Mr. Right Β  (S#U$R"A@J)
7 Followers 0 Following

No copy paste only my feeling with nature!!
Joined 8 May 2019


No copy paste only my feeling with nature!!
Joined 8 May 2019
26 DEC 2021 AT 21:21

#πŸ₯€Sometime we have clear our ways that where we need to go....πŸ–€πŸ–€
#πŸ™πŸ»But there is must be someone who remind our past conditionally....πŸ₯€πŸ₯€

-


26 DEC 2021 AT 21:13

πŸ’” Sabse acha kisi ko bhulane ke liye uske sath ki buri yaadon ko yaad krna start kr do.....
πŸ’―Usko bura maan kr dil jeena khud hi start kr degaπŸ–€

-


22 OCT 2021 AT 23:42

#Ab baat to sirf kuch lamho ki hi bachi hai....
❀️
#U hi ni tere liye meri duniya ki fehmil sazi hai....
❀️
#U hi ni saal me ek baar aata hai birthday tera ki tere liye mere dil se ek kahani bani hai.....
❀️

-


22 OCT 2021 AT 23:36

#U hi ni main Dolta tere aage piche bhavro ki tarah....
πŸ’™
#Roz krta hu intezaar tere msg ka besabro ki tarah.....
πŸ’™
#U to krta rehta hu din bhar tere naam ka simran main kisi bacche ki tarah....
πŸ’™

-


21 OCT 2021 AT 0:09

#Tujhse badhkar shayad hi abhi tk mene kisi ko mana hoga....
πŸ’―
# Halat ko ab kis trah bayan kru me tujhse apne ki thakta hi ni simran krta krta tere naam ka.....
πŸ’―
#Ab to kuch is tarah ka mahol bana hua hai ki mere kuch bole bina hi logo ne tere naam ka sama mere liye baandha hoga....
πŸ’―

-


21 OCT 2021 AT 0:01

# U hi ni wait krta ek tere free hone ki.....
πŸ’™
#Busy to khud bhi rehta hu lekin kosis humsha krta rehta hu sirf or sirf tujhe hi dekh paane ki....
πŸ’™
#Diwane to bahut he tere husn ke teri khud ki galiyon me tabhi kosis krta hu tujhe har waqt samjhane ki.....
πŸ’™

-


20 OCT 2021 AT 23:51

#Mere liye uski ahmiyat koi na hi puche to acha hoga.....
πŸ”₯
#U to tujhe chahne ki koi vajah ni chaiye mujhko lekin koi kuch bataye to wo mere liye saccha hoga....
πŸ”₯
#U to nikla hu ek esi door ki talash me jo hume baandhe rakhe puri jindagi bhar ke liye to wo mere acha hoga....
πŸ”₯

-


19 OCT 2021 AT 23:16

#U to uski najro se utar sa gaya hu main.....
πŸ–€
#Kehne ko shayad ab kuch bacha ni u hi sab kuch seh gaya hu main....
πŸ–€
#Galti shayad saari meri hi thi kehna kuch tha aur shayad keh kuch aur gaya hu main.....
πŸ–€

-


17 OCT 2021 AT 23:18

#Ab na jaane kya haal hoga tere jaane ke baad mera.....
πŸ–€
#Sochta to daily yahi hu ki na jaane kab niklega mere liye ek naya savera....
πŸ–€
#Man to bahut krta hai ki laut aau teri taraf dubara lekin rokta hai sirf ye dil mera....
πŸ–€

-


17 OCT 2021 AT 0:40

#Anjaan se us safar me hum nikle bhi anjaan se....
πŸ”₯
#Na pata tha suru kab hua lekin khatam hoga kisi ek samadhaan se....
πŸ”₯
#Baat unki bhi nirali thi baat humari bhi thi kamaal ki ab na jaane hoga kya humne to tere siva kuch aur manga bhi ni tha is sansaar se.....
πŸ”₯

-


Fetching Mr. Right Quotes