12 JUN 2020 AT 11:45

ЁЯТЯрдкреНрд░рддрд┐рднрд╛ рдЙрд╡рд╛рдЪЁЯТЯ
ЁЯТЯЁЯТЯЁЯТЯЁЯТЯЁЯТЯЁЯТЯ
*рдЪрд┐рдВрддрд╛ рдХрдо рдХрд░реЛ рдореБрд╕реНрдХреБрд░рд╛рдУ рдЬреНрдпрд╛рджрд╛*

рдЬрд┐рдВрджрдЧреА рдХреА рдореБрд╢реНрдХрд┐рд▓реЛрдВ рд╕реЗ рдкрд╛рд░ рдкрд╛рдирд╛ рд╣реИ рддреЛ..
рдЪрд┐рдВрддрд╛ рдХрдо рдХрд░реЛ рдореБрд╕реНрдХреБрд░рд╛рдУ рдЬреНрдпрд╛рджрд╛...!!
рдЕрдкрдиреЗ рдЖрдк рд╕реЗ рдХрд░ рд▓реЛ рдпрд╣ рд╡рд╛рджрд╛...!!
рдЬреАрддрдиреЗ рдХрд╛ рд░рдЦреЛрдЧреЗ рд╣рд░ рд╣рд╛рд▓ рдореЗрдВ рдЗрд░рд╛рджрд╛..!!
рд╣реМрд╕рд▓рд╛ рд╣реА рдЬреАрд╡рди рдореЗрдВ рд░рдВрдЧ рднрд░рд╛ рдХрд░рддрд╛ рд╣реИ..!!
рдорд╛рдпреВрд╕рд┐рдпреЛрдВ рдореЗрдВ рдЬреАрд╡рди рдбрдЧрдордЧрд╛рдиреЗ рд▓рдЧрддрд╛ рд╣реИ..!!
рдореБрд╢реНрдХрд┐рд▓реЗрдВ рд╣реИрдВ рдЬреАрд╡рди рдореЗрдВ рддреЛ рдЬреВрдЭрдирд╛ рддреЛ рдкрдбрд╝реЗрдЧрд╛..!!
рдЬреЛ рддреВ рд╣реА рд╣реБрдЖ рдирд┐рд░рд╛рд╢ рддреЛ рдЙрдореНрдореАрдж рдХреМрди рдХрд░реЗрдЧрд╛..!!
рдЖрдЦрд┐рд░реА рдорд┐рдирдЯ рдореЗрдВ рднреА рдмрд╛рдЬреА рдкрд▓рдЯ рдЬрд╛рддреА...!!
рдХреЛрд╢рд┐рд╢ рдХрд░реЛ рддреЛ рд╕рдлрд▓рддрд╛ рдорд┐рд▓ рд╣реА рдЬрд╛рддреА рд╣реИ..!!
рдЪрд┐рдВрддрд╛ рдХреЛ рдЫреЛрдбрд╝реЛ рдФрд░ рдореБрд╕реНрдХреБрд░рд╛рдУ рдЦреБрд▓ рдХреЗ...
рд╣рд░ рд╢рдп рд╣реЛрдЧреА рд╡рд╢ рдореЗрдВ рдкрд╣рд▓реЗ рдЪрд┐рдВрддрд╛ рд╣рдЯрд╛рдУ рджрд┐рд▓ рд╕реЗ...!!
рдЪрд┐рдВрддрд╛ рд╣рдЯрд╛рдУ рджрд┐рд▓ рд╕реЗ....!!
рд▓реЗрдЦрд┐рдХрд╛-рдкреНрд░рддрд┐рднрд╛ рджреНрд╡рд┐рд╡реЗрджреА рдореБрд╕реНрдХрд╛рди┬й
рд╕рд╛рдЧрд░ рдордзреНрдпрдкреНрд░рджреЗрд╢ ( 12 рдЬреВрди 2020 )
рдореЗрд░реА рдпрд╣ рд░рдЪрдирд╛ рдкреВрд░реНрдгрддрд╛ рд╕реНрд╡рд░рдЪрд┐рдд рдореМрд▓рд┐рдХ рд╡ рдкреНрд░рдорд╛рдгрд┐рдХ рд╣реИ рд╕рд░реНрд╡рд╛рдзрд┐рдХрд╛рд░ рд▓реЗрдЦрд┐рдХрд╛ рдХреЗ рд╣реИрдВ рдЗрд╕рдХреЗ рд╡реНрдпрд╡рд╕рд╛рдпрд┐рдХ рдЙрдкрдпреЛрдЧ рдХрд░рдиреЗ рдХреЗ рд▓рд┐рдП рд▓реЗрдЦрд┐рдХрд╛ рдХреА рд▓рд┐рдЦрд┐рдд рдЕрдиреБрдорддрд┐ рдЕрдирд┐рд╡рд╛рд░реНрдп рд╣реИ рдзрдиреНрдпрд╡рд╛рдж ЁЯЩП

- рдкреНрд░рддрд┐рднрд╛рджреНрд╡рд┐рд╡реЗрджреА рдореБрд╕реНрдХрд╛рди┬й