3 JUL 2019 AT 13:07

ЁЯТЯрдкреНрд░рддрд┐рднрд╛ рдЙрд╡рд╛рдЪЁЯТЯ
ЁЯТЯЁЯТЯЁЯТЯЁЯТЯЁЯТЯЁЯТЯ
рдХреБрдЫ рд╕рд╡рд╛рд▓ :-
1- рд╕рд░рдХрд╛рд░реА рдиреМрдХрд░реА рдореЗрдВ рдЕрдзрд┐рдХрддрдо рдЖрдпреБ рд╕реАрдорд╛ рдХреА рддрд▓рд╡рд╛рд░ рдХреНрдпреЛрдВ рд▓рдЯрдХреЗ????
2- рдХреНрдпрд╛ рдУрд╡рд░рдПрдЬ рд╣реЛ рдЪреБрдХреЗ рдкреБрд░реБрд╖ рдорд╣рд┐рд▓рд╛рдПрдБ рдмреЗрд░реЛрдЬрдЧрд╛рд░ рдирд╣реАрдВ рд╣реЛрддреЗ ..?????
3- рдУрд╡рд░рдПрдЬ рд╣реЛ рдЪреБрдХреЗ рдкреБрд░реБрд╖ рдорд╣рд┐рд▓рд╛рдУрдВ рдХреЛ рдмреЗрд░реЛрдЬрдЧрд╛рд░реА рднрддреНрддрд╛ рдХреНрдпреЛрдВ рдирд╣реАрдВ рджрд┐рдпрд╛ рдЬрд╛рддрд╛????
4-рдбрд┐рдЧреНрд░реАрдзрд╛рд░реА рдУрд╡рд░рдПрдЬ рд╣реЛ рдЪреБрдХреЗ рдкреБрд░реБрд╖ рдорд╣рд┐рд▓рд╛рдУрдВ рдХреЗ рд▓рд┐рдП рдлреНрд░реЗрд╢рд░ рдХреЗ рддреМрд░ рдкрд░ рдХреЛрдИ рдиреМрдХрд░реА рдХреНрдпреЛрдВ рдирд╣реАрдВ ??? рдХреНрдпрд╛ рдпреЗ рд╡реЛрдЯ рдирд╣реАрдВ рджреЗрддреЗ??? рдпрд╛ рдЗрдирдХреЗ рд╡реЛрдЯ рдХреА рдЬрд░реВрд░рдд рд╕рд░рдХрд╛рд░ рдХреЛ рдирд╣реАрдВ рд╣реИ???
5- рдбрд┐рдЧреНрд░реА рдзрд╛рд░реА рдЕрдиреБрднрд╡реА рдмреЗрд░реЛрдЬрдЧрд╛рд░ рдУрд╡рд░рдПрдЬ рдХреЛ
рдХреЛрдИ рд╕рд░рдХрд╛рд░реА рд░рд┐рдпрд╛рдпрдд рдХреНрдпреЛрдВ рдирд╣реАрдВ????
6- рд╢рд┐рдХреНрдЫрд╛ рдореЗрдВ рдкреНрд░рд╡реЗрд╢ рдХрд░рдиреЗ рдХреЗ рд▓рд┐рдП рдХреЛрдИ рдЖрдпреБ рд╕реАрдорд╛ рдирд╣реАрдВ рд╣реИ ред рд╕рд░рдХрд╛рд░реА рдиреМрдХрд░реА рдореЗрдВ рд░рд┐рдЯрд╛рдпрд░реНрдб рдкрд░реНрд╕рди рдХреЛ рднреА рд╕реНрд╡реЗрдЪреНрдЫрд╛ рд╕реЗ рджреЛрдмрд╛рд░рд╛ рдиреМрдХрд░реА рдХрд░рдиреЗ рдХреЗ рд▓рд┐рдП рдЫреВрдЯ рд╣реИ ред рддреЛ рд╢рд┐рдХреНрдЫрдг рдХрд░рдиреЗ рдХреЗ рд▓рд┐рдП рдлреНрд░реЗрд╢рд░ рдХреЗ рддреМрд░ рдкрд░ рдиреМрдХрд░реА рджреЗрдиреЗ рдореЗрдВ рдХреНрдпреЛрдВ рдЕрдзрд┐рдХрддрдо рдЖрдпреБ рд╕реАрдорд╛ рдХреА рддрд▓рд╡рд╛рд░ рд▓рдЯрдХрд╛рдИ рдЬрд╛рддреА рд╣реИ ???

рдХреЗрдВрджреНрд░ рд╕рд░рдХрд╛рд░ рдпрд╛ рд░рд╛рдЬреНрдп рд╕рд░рдХрд╛рд░ рд╣реИ рдХрд┐рд╕реА рдХреЗ рдкрд╛рд╕ рдореЗрд░реЗ рд╕рд╡рд╛рд▓реЛрдВ рдХрд╛ рдЬрдмрд╛рдм ????
рдЙрддреНрддрд░ рдХреА рдкреНрд░рддреАрдХреНрдЫрд╛ рдореЗрдВ ......
рд▓реЗрдЦрд┐рдХрд╛--рдкреНрд░рддрд┐рднрд╛ рджреНрд╡рд┐рд╡реЗрджреА рдЙрд░реНрдл рдореБрд╕реНрдХрд╛рди┬й
рд╕рд╛рдЧрд░ рдордзреНрдпрдкреНрд░рджреЗрд╢ ( 03 рдЬреБрд▓рд╛рдИ 2019 )
рдореЗрд░реЗ рдпрд╣ рд╕рд╡рд╛рд▓ рдкреВрд░реНрдгрддрд╛ рд╕реНрд╡рд░рдЪрд┐рдд рдореМрд▓рд┐рдХ рд╡ рдкреНрд░рдорд╛рдгрд┐рдХ рд╣реИ рд╕рд░реНрд╡рд╛рдзрд┐рдХрд╛рд░ рд▓реЗрдЦрд┐рдХрд╛ рдХреЗ рд╣реИрдВ рдЗрд╕рдХреЗ рд╡реНрдпрд╡рд╕рд╛рдпрд┐рдХ рдЙрдкрдпреЛрдЧ рдХреЗ рд▓рд┐рдП рд▓реЗрдЦрд┐рдХрд╛ рдХреА рд▓рд┐рдЦрд┐рдд рдЕрдиреБрдорддрд┐ рдЕрдирд┐рд╡рд╛рд░реНрдп рд╣реИ рдзрдиреНрдпрд╡рд╛рдж ред

- рдкреНрд░рддрд┐рднрд╛рджреНрд╡рд┐рд╡реЗрджреА рдореБрд╕реНрдХрд╛рди┬й