ЁЯТа Mr.EveRGreeN тШШя╕П ┬а (рдХрд╛рд░реНрддрд┐рдХреЗрдп_SaCHiN тЬНя╕П)
458 Followers ┬╖ 53 Following

read more
Joined 2 August 2020


read more
Joined 2 August 2020

рдХрд┐ рддреБрдордиреЗ рдЕрд╕рд░ рдХреИрд╕рд╛ рдЫреЛрдбрд╝ рд░рдЦрд╛ рд╣реИ рд╣рдордкреЗ,
рдЧрд░ рд╣реЛрддреА рд╣рд┐рдореНрдордд, рддреЛ рдХреНрдпрд╛ рдирд╛ рдмрддрд╛рддреЗ...

рдЗрдЬрд╝рд╣рд╛рд░ - рдП - рдЗрд╢реНрдХрд╝ рддреЛ рд╣реЛрдЧрд╛ рд╣реА рдирд╣реАрдВ рд╣рдорд╕реЗ,
рдХрд╛рд╢ ! рддреБрдо рд╣рдорд╛рд░реА рдмрд╛рддреЛрдВ рд╕реЗ рд╣реА рд╕рдордЭ рдЬрд╛рддреЗ...

-



рд╣рдордиреЗ рдЕрдкрдиреА рд╣рд┐рд░рд╛рд╕рдд рд╕реЗ рдЬрд╝рд░рд╛ рдЫреЛрдбрд╝рд╛ рдХреНрдпрд╛ !
рджреВрд╕рд░реЗ рджрд┐рд▓ рдХрд╛ рдХреИрджреА рдмрдирддреЗ рджреЗрд░ рди рд▓рдЧреА рддреБрдЭреЗ...

-



рдпреЗ рдЦреВрдиреА рдХрддреНрд▓реЗрдЖрдо рддреЛ рдЬрд╝реБрдмрд╛рдиреЗрдВ рдХрд░рддреА рд╣реИрдВ рд╕рд╛рд╣рдм,
рдЦрдВрдЬрд╝рд░ рддрд▓рд╡рд╛рд░реЗрдВ рддреЛ рдмрд╕ рдмреЗрдорддрд▓рдм рд╣реА рдмрджрдирд╛рдо рд╣реИрдВ...

-



рдореБрдЭреЗ рддреБрдЭреЗ рдЫреВрдиреЗ рднрд░ рдХреЛ рдЬрд╝рд╣рди рд╣реБрдЖ рдмреЗрдХрд░рд╛рд░ рд╣реИ...
рджрд╕ рджрд┐рди рдХрд╛ рди рд╣реБрдЖ рдЗрд╢реНрдХрд╝, рддреЗрд░реЗ рдмрд╣рд╛рдиреЗ рд╣реБрдП рд╣рдЬрд╝рд╛рд░ рд╣реИрдВ...

-



рдмрд╣реБрдд рдХрдо рд▓реЛрдЧреЛрдВ рд╕реЗ рд╣реЛрддреА рд╣реИрдВ рдмрд╛рддреЗрдВ рд╣рдорд╛рд░реА,
рдЬрд╝рд╛рд╣рд┐рд░ рд╣реИ, рдЙрдирдореЗрдВ рд╕реЗ рд╣реЛ, рдХреБрдЫ рдЦрд╝рд╛рд╕ рд╣реЛ рддреБрдо...

-



рд╣рд┐рдлрд╝рд╛рдЬрд╝рдд рдП рдиреВрд░ рддреЗрд░реА рдХрд╝рдпрд╛рдордд рддрдХ рдХрд░реВрдВрдЧрд╛ рдореИрдВ,
рддреВ рдПрдХ рдмрд╛рд░ рдореЛрд╣рдмреНрдмрдд рдХрд╝рдмреВрд▓ рдХрд░рдХреЗ рддреЛ рджреЗрдЦ...

-



рдирд┐рдЬ рд╣реГрджрдп рдореЗрдВ рд▓рд╣рд░рд╛ рд▓рд╣рд░рд╛рдХрд░,
рддреБрдореНрд╣рд╛рд░рд╛ рдЦреНрдпрд╛рд▓ рдЦрд╝реНрд╡рд╛рдм рдЖ рд░рд╣рд╛...

рдкреНрд░рд┐рдп ! рдпрд╛рдж рддреБрдореНрд╣рд╛рд░реА рдЕрд╛рдИ рд╣реИ,
рдЕрдм...рдкреНрд░реЗрдореА рддреБрдореНрд╣рд╛рд░рд╛ рдкреНрд░рдпрд╛рдЧ рдЖ рд░рд╣рд╛...

-



рдЕрдкрдирд╛ рдмрдирд╛рдХреЗ рдлрд┐рд░ рдмреЗрдЧрд╛рдирд╛ рдмрдирд╛ рджрд┐рдпрд╛..
рднрд░ рдЧрдпрд╛ рджрд┐рд▓ рддреЛ рдордЬрд╝рдмреВрд░реА рдХрд╛ рдмрд╣рд╛рдирд╛ рдмрдирд╛ рджрд┐рдпрд╛...

-



рдХрднреА рддреБрдо рднреА рд▓рд┐рдЦрд╛ рдХрд░реЛ,
рджреЛ рдЪрд╛рд░ рд▓рдлрд╝реНрдЬрд╝ рд╣рдорд╛рд░реЗ рд▓рд┐рдП...

рд╕рд┐рд░реНрдлрд╝ рд▓рд┐рдЦрдирд╛ рд╣реА рдирд╣реАрдВ, рдореИрдбрдо
рд╣рдореЗрдВ рдкрдврд╝рдирд╛ рднреА рдЕрдЪреНрдЫрд╛ рд▓рдЧрддрд╛ рд╣реИ...

-



рддреБрдо рдордзреБрд░ рдЧреАрдд рдХреА рд╕рд░рдЧрдо рд╣реЛ, рдореИрдВ рд╕рдкреНрдд - рд╕реБрд░реЛрдВ рдХрд╛ рддрд╛рдЬ рд╣реВрдВ...
рддреБрдо рд╕реБрд░рдордпреА рдкреБрд╖реНрдк рдмрдЧреАрдЪреЗ рдХреА, рддреЗрд░реА рдорд╣рдХ рдХрд╛ рдореИрдВ рдореЛрд╣рддрд╛рдЬрд╝ рд╣реВрдВ...

рдореИрдВ рд╕реНрд╡рд░реНрдг рдпреБрдХреНрдд рдиреМрд▓рдЦрд╛ рд╣рд╛рд░, рддреЗрд░реЗ рдмрджрди рдХрд╛ рд╕реЛрд▓рд╣-рд╕рд╛рдЬрд╝ рдкреНрд░рд┐рдпреЗ..
рддреБрдо рдЪрдВрдЪрд▓ рдмрд╣рддреА рд╕рдВрдЧрдо рд╕реА, рдореИрдВ рдард╣рд░рд╛ - рд╕рд╛ рдкреНрд░рдпрд╛рдЧрд░рд╛рдЬ рд╣реВрдВ...

-


Fetching ЁЯТа Mr.EveRGreeN тШШя╕П Quotes