19 JAN 2020 AT 14:42

ЁЯТЯрдкреНрд░рддрд┐рднрд╛ рдЙрд╡рд╛рдЪЁЯТЯ
ЁЯТЯЁЯТЯЁЯТЯЁЯТЯЁЯТЯЁЯТЯ
рд╡реГрджреНрдзрд╛рд╡рд╕реНрдерд╛ рдореЗрдВ рдордорддрд╛ рдШреЗрд░рддреА рд╣реИ....
рдЕрдЧрд░ рд╕рдВрддреБрд╖реНрдЯрд┐ рдирд╛ рдорд┐рд▓реЗ рддреЛ рдорди рдЙрдЪрд╛рдЯ рд╣реЛ рдЬрд╛рддрд╛ рд╣реИ.. рдлрд┐рд░ рдЕрдкрдиреЗ рдХреА рдкрд░рд┐рднрд╛рд╖рд╛ рдмрджрд▓ рдЬрд╛рддреА рд╣реИ..рдорди рдореЗрдВ рдХрднреА рдирд╛ рднрд░рдиреЗ рд╡рд╛рд▓рд╛ рдЦрд╛рд▓реА рд╕реНрдерд╛рди рд╣реЛ рдЬрд╛рддрд╛ рд╣реИ... рдФрд░ рдРрд╕рд╛ рдмрд╛рд░ рдмрд╛рд░ рд╣реЛ , рдЙрдореНрдореАрдж рдмрд╛рд░ рдмрд╛рд░ рдЯреВрдЯреЗ.... рдХрд┐рд╕реА рд╕реЗ рдорд┐рд▓рдиреЗ рдХреА рд▓рдЧрди рд╣реЛ , рдЖрд╕ рд╣реЛ , рдФрд░ рдорди рдореЗрдВ рд╡рд┐рд╢реНрд╡рд╛рд╕ рднреА рд╣реЛ рдХрд┐ рд╡реЛ рдЖрдпреЗрдЧрд╛ / рдЖрдпреЗрдЧреА ..... рдФрд░ рд╡реЛ рдирд╛ рдЖрдпреЗ .... рдХрд╣рдХрд░ рднреА рдирд╛ рдЖрдП....рддреЛ рд╡рд┐рд╢реНрд╡рд╛рд╕ рдЪреВрд░ рдЪреВрд░ рд╣реЛ рдЬрд╛рддрд╛ рд╣реИ....рддрдм рдПрд╣рд╕рд╛рд╕ рд╣реЛрддрд╛ рд╣реИ рдХрд┐ рд╕рд╛рд░реЗ рд░рд┐рд╢реНрддреЗ рдорддрд▓рдм рдХреЗ рд╣реИрдВ...рдЬрдм рддрдХ рд╣рдо рдЕрдкрдиреЛрдВ рдХреЗ рдХрд╛рдо рдЖрддреЗ рд░рд╣реЗ ... рдЕрдкрдиреЗ рднреА рдЕрдкрдиреЗрдкрди рдХрд╛ рджрд┐рдЦрд╛рд╡рд╛ рдХрд░рддреЗ рд░рд╣реЗ...рд╢рд░реАрд░ рдЕрд╕рдорд░реНрде рд╣реБрдЖ , рдмреЗрдмрд╕реА рдЖрдИ , рддреЛ рд░рд┐рд╢реНрддреЛрдВ рдкрд░ рд╕реЗ рднреА рдЕрдкрдиреЗрдкрди рдХреА рдХрд▓рдИ рдЙрддрд░ рдЧрдИ... рдлрд┐рд░ рдорд╛рдпрд╛ рдореЛрд╣ рдХрд╛ рдмрдВрдзрди рдЫреВрдЯрддрд╛ рд╣реИ... рдФрд░ рдЕрдм рднреА рдЕрдЧрд░ рд╕рдЪреНрдЪреА рд▓рдЧрди рднрдЧрд╡рд╛рди рдореЗрдВ рдирд╛ рд▓рдЧрд╛рдИ ...рддреЛ рдПрдХ рдПрдХ рдкрд▓ рд╕рджрд┐рдпреЛрдВ рд╕рд╛ рдЧреБрдЬрд░рддрд╛ рд╣реИ... рдпрд╣реА рд╣рдХреАрдХрдд рд╣реИ .... рдЬреЛ рдЬрд┐рддрдиреА рдЬрд▓реНрджреА рдЪреЗрдд рдЬрд╛рдП.. рд╡реЛ рд╕реБрдЦ рд╕реЗ рдорд░рддрд╛ рд╣реИ..
рдЕрдЪреНрдЫрд╛ рд╣реИ рдЕрдкрдиреА рд╕реЗрд╣рдд рдХрд╛ рдзреНрдпрд╛рди рд░рдЦреЗрдВ.рдЦреБрд╢ рд░рд╣реЗрдВ рджреБрдирд┐рдпрд╛рдБ рдЖрдкрдХреЛ рднрд╛рдбрд╝ рдореЗрдВ рдЭреМрдВрдХреЗ, рддрдиреНрд╣рд╛ рдЫреЛрдбрд╝реЗ , рдЖрдк рдРрд╕реА рджреБрдирд┐рдпрд╛рдБ рдХреЗ рд▓рд┐рдП рдЕрдкрдирд╛ рдХреАрдорддреА рд╕рдордп рдЕрдкрдиреА рднрд╛рд╡рдирд╛рдПрдБ рдмрд░реНрдмрд╛рдж рдирд╛ рдХрд░реЗрдВ..
рдЪреИрди рд╕реЗ рдЬрд┐рдПрдБ рдЪреИрди рд╕реЗ рдорд░реЗрдВ .. рдФрд░ рд╡рд┐рдзрд╛рддрд╛ рдХреЛ рд╕рд╛рде рд░рдЦрдиреЗ рдХреА рдХреЛрд╢рд┐рд╢ рдХрд░реЗрдВ ... рдЕрдкрдиреЗрдкрди рдХрд╛ рджрд┐рдЦрд╛рд╡рд╛ рдХрд░рдиреЗ рд╡рд╛рд▓реА рджреБрдирд┐рдпрд╛рдБ рдХреЛ рдирд╣реАрдВ ....!!
рд▓реЗрдЦрд┐рдХрд╛-рдкреНрд░рддрд┐рднрд╛ рджреНрд╡рд┐рд╡реЗрджреА рдЙрд░реНрдл рдореБрд╕реНрдХрд╛рди┬й
рд╕рд╛рдЧрд░ рдордзреНрдпрдкреНрд░рджреЗрд╢ ( 19 рдЬрдирд╡рд░реА 2020 )
рдореЗрд░рд╛ рдпрд╣ рд╡рд┐рдЪрд╛рд░ рдкреВрд░реНрдгрддрд╛ рд╕реНрд╡рд░рдЪрд┐рдд рдореМрд▓рд┐рдХ рд╡ рдкреНрд░рдорд╛рдгрд┐рдХ рд╣реИ рд╕рд░реНрд╡рд╛рдзрд┐рдХрд╛рд░ рд▓реЗрдЦрд┐рдХрд╛ рдХреЗ рд╣реИрдВ

- рдкреНрд░рддрд┐рднрд╛рджреНрд╡рд┐рд╡реЗрджреА рдореБрд╕реНрдХрд╛рди┬й