8 JUL 2020 AT 13:04

ЁЯТЯрдкреНрд░рддрд┐рднрд╛ рдЙрд╡рд╛рдЪЁЯТЯ
ЁЯТЯЁЯТЯЁЯТЯЁЯТЯЁЯТЯЁЯТЯ
рдЕрдкрдиреЗ рдШрд░ рдкрд░ рд░рд╣рдХрд░ рд╣реА , рд╕рд╛рд░реА рджреБрдирд┐рдпрд╛рдБ рдХреЛ рд▓реБрднрд╛рдУ !
рдзрди рджреМрд▓рдд рдХреЗ рдЪрдХреНрдХрд░ рдореЗрдВ рдШрд░ рдЫреЛрдбрд╝рдХрд░ рдордд рдЬрд╛рдУ !
рдЕрдкрдирд╛ рдШрд░ рдЕрдкрдирд╛ рд╡рддрди ,рд╕реБрдХреВрди рдпрд╣реАрдВ рд╣реИ рдпрд╣реАрдВ рдЕрдорди !
рдкрд░рд╛рдИ рдЬрдореАрдВ рдкрд░рд╛рдпреЗ рд▓реЛрдЧ рдЧреИрд░реЛрдВ рд╕реЗ рдХреИрд╕рд╛ рдЕрдкрдирд╛рдкрди !
рдЦреБрдж рдХреЛ рдХрд╛рдмрд┐рд▓ рдЧрд░ рдХрд╣рддреЗ рд╣реЛ ,рддреЛ рд╣реБрдирд░ рд╕реЗ рд╕рд╛рдмрд┐рдд рдХрд░рдХреЗ рджрд┐рдЦрд╛рдУ.!
рдЕрдкрдиреЗ рдШрд░ рдкрд░ рд░рд╣рдХрд░ рд╣реА ,рджреБрдирд┐рдпрд╛рдБ рднрд░ рдореЗрдВ рдЕрдкрдирд╛ рдЬрд▓рд╡рд╛ рджрд┐рдЦрд╛рдУ !
рдЕрдкрдбреЗрдЯ рдХрд░реЛ рдЕрдкрдирд╛ рдиреЙрд▓реЗрдЬ ,рд╕реЛрд╢рд▓ рдореАрдбрд┐рдпрд╛ рдХрд╛ рднреА рд╕рдордЭреЛ рдХреНрд░реЗрдЬ!
рдиреЗрдЯрд╡рд░реНрдХ рдЕрдкрдирд╛ рдмрдврд╝рд╛рдУ ,рдирд╡реАрдиреАрдХрд░рдг рдХрд╛ рдХреБрдЫ рдлрд╛рдпрджрд╛ рдЙрдард╛рдУ !
рдЕрдХрд▓ рд╣реИ рддреЛ рдЙрдкрдпреЛрдЧ рдХрд░реЛ ,рдЕрдкрдиреЗ рд╡рд╛рд▓реЛрдВ рдХреЛ рд╣реА рдлрд╛рдпрджрд╛ рджреЛ .
рдЕрдкрдиреЗ рдШрд░ рдореЗрдВ рдмрдирд╛рдУ рдорд╛рд▓ ,рдХрдо рджрд╛рдореЛрдВ рдореЗрдВ рджреЛ рдЙрд╕реЗ рдирд┐рдХрд╛рд▓!
рд▓реЗрдХрд┐рди рдорд╛рд▓ рдЕрдкрдиреЛрдВ рдХреЛ рджреЛ ,рдмрджрд▓реЗ рдореЗрдВ рдЙрдирд╕реЗ рдХреБрдЫ рд▓реЛ ..!
рдЖрдкрд╕ рдореЗрдВ рд╣реА рдЕрджрд▓рд╛ рдмрджрд▓реА рдХрд░рдХреЗ ,рдЕрдкрдиреЗ рдШрд░ рдХреЛ рд╕рдореГрджреНрдз рдХрд░реЛ !
рдХреНрдпреЛрдВ рдЧреИрд░реЛрдВ рдХреЗ рддрд▓рд╡реЗ рдЪрд╛рдЯреЛ ,рдЕрдкрдиреЗ рдШрд░ рдореЗрдВ рд╣реЗрдХрдбрд╝реА рд╕реЗ рд░рд╣реЛ .!
рд╣реБрдирд░ рдореЗрдВ рдЧрд░ рджрдо рд╣реЛрддрд╛ рд╣реИ ,рддреЛ рдЖрдХрд░реНрд╖рд┐рдд рдЬрд╣рд╛рдВ рднреА рд╣реЛрддрд╛ рд╣реИ .!
рдиреАрддрд┐ рдХреБрдЫ рдРрд╕реА рдЕрдкрдирд╛рдУ,рдШрд░ рдореЗрдВ рд░рд╣рдХрд░ рдШрд░ рдХреЛ рд╕рдореГрджреНрдз рдмрдирд╛рдУ !
рднреМрддрд┐рдХрддрд╛ рдХреА рджреМрдбрд╝ рдореЗрдВ рдЕрдВрдзреЗ рд╣реЛрдХрд░ ,рдкрд░рд╛рдпреЗ рд╡рд╢ рдореЗрдВ рдирд╛ рдЬреАрд╡рди рдХреЛ рдмрд┐рддрд╛рдУ !
рд╕реНрд╡рд╛рднрд┐рдорд╛рди рд╕реЗ рдЬреАрдирд╛ рднреА рд╕реАрдЦреЛ,рд╕рдмрдХреЗ рд╕рд╛рдордиреЗ рдирд╛ рдорд╕реНрддрдХ рдХреЛ рдЭреБрдХрд╛рдУ !
рдЕрдкрдиреЗ рдШрд░ рдХреА рдЧрд░рд┐рдорд╛ рд╕рдордЭреЛ,рдЕрдкрдиреЗ рд╣реА рдШрд░ рдХреЛ рд╕реНрд╡рд░реНрдЧ рдмрдирд╛рдУ !
рдзрди-рджреМрд▓рдд рдХреЛ рдЬреЛрдбрд╝ рдХреЗ рдШрд░ рдореЗрдВ,рд╕реЛрди рдЪрд┐рд░реИрдпрд╛ рдлрд┐рд░ рдмрди рдЬрд╛рдУ !
рд▓рд▓рдЪрд╛рдУ рджреБрдирд┐рдпрд╛рдБ рдХреЛ рд▓реЗрдХрд┐рди ,рдЦреБрдж рд▓рд╛рд▓рдЪ рдореЗрдВ рдХрднреА рдирд╛ рдЖрдУ !
рдУ рдкрд░рджреЗрд╕ рдХреЛ рдЬрд╛рдиреЗ рд╡рд╛рд▓реЗ,рдШрд░ рдЕрдкрдирд╛ рдЫреЛрдбрд╝ рдкрд░рджреЗрд╕ рдирд╛ рдЬрд╛рдУ !
рдШрд░ рдЕрдкрдирд╛ рдЫреЛрдбрд╝ рдкрд░рджреЗрд╕ рдирд╛ рдЬрд╛рдУ!
рд▓реЗрдЦрд┐рдХрд╛-рдкреНрд░рддрд┐рднрд╛ рджреНрд╡рд┐рд╡реЗрджреА рдореБрд╕реНрдХрд╛рди
┬йрд╕рд╛рдЧрд░ рдордзреНрдпрдкреНрд░рджреЗрд╢ 08 рдЬреБрд▓рд╛рдИ 2020


- рдкреНрд░рддрд┐рднрд╛рджреНрд╡рд┐рд╡реЗрджреА рдореБрд╕реНрдХрд╛рди┬й