Munwarjahan Shaikh ┬а (MahekЁЯМ╕)
51 Followers ┬╖ 43 Following

read more
Joined 13 July 2020


read more
Joined 13 July 2020
22 APR AT 21:13

рдЦрд╛рдореЛрд╢рд┐рдпрд╛рдБ рднреА рд╢реЛрд░ рдордЪрд╛рддреА рд╣реИ,
рдмрд╕ рдЙрдиреНрд╣реЗ рджрд┐рд▓ рдХреА рдЧрд╣рд░рд╛рдИ рд╕реЗ
рд╕реБрдирдиреЗ рд╡рд╛рд▓рд╛ рдХреЛрдИ рдорд┐рд▓рдирд╛ рдЪрд╛рд╣рд┐рдпреЗ....

-


22 APR AT 20:21

рдЦрд╛рдореЛрд╢рд┐рдпрд╛рдБ рднреА рд╢реЛрд░ рдордЪрд╛рддреА рд╣реИ,
рдмрд╕ рдЙрдиреНрд╣реЗ рджрд┐рд▓ рдХреА рдЧрд╣рд░рд╛рдИ рд╕реЗ
рд╕реБрдирдиреЗ рд╡рд╛рд▓рд╛ рдХреЛрдИ рдорд┐рд▓рдирд╛ рдЪрд╛рд╣рд┐рдпреЗ....

-


30 MAY 2023 AT 12:29

рдЬрд╝рд░рд╛ рд╕рдВрднрд▓рдХрд░ рд░рдЦрдирд╛ рдХрджрдо
рд░рд┐рд╢реНрддреЛрдВ рдХреЗ рдмрд╛рдЬрд╝рд╛рд░ рдореЗрдВ,
рдпрд╣рд╛рдБ рдорддрд▓рдм рдХреЗ рддрд░рд╛рдЬреВ рдореЗрдВ
рддреЛрд▓реЗ рдЬрд╛рддреЗ рд╣реИрдВ рдЕрдкрдиреЗ- рдкрд░рд╛рдпреЗ...

-


30 NOV 2022 AT 7:31

рдХрдкрдбреЛ рдХреА рддрд░рд╣ рд▓реЛрдЧреЛрдВ рдХреЛ рдЕрдкрдиреА
рдлрд┐рддрд░рдд рдмрджрд▓рддреЗ рджреЗрдЦрд╛ рд╣реИ рд╣рдордиреЗ,
рдЧрд┐рд░рдЧреАрдЯ рднреА рдирд╛ рдмрджрд▓реЗ рдЗрддрдиреА
рд╕рдлрд╛рдИ рд╕реЗ рд░рдВрдЧ рдмрджрд▓рддреЗ рджреЗрдЦрд╛ рд╣реИ рд╣рдордиреЗ....

-


9 SEP 2022 AT 18:35

Not everyone is skilled at reading it.....

-


8 SEP 2022 AT 21:57


рдирднреА рдордирд╛рдЪреНрдпрд╛ рдЪрдордХрддреА
рдЖрдард╡рдгреАрдВрдЪрд╛ рдкреНрд░рдХрд╛рд╢ рд▓реЗрдКрдиреА ,
рдкреНрд░рдХрд╛рд╢рд╛рдд рдпрд╛ рдЪрд┐рдВрдм рднрд┐рдЬрддреА
┬арддреЛрд░рдгреЗ рд▓реЛрдЪрдирд╛рдВрдЪреА,
рдирд┐рд╢рдмреНрдж рд╣реА рд░реАрдд рд╡рд┐рднрд╛рд╡рд░реАрдЪреА
рдореБрдХреНрдпрд╛рдиреЗ рдореА рд░реЛрдЬ рдкрд╛рд│рддреЗ,
рдирднреА рдордирд╛рдЪреНрдпрд╛ рдорд╛рдЭреНрдпрд╛ рд░реЛрдЬ рднреЗрдЯрддреА
рдпрд╛ рдЪрд╛рдВрджрдгреНрдпрд╛ рдЖрдгрд┐ рддреБтАж.

-


13 AUG 2022 AT 21:20

Everyday there is a story waiting for you to write it.....
Someday it would be trivial,
Someday it would be Life altering,
No matter what you have to hold on to it,
At last to create your own beautiful STORYBOOK...

-


29 JUL 2022 AT 20:03

рдорддрд▓рдм рдХреА рдРрдирдХ рд▓рдЧрд╛ рдЬрдм рддреБрдо рджреБрдирд┐рдпрд╛ рджреЗрдЦреЛрдВрдЧреЗ
рд╣рд░ рддрд░рдл рдмрд╕ рдорддрд▓рдм рд╣реА рдорддрд▓рдм рджреЗрдЦреЛрдВрдЧреЗ,
рд╣рд░ рд╕рд┐рдХреНрдХреЗ рдХреЗ рдЕрдм рдпрд╣рд╛рдБ рдХрдИ рдкреИрд▓реВ рд╣реИ
рддреБрдо рдХрд┐рд╕реЗ рдвреБрдБрдврдирд╛ рдЪрд╛рд╣рддреЗ рд╣реЛ рдпрд╣
рддреБрдореНрд╣рд╛рд░реА рдирдЬрд░реЛрдВ рдХреЛ рддрдп рдХрд░рдирд╛ рд╣реИ....

-


27 JUL 2022 AT 21:15

рдкреНрд░рдХрд╛рд╢рд╡рд╛рдЯ рджрд╛рдЦрд╡реЗ,
рдХрд╛рд│реЛрдЦрд╛рдд рдирд┐рд╢реЗрдЪреНрдпрд╛
рдЬрдгреВ рдЪрдВрджреНрд░ рдЙрдЬрд│реЗ...

-


4 JUL 2022 AT 22:46

рдЙрдореНрдореАрдж рд╕реЗ рд╢реБрд░реБ рд╣реБрдЖ рд░рд┐рд╢реНрддрд╛
рдЬрдм рдирд╛ рдЙрдореНрдореАрджреА рдкрд░ рдЖрдХрд░ рдард╣рд░рддрд╛ рд╣реИ,
рддрдм рдмрд╕ рдирд╛рдо рд░рд╣ рдЬрд╛рддрд╛ рд╣реИ
рд╡рд░рдирд╛ рд░рд┐рд╢реНрддрд╛ рддреЛ рдХрдм рдХрд╛ рдЦрддреНрдо рд╣реЛ рдЪреБрдХрд╛ рд╣реЛрддрд╛ рд╣реИ....

-


Fetching Munwarjahan Shaikh Quotes