More Light ┬а (mamta prajapati)
1.8k Followers ┬╖ 120 Following

Insta id-@mamta_1312
If ur ego speaks with me then my attitude replys you..ЁЯШО
Joined 25 August 2019


Insta id-@mamta_1312
If ur ego speaks with me then my attitude replys you..ЁЯШО
Joined 25 August 2019
27 MAR AT 0:32

...
рдЪреБрдирд╛рд╡ рд╣реЛрдиреЗ рджреЛ...
рдлрд┐рд░ рд▓рд┐рдЦрддреЗ рд╣реИрдВ...
ЁЯдЧ

-


27 MAR AT 0:20

рд╣реЗрд▓реЛ рдпреВ рдХреНрдпреЛрдВ рджреАрджреА
рдЕрдЧрд░ рдЖрдкрдХреЛ рд╕реБрдиреЗрдЧрд╛ рддреЛ рдЬрд░реВрд░ рдЙрд╕ рдзреНрд╡рдирд┐ рдХрд╛ рдкрддрд╛ рдмрддрд╛ рджреЗрдирд╛...

-


25 MAR AT 0:16


рдЬрд┐рд╕ рд░рдВрдЧ рдореЗрдВ рд░рдВрдЧреЗ рд╣реЛ рддреБрдо...
рдЙрд╕ рд░рдВрдЧ рдХреЛ рдХреИрд╕реЗ рдЙрддрд╛рд░реЛрдЧреЗ...

ЁЯдиЁЯдЧ

-


12 FEB AT 18:22

рд▓рд┐рдЦреЗрдВтЬНя╕Прд╡рд╣реА
рдЬрд┐рд╕рдХреЗ рдиреАрдЪреЗ рдЕрдкрдиреЗ рд╣рд╕реНрддрд╛рдХреНрд╖рд░ рдХрд░ рд╕рдХреЗрдВ...

рд╕реЛрдЪреЗЁЯдФрд╡рд╣реА
рдЬреЛ рдмреЗрд╣рд┐рдЪрдХ рдмреЛрд▓ рд╕рдХреЗрдВ...

рдФрд░ рдмреЛрд▓реЗрдВ рд╡рд╣реА рдЬрд┐рд╕рдХрд╛ рдЬрд╡рд╛рдм рднреА рд╕реБрди рд╕рдХреЗрдВ...ЁЯТГ

-


22 JAN AT 1:52

рдкреАрдврд╝реА рджрд░ рдкреАрдврд╝реА рдмреАрдд рдЧрдИ...

рдорд░реНрдпрд╛рджрд╛ рдкреБрд░реБрд╖реЛрддреНрддрдо рдХреЗ рдЖрдЧрдорди рдкрд░...

рдореБрдЭреЗ рдЧрд░реАрдм рдХреА рдХреБрдЯрд┐рдпрд╛ рднреА рд╕рдЬ рдЧрдИ...

ЁЯЪйрдЬрдпрд╢реНрд░реАрд░рд╛рдоЁЯЪй

-


12 NOV 2023 AT 1:28

рдзрди рдзрд╛рдиреНрдп рд╕реЗ рднрд░ рдЬрд╛рдпреЗ рд╣рд░ рдШрд░ рд╣реЛ рд╡реИрднрд╡ рдЕрдкрд╛рд░...
рдЦреБрд╢рд┐рдпреЛ рдХреЗ рджреАрдкреЛ рд╕реЗ рд╕рдЬреНрдЬрд┐рдд рд╣реЛ рд╕рд╛рд░рд╛ рд╕рдВрд╕рд╛рд░...
рдЖрдВрдЧрди рд╡рд┐рд░рд╛рдЬреЗ рд▓рдХреНрд╖реНрдореА рдЖрдУ рдХрд░реЗ рд╕рддреНрдХрд╛рд░...
рдЖрдВрдЧрди рдореЗ рднрд░ рджреЗ рдЙрдЬрд╛рд▓рд╛ рдпрд╣ рджреАрдкреЛ рдХрд╛ рддреНрдпреМрдВрд╣рд╛рд░...



