29 JUN 2019 AT 1:15

ЁЯЗоЁЯЗ│рдкреНрд░рддрд┐рднрд╛ рдЙрд╡рд╛рдЪЁЯЗоЁЯЗ│
рдЦрдд
рдЦрдд рд▓рд┐рдЦрдирд╛ рд╣реИ рдлреМрдЬреА рдХреЛ....
рдХрд╣рдирд╛ рд╣реИ рдЬрдм рд╣рдо рдХрдбрд╝реА рдзреВрдк рдореЗрдВ ....
рдШрд░ рд╕реЗ рдмрд╛рд╣рд░ рдирд┐рдХрд▓рддреЗ рд╣реИрдВ.....
рддреБрдордХреЛ рджрд┐рд▓ рд╕реЗ рд╕рд▓рд╛рдо рдирд┐рдХрд▓рддрд╛ рд╣реИ....!!
рдХрдбрд╝рдХрдбрд╝рд╛рддреА рдардВрдб рдореЗрдВ.....
рдирд┐рдХрд▓рддреА рд╣реВрдБ рдореИрдВ рдЬрдм рдШрд░ рд╕реЗ рдмрд╛рд╣рд░ .....
рддреБрдордХреЛ рджрд┐рд▓ рд╕реЗ рд╕рд▓рд╛рдо рдирд┐рдХрд▓рддрд╛ рд╣реИ....!!
рд╣рдо рдШрд░реЛрдВ рдореЗрдВ рдЪреИрди рд╕реЗ рд╕реЛрддреЗ рд╣реИрдВ....
рддреБрдо рд░рд╛рддреЛрдВ рдХреЛ рднреА рдкрд╣рд░рд╛ рджреЗрддреЗ рд╣реЛ .....
рдЬрдм рд╣рдордХреЛ рдЬрд╛рдЧрдирд╛ рдкрдбрд╝рддрд╛ рд╣реИ....
рддреБрдордХреЛ рджрд┐рд▓ рд╕реЗ рд╕рд▓рд╛рдо рдирд┐рдХрд▓рддрд╛ рд╣реИ..!!
рддреБрдо рд▓рд╣реВрд▓реБрд╣рд╛рди рд╣реЛрдХрд░ рднреА....
рдореИрджрд╛рдиреЗрдЬрдВрдЧ рдореЗрдВ рджрд┐рд▓реЗрд░реА рд╕реЗ рд▓рдбрд╝рддреЗ рд╣реЛ ....
рдЬрдм рдЪреЛрдЯ рдХрднреА рд╣рдореЗрдВ рд▓рдЧрддреА рд╣реИ ...
рддреБрдордХреЛ рджрд┐рд▓ рд╕реЗ рд╕рд▓рд╛рдо рдирд┐рдХрд▓рддрд╛ рд╣реИ...!!
рд╣реЗ !!рдЬрд╛рдБрдмрд╛рдЬ рддреБрдореНрд╣реЗрдВ рдирдорди "рдкреНрд░рддрд┐рднрд╛" рдХрд╛...
рдЦреМрдл рдирд╣реАрдВ рддреБрдордХреЛ рдЦрддрд░реЛрдВ рдХрд╛....
рдЧрд░ рдбрд░ рдХрднреА рд╣рдордХреЛ рд╕рддрд╛рдпреЗ рддреЛ...
рддреБрдордХреЛ рджрд┐рд▓ рд╕реЗ рд╕рд▓рд╛рдо рдирд┐рдХрд▓рддрд╛ рд╣реИ....!!
рддреБрдо рд╡рддрди рдХреЗ рд░рдЦрд╡рд╛рд▓реЗ рд╣реЛ ....
рддреБрдо рдкрд░ рдЖрдБрдЪ рдХрднреА рдирд╛ рдЖрдпреЗ...
рдЧрд░ рдЦрддрд░рд╛ рддреБрдо рдкрд░ рдордБрдбрд░рд╛рдпреЗ рддреЛ ....
рдЙрдорд░ рд╣рдорд╛рд░реА рддреБрдордХреЛ рд▓рдЧ рдЬрд╛рдпреЗ .!!
рддрд┐рд░рдВрдЧреЗ рдореЗрдВ рдЬрд╛рди рдмрд╕реЗ рддреБрдореНрд╣рд╛рд░реА...
рддрд┐рд░рдВрдЧрд╛ рд╣реА рд╣реИ рд╢рд╛рди рддреБрдореНрд╣рд╛рд░реА....
рдЬрдм рддрд┐рд░рдВрдЧреЗ рдореЗрдВ рд▓рд┐рдкрдЯрдХрд░ рдЬрд╛рддреЗ рд╣реЛ ...
рддреБрдордХреЛ рджрд┐рд▓ рд╕реЗ рд╕рд▓рд╛рдо рдирд┐рдХрд▓рддрд╛ рд╣реИ .......!!
рд░реБрдБрдз рдЬрд╛рддрд╛ рд╣реИ рдЧрд▓рд╛ рд╣рдорд╛рд░рд╛....
рдЬрдм рдХреЛрдИ рдлреМрдЬреА рдЬрд╛рди рдЧрдБрд╡рд╛рддрд╛ .....
рддреБрдо рд░рд╣реЛ рд╕рд▓рд╛рдордд рд╡рддрди рдХреА рдЦрд╛рддрд┐рд░...
рдкреИрдЧрд╛рдо рдпреЗ рджрд┐рд▓ рд╕реЗ рдирд┐рдХрд▓рддрд╛ рд╣реИ ......
рдорд░рдХрд░ рднреА рдЕрдорд░ рдХрд╣рд▓рд╛рдиреЗ рд╡рд╛рд▓реЗ..
рддреБрдордХреЛ рд╕рд▓рд╛рдо рджрд┐рд▓ рд╕реЗ рдирд┐рдХрд▓рддрд╛ рд╣реИ ...!!
рддреБрдордХреЛ рд╕рд▓рд╛рдо рджрд┐рд▓ рд╕реЗ рдирд┐рдХрд▓рддрд╛ рд╣реИ ....!!
рд▓реЗрдЦрд┐рдХрд╛--рдкреНрд░рддрд┐рднрд╛ рджреНрд╡рд┐рд╡реЗрджреА рдЙрд░реНрдл рдореБрд╕реНрдХрд╛рди┬й
рд╕рд╛рдЧрд░ рдордзреНрдпрдкреНрд░рджреЗрд╢ ( 28 рдЬреВрди 2019 )
рдореЗрд░реА рдпрд╣ рд░рдЪрдирд╛ рдкреВрд░реНрдгрддрд╛ рд╕реНрд╡рд░рдЪрд┐рдд рдореМрд▓рд┐рдХ рд╡ рдкреНрд░рдорд╛рдгрд┐рдХ рд╣реИ ред

- рдкреНрд░рддрд┐рднрд╛рджреНрд╡рд┐рд╡реЗрджреА рдореБрд╕реНрдХрд╛рди┬й