрд╛рд╣рдд рдЗрддрдиреА рд╕реА рд╣реИ рдХрд┐ рдирд┐рдЦрд░ рдЬрд╛рдКрдБ рдореИрдВ!
рдкрд╛рд╕ рдЖрдУ рддреЛ рддреБрдореНрд╣рд╛рд░реА рдмрд╛рд╣реЛрдВ рдореЗрдВ рдмрд┐рдЦрд░ рдЬрд╛рдКрдБ рдореИрдВ!!

рдирд╣реАрдВ рд╣реИ рдЦреНрд╡рд╛рд╣рд┐рд╢ рдХрд┐ рд╣рд░ рд╕реБрдмрд╣ рддреБрдореНрд╣рд╛рд░реА рдЪрд╛рдп рдмрдиреВрдБ!
рдмрд╕ рдЬреЛ рддреБрдореНрд╣рд╛рд░реЗ рд╣реЛрдВрдареЛрдВ рд╕реЗ рд▓рдЧреЗ рд╡реЛ рдкреНрдпрд╛рд▓рд╛ рд╣реЛ рдЬрд╛рдКрдБ рдореИрдВ!!

рдЫреВ рд▓реЗрдВ рд╣рдо рдКрдБрдЪрд╛рдЗрдпреЛрдВ рдХреЛ рдПрдХ рд╕рд╛рде рдЗрд╕ рдХрд╝рджрд░!
рдЕрдЧрд░ рддреБрдо рдмрдиреЛ рдкрддрдВрдЧ рддреЛ рдЙрд╕рдХреА рдбреЛрд░ рд╣реЛ рдЬрд╛рдКрдБ рдореИрдВ!!

рддреЛрдбрд╝рдиреЗ рд╕реЗ рднреА рди рдЯреВрдЯреЗ рдРрд╕рд╛ рд░рд┐рд╢реНрддрд╛ рд╣реЛ рд╣рдорд╛рд░рд╛!
рддреБрдо рд░рд┐рд╢реНрддреЗ рдХреА рдбреЛрд░ рд╣реЛ рддреЛ рдЙрд╕рдХреА рддрд╛рдХрд╝рдд рдмрди рдЬрд╛рдКрдБ рдореИрдВ!!

рдХреБрдЫ рдЗрд╕ рддрд░рд╣ рджрд┐рд▓ рдЬреБрдбрд╝реЗ рд╣реЛ рдЕрдкрдиреЗ рдПрдХ рджреВрд╕рд░реЗ рд╕реЗ!
рддреБрдо рдпрд╛рдж рдХрд░реЛ рдФрд░ рддреБрдореНрд╣рд╛рд░реЗ рд╕рд╛рдордиреЗ рдЖ рдЬрд╛рдКрдБ рдореИрдВ!!

рддреБрдо рджреЗрдЦреЛ рдХрднреА рднреА рдХреЛрдИ рднреА рдЦрд╝реНрд╡рд╛рдм!
рддреБрдо рдЪрд╛рд╣реЛ рдФрд░ рд╣рдХрд╝реАрдХрд╝рдд рдмрди рдЬрд╛рдКрдБ рдореИрдВ!!
ЁЯТХЁЯТХ

-


28 SEP 2019 AT 0:12

рддреБрдорд╕реЗ рдорд┐рд▓рдирд╛ рднреА рдХреНрдпрд╛ рдЦреВрдм рдорд┐рд▓рдирд╛ рд╣реБрдЖ..
рдмрд╛рддреЗрдВ рдмрдврд╝реА, рдЧреБрд▓-рдП-рдЗрд╢реНрдХрд╝ рдХрд╛ рдЦрд┐рд▓рдирд╛ рд╣реБрдЖ!!

рди рдЬрд╛рдиреЗ рдХреИрд╕реЗ рдард╣рд░рд╛рд╡ рдкрд░ рдереА рдЬрд┐рдВрджрдЧреА..
рддреБрдо рдЖрдпреЗ рддреЛ рд╢реБрд░реВ рдлрд┐рд░ рд╕реЗ рдЪрд▓рдирд╛ рд╣реБрдЖ!!

рдЪрд┐рдврд╝рдирд╛-рдЪрд┐рдврд╝рд╛рдирд╛, рдкреНрдпрд╛рд░, рдбрд╛рдБрдЯ рдФрд░ рдЦреБрд╢рд┐рдпрд╛рдБ..
рджреЛрдиреЛрдВ рдХрд╛ рдЧреБрд╕реНрд╕рд╛ рддреЛ рдЬреИрд╕реЗ рдмрд░реНрдл рдХрд╛ рдкрд┐рдШрд▓рдирд╛ рд╣реБрдЖ!!

рд░рд╛рддреЛрдВ рдХреА рд▓рдореНрдмреА рдмрд╛рддреЗрдВ рдлрд┐рд░ рдЬрд▓реНрджреА рд╕реБрдмрд╣ рдЙрдардирд╛..
рдЬреИрд╕реЗ рдзреВрдк рд╕реЗ рдкрд╣рд▓реЗ рд╕реВрд░рдЬ рдХрд╛ рдирд┐рдХрд▓рдирд╛ рд╣реБрдЖ!!

рддреБрдордиреЗ рдЬрдм рднреА рдореЗрд░рд╛ рд╣рд╛рде рдерд╛рдорд╛, рд╡рдХреНрдд рдмреЗрд╡рдХреНрдд..
рдРрд╕рд╛ рд▓рдЧрд╛ рдорд╛рдиреЛ рдЧрд┐рд░рдХрд░ рд╕рдВрднрд▓рдирд╛ рд╣реБрдЖ!!

рддреБрдо рдХрднреА рдЖрдБрдЦреЛрдВ рдореЗрдВ рдЖрдБрд╕реВ рд▓рд╛рдпрд╛ рди рдХрд░реЛ..
рддреБрдореНрд╣рд╛рд░реЗ рдЖрдБрд╕реВ рди рд╣реБрдпреЗ, рдореЗрд░реЗ рдШрд╛рд╡реЛрдВ рдХрд╛ рдЫрд┐рд▓рдирд╛ рд╣реБрдЖ!!

рдЬрдм рддреБрдореНрд╣рд╛рд░реЗ рдирд╛рдо рд╕реЗ рдЬреБрдбрд╝рд╛ рдореЗрд░рд╛ рдирд╛рдо..
рддрдм рдореЗрд░реА рдХрд▓рдо рд╕реЗ рд╕реНрдпрд╛рд╣реА рдХрд╛ рдирд┐рдХрд▓рдирд╛ рд╣реБрдЖ!!
ЁЯТХЁЯТХ

-


Fetching Muskan Verma Quotes