рджрд┐рдкрд╛рд╡рд▓реА рдХреА рд╣рд╛рд░реНрджрд┐рдХ рд╢реБрднрдХрд╛рдордирд╛рдПрдБ
ЁЯзитЬ┤я╕ПЁЯкФЁЯкФЁЯкФЁЯкФтЬ┤я╕ПЁЯзи

-


12 NOV 2023 AT 1:17

рд╣рд░ рдШрд░ рдореЗрдВ рд╣реЛ рд╕рджрд╛...
рдорд╛рдБ рд▓рдХреНрд╖реНрдореА рдХрд╛ рдбреЗрд░рд╛...
рд╣рд░ рд╢рд╛рдо рд╣реЛ рд╕реБрдирд╣рд░реА...
рдФрд░ рдорд╣рдХ рдЙрдареЗ рд╣рд░ рд╕рд╡реЗрд░рд╛...

рджрд┐рд╡рд╛рд▓реА рдХреА рд╣рд╛рд░реНрджрд┐рдХ рд╢реБрднрдХрд╛рдордирд╛рдПрдБ...
ЁЯзитЬ┤я╕ПЁЯкФЁЯкФЁЯкФЁЯкФЁЯкФЁЯзитЬ┤я╕П

-


22 JUL 2023 AT 21:42

рдЖрдЬрдХрд▓ рд╡реНрдпрдХреНрддрд┐рддреНрд╡ рдРрд╕рд╛ рд╣реЛрдирд╛ рдЪрд╛рд╣рд┐рдП рдХрд┐ рддреБрдо рджрд┐рди рдореЗрдВ рдЬреЛ рдЖрдЬрдХрд▓ рд╣реЛ рд░рд╣рд╛ рд╣реИ рдЙрд╕реЗ рдирд╛рдЯрдХ рдХреА рднрд╛рдВрддрд┐ рджреЗрдЦреЛ рдФрд░ рд╕реБрдиреЛ...

рдХрд┐рд╕реА рдХреЗ рд╣рд┐рдд рдХреЗ рд▓рд┐рдП рдЕрдкрдиреЗ рдореБрдЦ рд╕реЗ рдмрдпрд╛рдВ рдордд рдХрд░реЛ рдЙрд╕ рджреЗрдЦреЗ рдЧрдП рдирд╛рдЯрдХ рдХреЛ рдЕрдЧрд░ рдмрдпрд╛рдВ рдХрд░реЛрдЧреЗ рддреЛ рддреБрдо рд▓реЛрдЧреЛрдВ рдХреА рдирдЬрд░реЛрдВ рдореЗрдВ рдЦрдЯрдХ рдЬрд╛рдУрдЧреЗ рдФрд░ рдЬрд╛рдиреЗ рдЕрдирдЬрд╛рдиреЗ рджреБрд╢реНрдорди рдмрди рдЬрд╛рдУрдЧреЗ...

рдФрд░ рдЬрдм рдирд╛рдЯрдХ рдХрд╛ рдЕрдВрдд рд╣реЛ рддреЛ рдПрдХ рдард╣рд╛рдХреЗрджрд╛рд░ рд╣рдВрд╕реА рдХреЗ рд╕рд╛рде рд╢реНрд░реАрд╣рд░рд┐ рдХрд╛ рд╢реБрдХреНрд░ рдХрд░реЛ рдХрд┐ рдЖрдкрдиреЗ рдЗрд╕ рдирд╛рдЯрдХ рдХрд╛ рдореБрдЭреЗ рдХрд┐рд░рджрд╛рд░ рдирд╣реАрдВ рдмрдирд╛рдпрд╛...

рдХрд▓рдпреБрдЧ рдЬрдорд╛рдирд╛

-


12 JUL 2023 AT 19:36

рд╣рд░ рдХреЛрдИ рдирд╣реАрдВ рд╕рдордЭреЗрдЧрд╛...
рд╣рд░ рдХрд┐рд╕реА рдХреЛ рд╕рдордЭрд╛рдирд╛ рднреА рдирд╣реАрдВ рд╣реЛрддрд╛...
рд╣рд░ рдХрд┐рд╕реА рдХреЛ рд╕рдордЭрд╛ рднреА рдирд╣реАрдВ рдкрд╛рдПрдВрдЧреЗ...

-


12 JUL 2023 AT 19:23

рдмрд╕ рд╕рдлрд░ рдХреЗ рдордЬреЗ рд▓реЛ...
рдордВрдЬрд┐рд▓ рддреЛ рд╕рдм рдХреА рдореМрдд рд╣реИ...
ЁЯдЧ

-


Fetching More Light Quotes